जब मैंने देखा कि मेरा कुत्ता बूढ़ा हो गया तो मैंने क्या सीखा

मेरे कुत्ते को पुराना बढ़ने के लिए सीखने के लिए 5 बुद्धिमान सबक

मेरे कुत्ते को पुराना बढ़ने के लिए सीखने के लिए 5 बुद्धिमान सबक
कुत्ता कवर
एक अच्छे दोस्त को अलविदा कहने का कोई आसान तरीका नहीं है, यहां तक ​​कि जब वे एक दूसरे के साथ अपने जीवन के कई चरणों में होते हैं तो भी कम होता है। कैनिन दोस्तों परिवार की यादों की एक मेजबानी में कैलान, आपके दैनिक निर्णयों का हिस्सा हैं, आपके जीवन के महत्वपूर्ण क्षणों में आपके साथ हैं और यहां तक ​​कि उनके नाम निश्चित रूप से आपके पासवर्ड का हिस्सा हैं।

मेरे सहानुभूति के माध्यम से वर्षों को पारित करने के लिए मेरी सहानुभूति हर दिन बढ़ी, मैंने समय के साथ अपनी शुद्ध और ईमानदार दोस्ती के लिए जीवन को देखने के अपने तरीके के बारे में और अधिक सीखा।

मैं कह सकता हूं कि मेरे कुत्ते ने मुझे एक बेहतर व्यक्ति बना दिया, यह मुझे दिखाता है कि अगर निःस्वार्थ प्रेम है और मुझे प्रतिबद्धता के सही अर्थ को समझने में मदद मिली है।

एक कुत्ते को उम्र बढ़ने के साथ, उसके साथ आराम से चलने के साथ, उनकी देखभाल का ख्याल रखना और रोजमर्रा के क्षणों को साझा करना, जीवन के परिप्रेक्ष्य में अक्सर परिवर्तन होता है। मैं साझा करता हूं कि इन 5 शिक्षाओं के माध्यम से मेरा कैसे बदला गया:

1. प्रत्येक दिन स्वादिष्ट अद्वितीय है:
3

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या आपके दैनिक दिनचर्या में आपको वही चलने में शामिल होता है जो आप दिल से जानते हैं, यह आपका रवैया है जो सबकुछ में बदलाव करता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सवारी कितनी उबाऊ थी, वह हमेशा ऐसा करने में खुश था। इस दिन को लेने का रवैया तय करना एक व्यक्तिगत निर्णय है, भले ही आप पहले से जानते हों और याद रखें कि आपको क्या करना है।

2. आपका नया सबसे अच्छा दोस्त कोने के आसपास हो सकता है:
1

इसे प्राप्त करने के लिए बहुत अच्छा नहीं था, एक बार से अधिक बार सोसाइज करने के लिए शर्म या डर कभी नहीं था। वह हमेशा मिलने के लिए खुला था और नमस्ते कहने आया, जिसने हमें अपनी उम्र में अच्छी तरह से नए दोस्त बनाये। जबकि उनकी अंतर्ज्ञान समय के साथ सुधार रही थी, वह हमेशा अजनबियों के लिए गर्म और दयालु था।




3. सरल चीजें सुंदर हैं:
4

अगर कुत्तों के पास कुछ है, तो वे जानते हैं कि इस समय कैसे रहना है। उन्होंने मुझे कंपनी का मूल्य सिखाया और अक्सर सबसे मुश्किल क्षणों में हमारे साथ आने का सरल तथ्य पर्याप्त है। एक साधारण चलना, सोफे पर एक झपकी या मोजे के साथ एक अचूक खेल ... खुशी हमेशा वहाँ है, हमें बस इसे जीना है।

4. सब कुछ अपना समय है, चीजों को गति देने की कोशिश मत करो:
6

सब कुछ के लिए एक समय है और मैंने सीखा है कि मैं चीजों को जल्दी करने का नाटक कर सकता हूं और फैसला कर सकता हूं कि मेरे रास्ते पर समय कैसे स्थानांतरित किया जाए। मेरा धैर्य यह समझकर और बढ़ गया था कि कई बार मैं तेजी से नहीं चल सका, या मुझे जो कुछ भी मैंने किया उसके लिए मुझे पहले से अधिक इंतजार करना पड़ा। ऐसे समय होते हैं जब एक पल के लिए बैठना बेहतर होता है, वर्तमान में महसूस करें कि आप कहां खड़े हैं, दौड़ना बंद करो, समझें और क्यों धैर्य रखें।

5. यदि आप किसी से प्यार करने जा रहे हैं, तो इसे बिना शर्त तरीके से करें:
5

और समय, समय या पर्यावरण पर ध्यान दिए बिना इसे करें। वास्तव में किसी को प्यार करने के लिए स्थिति के अच्छे या बुरे से परे चला जाता है। जब मैं जाग गया या मेरी कार के मॉडल से मेरा कुत्ता कभी मेरे चेहरे से मुझे नहीं लगा। हर बार जब वह दरवाजा में प्रवेश करता था तब भी उसका बिना शर्त प्यार मुझे प्रसारित किया जाता था (भले ही उसने दस बार किया) और वह मुझे कई वर्षों तक हर दिन देखकर बहुत खुश था।

7

उनकी अनुपस्थिति में, मैंने अपनी कंपनी और दोस्ती के लिए धन्यवाद सबकुछ मनाया। मैंने यह भी समझना सीखा है कि हालांकि अलविदा कहता है, यह जीवन प्रक्रिया का हिस्सा है। हम में से उन लोगों को भाग्यशाली जो इस तरह की वफादार और स्थायी दोस्ती साझा करते हैं, बिना संदेह के हममें से सर्वश्रेष्ठ से बाहर निकलने का प्रबंधन करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या एक पुराना कुत्ता एक कुत्ता तैयार कर सकता है?क्या एक पुराना कुत्ता एक कुत्ता तैयार कर सकता है?
मेरा कुत्ता बूढ़ा है और लगातार गिर जाता हैमेरा कुत्ता बूढ़ा है और लगातार गिर जाता है
रूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैंरूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैं
मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?
बेबी बिल्ली छोड़ दिया © मुझे नहीं पता कि इसे कैसे खिलाया जाए या उसकी देखभाल कैसे करें और मेरे पास…बेबी बिल्ली छोड़ दिया © मुझे नहीं पता कि इसे कैसे खिलाया जाए या उसकी देखभाल कैसे करें और मेरे पास…
मेरे बिल्ली के बच्चे के पेट पर पीले रंग की मोतीमेरे बिल्ली के बच्चे के पेट पर पीले रंग की मोती
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
कुत्ते और एक बिल्ली होने से मैंने 5 सबक सीखाकुत्ते और एक बिल्ली होने से मैंने 5 सबक सीखा
एक बिल्ली माँ के रूप में मेरा अनुभवएक बिल्ली माँ के रूप में मेरा अनुभव
विरोधी उम्र बढ़ने के नियम: देखभाल के साथ अपने दोस्तों का चयन करेंविरोधी उम्र बढ़ने के नियम: देखभाल के साथ अपने दोस्तों का चयन करें
» » जब मैंने देखा कि मेरा कुत्ता बूढ़ा हो गया तो मैंने क्या सीखा
© 2022 TonMobis.com