प्रसिद्ध कोलोराडो होटल

स्टेनली होटल

स्टीफन किंग द शाइनिंग की प्रेरणा "," स्टेनली होटल एक भूत दौरे में घिरे क्षेत्रों, भूत कहानियों और भूमिगत सुरंगों के माध्यम से चलने का प्रस्ताव प्रदान करता है। 1 9 0 9 में खोला गया, स्टेनली होटल ऐतिहासिक स्थानों के राष्ट्रीय रजिस्टर और अमेरिका के ऐतिहासिक होटल के सदस्य पर है। स्टेनली होटल अपने मेहमानों को विभिन्न प्रकार के कमरे, स्पा सेवाएं और एस्टेस पार्क, रॉकी माउंटेन नेशनल पार्क अच्छी तालिका के बाहर सुरम्य क्षेत्र प्रदान करता है।

होटल जेरोम

होटल जेरोम ने मेहमानों को 188 9 से असपेन में एक शानदार रहने की पेशकश की है। अमेरिका के ऐतिहासिक होटल के संस्थापक सदस्य के रूप में, जेरोम होटल अपने ऐतिहासिक हॉल के लिए प्रसिद्ध है, जो सभी के भोजन के साथ समय पर एक कदम प्रदान करता है अमेरिका। यह पालतू-अनुकूल होटल पहाड़ों के आधार पर स्थित है, बर्फ जो यात्रियों को ढलानों पर दिन बिता सकता है या अपने शानदार स्वीट्स के आराम पर लौटने से पहले, एस्पेन शहर का पता लगा सकता है।


ऑक्सफोर्ड


18 9 1 में स्थापित, ऑक्सफोर्ड होटल डाउनटाउन डेनवर के लोडो जिले में स्थित है। स्पा और सैलून सेवाएं, मुफ़्त चमकने के जूते और 24 घंटे की रूम सर्विस कुछ ऐसे तरीके हैं जिनमें ऑक्सफोर्ड होटल एक शानदार और आरामदायक रहने पर केंद्रित है। यह पालतू-अनुकूल होटल डेनवर के मुख्य आकर्षणों से कुछ मिनट है, जिसमें परफॉर्मिंग आर्ट कॉम्प्लेक्स और मेजर लीग बेसबॉल पार्क, कॉर्स फील्ड शामिल हैं।

होटल बोल्डरडो

बोल्डरडो होटल 1 9 0 9 में खोला गया, इस प्रकार बोल्डर में पहला लक्जरी होटल बन गया। एक प्रसिद्ध राष्ट्रीय रजिस्ट्री और अमेरिका के ऐतिहासिक होटल के सदस्य के रूप में, होटल बोल्डरडो अपनी रंगीन ग्लास छत, मूल चेरी लकड़ी की सीढ़ियों और बड़े मोज़ेक टाइल के लिए जाना जाता है। यह विक्टोरियन-स्टाइल होटल रॉबर्ट फ्रॉस्ट, लुई आर्मस्ट्रांग और हेलेन केलर के लिए मेजबान रहा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
उत्तर कैरोलिना में ऐतिहासिक वास्तुकला के साथ होटलउत्तर कैरोलिना में ऐतिहासिक वास्तुकला के साथ होटल
» » प्रसिद्ध कोलोराडो होटल
© 2022 TonMobis.com