डेनवर, "दोषी कुत्ता" (वीडियो)

डेनवर,
के माध्यम से छवि: यूट्यूब

हम सभी को कुत्ते के पास पूरी तरह से पता है जब वे घर जाते हैं अगर वे अच्छी तरह से या बुरी तरह व्यवहार करते हैं। मेरे मामले में, मैं अपने कुत्ते को देखता हूं और मुझे तुरंत पता चलता है कि क्या उसने चबाने और कुछ गलत तोड़ दिया है, क्योंकि उसके चेहरे और इशारे उसे दूर देते हैं: उसके नशे में थोड़ा बदलाव होता है, वह उसके कान कम करती है और दूर दिखती है, जबकि मैं उससे पूछता हूं कि यहाँ क्या हुआ? मैंने सोचा कि मेरा डोमी का चेहरा मजाकिया था, लेकिन मैंने अभी तक डेनवर नहीं देखा था।

डेनवर, "दोषी कुत्ता" वह एक वायरल वीडियो के लिए प्रसिद्ध हो गया फेसबुक जिसमें आपका "पिता" घर आता है और पता लगाएं कि बिल्ली के व्यवहार का एक पैकेज उसके कुत्तों में से एक द्वारा खाया गया था . संदिग्धों की निरंतर पूछताछ शुरू करें, जिन्हें पूछा जाता है कि वे क्या हैं। सबसे पहले यह मैसी की बारी है, जो स्पष्ट रूप से इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। फिर वे डेनवर पर ध्यान केंद्रित करते हैं, ए सफेद लैब्राडोर यह सिर्फ यह पता चला है कि यह पता चला है। यह एक दरवाजे के बगल में है, आंखों के साथ, अपनी पूंछ जमा करने और कुल अपराध के दृष्टिकोण में wagging। लेकिन यह सब कुछ नहीं है, जब चबाने वाला पैकेज दिखाया जाता है, डेनवर मुस्कुराता है, हां, जैसा कि वे इसे पढ़ते हैं, वह अपने सभी दांतों को दिखाता है, इस तरह के एक आकर्षक दृष्टिकोण में कि गुस्से में असंभव है।




आज डेनवर के फेसबुक प्रशंसक पर 300,000 से अधिक अनुयायी हैं, और कई वीडियो में से पहले 44 मिलियन से अधिक विज़िट हैं। यदि आपने इसे अभी तक नहीं देखा है, तो मैं आपको इसे देखने के लिए आमंत्रित करता हूं, आप हंसी और कोमलता से मर जाएंगे!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते की गर्दन में एक टिक हैमेरे कुत्ते की गर्दन में एक टिक है
मेरा कुत्ता लार गया और नशे की तरह चलता हैमेरा कुत्ता लार गया और नशे की तरह चलता है
कुत्ते का दोषी देखोकुत्ते का दोषी देखो
बिल्ली चेहरे के बाईं तरफ सूजन हो गई हैबिल्ली चेहरे के बाईं तरफ सूजन हो गई है
पूल में मजाकिया बिल्लियों के 3 वीडियोपूल में मजाकिया बिल्लियों के 3 वीडियो
बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!
लैब्राडोर गर्दन पर मांस की छोटी गेंदों की तरह हैलैब्राडोर गर्दन पर मांस की छोटी गेंदों की तरह है
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
डेनवर, कोलोराडो में, प्योर्टो रिको त्यौहार का स्वादडेनवर, कोलोराडो में, प्योर्टो रिको त्यौहार का स्वाद
ऐसा लगता है कि मेरा कुत्ता नशे में हैऐसा लगता है कि मेरा कुत्ता नशे में है
» » डेनवर, "दोषी कुत्ता" (वीडियो)
© 2022 TonMobis.com