एक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारण

एक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारण
सीसी छवि: करेन आर्नोल्ड

कुछ हफ्ते पहले मैंने अपने कुत्ते को घूमते हुए लगभग 70 साल का आदमी देखा था। यह एक था जर्मन शेफर्ड कि उसने मुझे पहली बार जीत लिया, इसलिए मैंने उससे प्यार करने की अनुमति के लिए अपने गुरु से पूछा। उसने उसे मुझे बधाई देने के लिए कहा और आराध्य कुत्ते ने मुझे अपने छोटे पंजे में से एक सौंप दिया। वह लगभग दो वर्षों का छोटा लड़का था, जिसे उल्क कहा जाता था, जिसे आदमी को सेवानिवृत्त होने के बाद प्राप्त हुआ था।

उसने मुझे बताया कि यह उसकी पत्नी से एक उपहार है, जो एकदम सही पालतू बन गया और स्वस्थ रहने के लिए, जब मैं बड़ा हुआ, तो मुझे एक होने की सलाह दी। वह कहता है कि उल्क उसे बहुत उत्साह देता है, कि वह हर दिन उसके साथ खेलता है और चलता है, और वह उसे जिंदा महसूस करता है। मेरे परिवार या अन्य आस-पास के पुराने वयस्कों के साथ मैंने जो कुछ देखा है, उसके समान कुछ है, जिनके घर पर इन प्यारे दोस्त हैं।

लेकिन वहां अधिक डेटा है जिसे हमें विचार करना चाहिए:

1। अपने स्वास्थ्य का लाभ उठाएं : इस महान जानवर की उपस्थिति एक शारीरिक और भावनात्मक स्तर पर योगदान है। यह आपको हंस देगा और आपकी खुशी बढ़ाएगा, यह तनाव के लिए एक उत्कृष्ट प्रतिरक्षी होगा, आपके खेल के दिनचर्या के लिए आपकी अच्छी कंपनी होगी और इसी कारण से, अमेरिकन हार्ट एसोसिएशन के अनुसार, यह पालतू हृदय रोग के जोखिम को कम करने में मदद कर सकता है। इसके अलावा, गंध की विशेषाधिकार प्राप्त भावना एक कुशलता की सुविधा दे सकती है रोग का पता लगाने.




2। वह वफादार और प्यार करता है : जैसा कि हमने फिल्म में सुना है मार्ले और मैं, "एक कुत्ता परवाह नहीं है अगर आप अमीर या गरीब, चालाक या बेकार, स्मार्ट या बेवकूफ हैं, तो उसे अपना दिल दें और वह आपको अपना देगा।" यह जानवर इतना खास और असाधारण है, इसके साथ आप अनंत प्रेम और एक अटूट वफादारी प्राप्त करेंगे। कई दादा-दादी अपने जीवन के आखिरी चरण में अकेले महसूस करते हैं, उनके बच्चे और पोते पर्याप्त समय समर्पित नहीं करते हैं, और सालों से दोस्तों को भी खो देते हैं। एक कुत्ता एकांत के दिनों के लिए एक कंपनी होगी और इसके साथ वे बेहतर महसूस करेंगे।

3। यह आपको खतरे से बचाएगा : अगर हम मामलों की तलाश करते हैं कुत्तों ने अपने स्वामी के जीवन को बचाया या किसी भी खतरे से उनकी रक्षा, हमें एक व्यापक सूची मिल जाएगी। और हम में से जिनके पास एक पालतू कुत्ते है, वे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि ये छोटे बाल उत्कृष्ट अभिभावक हैं। उदाहरण के लिए, मैंने डाकिया से डर दिया, गैस भगवान और एक आपराधिक जो भौंकने वाले संगीत कार्यक्रम के लिए धन्यवाद, वह जो हासिल करना चाहता था उसे हासिल नहीं किया।

और अब, क्या आप इन छोटे चार पैर वाले दोस्तों के साथ बूढ़े होने के इच्छुक हैं? हमें बताओ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैंमेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैं
मेरे कुत्ते लाल और सूजन जननांग हैमेरे कुत्ते लाल और सूजन जननांग है
जर्मन शेफर्ड के घनिष्ठ हिस्से में एक हरा तरल हैजर्मन शेफर्ड के घनिष्ठ हिस्से में एक हरा तरल है
कुत्ते के निचले हिस्से में खराब गंध के साथ घबराहट हैकुत्ते के निचले हिस्से में खराब गंध के साथ घबराहट है
अपने कुत्ते को एक सूटकेस में रखो और अस्पताल जाओअपने कुत्ते को एक सूटकेस में रखो और अस्पताल जाओ
एक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाईएक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाई
बिल्ली पित्त और खून के साथ फोम उल्टीबिल्ली पित्त और खून के साथ फोम उल्टी
कुत्ते के दौरे के बाद बिल्ली में उल्टी और कठिनाई होती हैकुत्ते के दौरे के बाद बिल्ली में उल्टी और कठिनाई होती है
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
मेरे कुत्ते का प्राकृतिक गर्भपातमेरे कुत्ते का प्राकृतिक गर्भपात
» » एक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारण
© 2022 TonMobis.com