डिलीवरी लड़का कुत्तों के साथ स्वयं को कर रहा है

डिलिवरी आदमी कुत्तों के साथ selfies

आज हम आपको कहानियों में से एक बताने जा रहे हैं Gudog हम उन्हें प्यार करते हैं: यह हाथ से आता है ब्रैड एस्पोजिटो , ऑस्ट्रेलियाई संस्करण के संपादक BuzzFeed.

यह ऐसी स्थिति से शुरू होता है जो हम में से अधिकांश अनुभव करेंगे। आप कूरियर द्वारा एक पैकेज प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं और आप घर पर इंतजार कर रहे हैं कि डिलीवरी आदमी कब आता है।

लेकिन इस मामले में लुइसियाना (संयुक्त राज्य) में एथेंस के एक महिला निवासी स्टेसी बर्स, यह देखकर आश्चर्यचकित हुए कि उनके कुत्तों ने यूपीएस कर्मचारी को विशेष स्वागत किया है।

मालिक फेसबुक पर अपलोड किया गया डिलीवरी लड़का का एक वीडियो कुत्तों के साथ स्वयं को ले रहा है जो 1.5 मिलियन से अधिक विचारों के साथ वायरल चला गया

जब डैनियल किड, यूपीएस कर्मचारी ने घर से संपर्क किया, रेबा, बस्टर और जेड घर के तीन कुत्तों ने उसे घेरना शुरू कर दिया और छेड़छाड़ और अन्य सहारे पाने के लिए अपना ध्यान बुलाया। उन्हें अनदेखा करने और दरवाजे तक पहुंचने से दूर, डिलीवरी करने वाले ने फर्श पर बैठकर, कुत्ते के साथ एक सेल्फी लेने के लिए अपने सेल फोन को निकालने का फैसला किया। इस प्रभावशाली झुंड के मालिक स्टेसी बर्स ने अपने मोबाइल फोन को भी बाहर निकालने और दृश्य के एक वीडियो को रिकॉर्ड करने का अवसर लिया।




ऐसे कई मामले हैं जिनमें एक कुत्ता उस व्यक्ति को पहचानता है जो उसके साथ अच्छा व्यवहार करता है और हालांकि उसने बहुत समय बिताया है, वह अपना आभार व्यक्त करना चाहता है। यह पता चला है कि रेबा डैनियल किड को बहुत अच्छी तरह से जानता था। कुछ हफ्ते पहले, जब पड़ोस में ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा खो गया था, तो डीलर ने उसे पहचाना और उसे अपनी वैन में लाने का फैसला किया और अपने रास्ते पर जारी रहने का फैसला किया, उसे एक पल के लिए अपने घर लौटने के लिए रोक दिया।

क्या आप उन लोगों में से एक हैं जो कुत्तों के साथ स्वयं को बनाते हैं? आप उन्हें अपलोड कर सकते हैं इंस्टाग्राम , फेसबुक या चहचहाना और हमें टैग करें हम प्यार करते हैं! और यदि आपको लगता है कि आपका कुत्ता चित्रों पर चेहरे रखता है, तो इसके बारे में कुछ और जानें आपका कुत्ता अपने शरीर की भाषा के साथ क्या कहता है। 

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते की डिलीवरी में संभावित समस्यामेरे कुत्ते की डिलीवरी में संभावित समस्या
अपने कुत्ते की सबसे अच्छी तस्वीरें कैसे प्राप्त करेंअपने कुत्ते की सबसे अच्छी तस्वीरें कैसे प्राप्त करें
डेनवर, "दोषी कुत्ता" (वीडियो)डेनवर, "दोषी कुत्ता" (वीडियो)
कुत्तों और डाकिया की कहानियांकुत्तों और डाकिया की कहानियां
एक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाईएक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाई
मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!
मेरी बिल्ली की संभावित डिलीवरी के साथ समस्यामेरी बिल्ली की संभावित डिलीवरी के साथ समस्या
संभावित गर्भावस्था के साथ बिल्लीसंभावित गर्भावस्था के साथ बिल्ली
मेरे कुत्ते की पहली डिलीवरीमेरे कुत्ते की पहली डिलीवरी
कार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षाकार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षा
» » डिलीवरी लड़का कुत्तों के साथ स्वयं को कर रहा है
© 2022 TonMobis.com