डेनवर, कोलोराडो में, प्योर्टो रिको त्यौहार का स्वाद

तिथियां और जगह

प्वेर्टो रिको फेस्टिवल की खोज स्वाद डेनवर स्टेपलटन के उपनगर में स्टेप्लेटन सेंट्रल पार्क में आयोजित की जाएगी। पार्क मार्टिन लूथर किंग जूनियर बॉलवर्ड पर डाउनटाउन डेनवर के 7 मील पूर्व में स्थित है। घटना के लिए सटीक दिनांकों हर साल बदलता है लेकिन आम तौर पर जून के पहली छमाही में एक शनिवार और रविवार को आयोजित की, सिर्फ लंच से पहले, दोपहर में।

घटनाक्रम और गतिविधियां

भोजन त्योहार के सबसे बड़े आकर्षणों में से एक है। नाम पता चलता है, ग्राहकों को सूअर का मांस भुना, सूअर का मांस कंधे मसालेदार खट्टे मसालेदार, भुना हुआ चिकन और चावल कबूतर मटर, मटर और चावल के पकवान के टुकड़े के साथ छिड़का साथ की तरह पारंपरिक व्यंजनों के साथ, प्यूर्टो रिको का स्वाद का आनंद ले सकते मांस सूअर का मांस। साल्सा, मेरेंगु, बछता और रेगेटन की लाइव ताल कैरिबियाई नाली में लोगों को रखती है। कई प्रतियोगिताओं पूरे सप्ताहांत में आयोजित की जाती हैं - पुरुषों की हुला-होप प्रतियोगिता को याद न करें। खाद्य और संगीत स्टालों के अतिरिक्त, विक्रेता प्यूर्टो रिको से उत्पादों और स्मृति चिन्हों की बिक्री के लिए भी उपलब्ध हैं।


युक्तियाँ


त्यौहार के पास भुगतान की गई पार्किंग, लेकिन आगंतुकों को नॉर्थफील्ड स्टेपलटन के पास शॉपिंग सेंटर को जोड़ने वाली बस सेवा का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। पार्टी में अल्कोहल लाने की भी अनुमति नहीं है, लेकिन कुछ विक्रेता 21 साल से अधिक उम्र के लोगों को मादक पेय बेचते हैं। नकद ले जाएं क्योंकि पार्क में कोई एटीएम नहीं है, और सभी विक्रेता क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड स्वीकार नहीं करते हैं।

आसपास के आवास

डाउनटाउन डेनवर पार्टी की निकटता किसी भी कीमत सीमा पर आवास ढूंढना आसान है। इसमें डबल ट्री डेनवर हॉलिडे इन डेनवर ईस्ट चेन जैसे विकल्प शामिल हैं, दोनों पार्क से 1 किमी दूर स्थित हैं। बिस्तर और नाश्ते के विकल्पों में कैसल मार्ने और क्वीन एनी शामिल हैं, जो कि डेनवर शहर के करीब 5 मील की दूरी पर हैं। यदि आप पूरे घर किराए पर लेना चाहते हैं या स्थानीय के साथ साझा करना चाहते हैं तो एयरबीएनबी साइट आज़माएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अधिकारियों ने चीन में कुत्ते मांस त्यौहार पर ध्यान दियाअधिकारियों ने चीन में कुत्ते मांस त्यौहार पर ध्यान दिया
यूलिन: चीन में कुत्ते मांस त्यौहारयूलिन: चीन में कुत्ते मांस त्यौहार
प्रकृति का असली स्वाद! जंगली के स्वाद से मिलेंप्रकृति का असली स्वाद! जंगली के स्वाद से मिलें
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
होटल पूल हिल्टन सर्वश्रेष्ठ हैहोटल पूल हिल्टन सर्वश्रेष्ठ है
मिर्गी बॉक्स के साथ बिल्लीमिर्गी बॉक्स के साथ बिल्ली
एक सप्ताहांत यात्रा के लिए भोजनएक सप्ताहांत यात्रा के लिए भोजन
मियामी में जनवरी में क्या करना हैमियामी में जनवरी में क्या करना है
स्पेन में तपस का ऑर्डर फॉर्मस्पेन में तपस का ऑर्डर फॉर्म
न्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लबन्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लब
» » डेनवर, कोलोराडो में, प्योर्टो रिको त्यौहार का स्वाद
© 2022 TonMobis.com