अपने पालतू वायरल बनाने के लिए युक्तियाँ

अपने पालतू वायरल बनाने के लिए युक्तियाँ

चलो ईमानदार रहें: अजीब कुत्तों के वीडियो हमारे दिनों के सबसे बुरे को खुश करने में सक्षम हैं। उन कुत्तों से नृत्य जो उनके भौंकने से बात करते हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है कि ये प्यारा प्राणी वयस्कों और बच्चों के लिए हंसी का एक अविश्वसनीय स्रोत हैं।

अब, अजीब कुत्तों के वीडियो उत्पन्न करने के लिए क्या किया जाना चाहिए? अपने पालतू जानवर को वायरल चरित्र कैसे बनें? रहस्य एक प्रशिक्षित कुत्ते या महाशक्तियों के साथ नहीं है, लेकिन इसे अच्छी तरह से जानना और सही पल की पहचान कैसे करना है।

डेनवर का मामला एक स्पष्ट उदाहरण है। एक अभिनेता के रूप में एक अविश्वसनीय प्रतिभा के साथ, इस किसान ने अपने मालिक से अनुमति के बिना, बिल्ली के लिए गोलियों के बिना खाने के बाद समुदाय के दिल चुरा लिया।


अपने घर पहुंचने पर, डेनवर के मालिक ने एक स्पष्ट स्थिति की पहचान की: उसका कुत्ता बिल्ली के भोजन को चुरा लेने के लिए दोषी महसूस करेगा और शायद एक मजेदार तरीके से व्यवहार करेगा। इस तरह वह एक बहुत ही चंचल स्वर में, उसे घेरने का फैसला करता है और उसे तब तक पूछताछ करता है जब तक उसके कुत्ते के दोस्त अपने पाप को स्वीकार नहीं कर लेते हैं और कैमरे को दिखाते हैं जो अपराध की अभिव्यक्ति है जो हमें इतनी हंसी देता है। इस वीडियो और इसके वायरलिज़ासिओन का यह प्रभाव था कि मालिक को उत्तरी अमेरिकी टेलीविजन के विभिन्न कार्यक्रमों और कार्यक्रमों द्वारा साक्षात्कार दिया गया था।

डेनवर की तरह, कई अन्य कुत्ते हैं जो उनके प्यारे चेहरों के साथ हैं "मैं नहीं गया" उन्होंने वेब पर विजय प्राप्त करने में कामयाब रहे हैं। Poodles और Chihuaha से जर्मन शेफर्ड और Pitbulls के लिए, उनके चेहरे पर अभिव्यक्ति हमें एक ही समय में हंसी और प्यार के साथ मार डालो।





अजीब कुत्तों के वीडियो प्राप्त करने का एक और तरीका है अपने पालतू जानवर के दोहराव वाले व्यवहार को बारीकी से देखकर। दूसरे शब्दों में, यह जानना कि कैसे कुछ मजाकिया होने वाला है और इस पल को जब्त कर लेना है। इस प्रकार कुछ मालिक कैमरे पर अपने कुत्तों के जोरदार छिद्रों को पकड़ने से नहीं बच सकते थे - इस बुलडॉग का मामला है, जो हमारे दिल को लगभग अपने मानव घोंसले से पिघलता है।


अंत में, आप उन व्यवहारों या दृष्टिकोणों की पहचान करने की कोशिश कर सकते हैं जो अधिकांश कुत्तों के लिए आम हैं। अपनी पूंछ काटने, उदाहरण के लिए, यह आमतौर पर हमारे कुत्ते पालतू जानवरों में एक आम आदत है। आइए इनकार न करें: हर बार जब हम उन्हें ऐसा करते देखते हैं, तो हम अव्यवस्थित रहते हैं और हमारी हंसी को शामिल करते हैं ताकि वे बच सकें।


आप देखते हैं कि आप इसे कहां देखते हैं, कुत्तों असाधारण जीव हैं, जो दिन-प्रतिदिन मालिकों या केवल दर्शकों के रूप में हमें आश्चर्यचकित करने में सक्षम हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि ये जानवर हर दिन हमारे साथ साझा करने के लिए प्यार और मजेदार अनुभव से भरे हुए हैं।

अब जब आपके कुत्ते को वेब पर अगला वायरल वीडियो बनने के लिए कुछ सुझाव हैं, तो आप अपने पालतू जानवर को फिल्माने के लिए जो भी विकल्प चुनते हैं, यह न भूलें कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसका ख्याल रखना और सबसे ऊपर, उसे स्नेह से भरें... आखिरकार, वे हमारे दिनों को उज्ज्वल करते हैं जैसे कि किसी और के पास ऐसा करने की क्षमता नहीं होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डेनवर, "दोषी कुत्ता" (वीडियो)डेनवर, "दोषी कुत्ता" (वीडियो)
कुत्तों के 4 आश्चर्यजनक वायरल वीडियोकुत्तों के 4 आश्चर्यजनक वायरल वीडियो
कुत्ते नृत्य के वायरल वीडियोकुत्ते नृत्य के वायरल वीडियो
क्या कुत्ते ईर्ष्या रखते हैं?क्या कुत्ते ईर्ष्या रखते हैं?
क्या कुत्ते दोषी या पश्चाताप करते हैं?क्या कुत्ते दोषी या पश्चाताप करते हैं?
दुनिया में सबसे पश्चाताप करने वाला किसान।दुनिया में सबसे पश्चाताप करने वाला किसान।
कुत्ते और बिल्लियों के लिए अपने stegies चुप करने के लिए 9 चालें भीख मांगनाकुत्ते और बिल्लियों के लिए अपने stegies चुप करने के लिए 9 चालें भीख मांगना
पूल में मजाकिया बिल्लियों के 3 वीडियोपूल में मजाकिया बिल्लियों के 3 वीडियो
यूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियोंयूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियों
बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!
» » अपने पालतू वायरल बनाने के लिए युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com