कॉस्मेटिक सर्जरी क्लीनिक समाधान प्रदान करते हैं




कोलेजन का नुकसान, प्रोटीन जो त्वचा को अपनी लोच बनाए रखने में मदद करता है, उम्र बढ़ने की प्रक्रिया का एक सामान्य हिस्सा है। यही कारण है कि हम झुर्रियों को विकसित करना शुरू करते हैं और हमारे चेहरे और हमारे शरीर के अन्य क्षेत्रों में हम बूढ़े होने लगते हैं।

हालांकि यह प्राकृतिक है, यह अपरिहार्य नहीं है। डेनवर प्लास्टिक सर्जरी प्रदाताओं के पास कई नए उपचार और औजार हैं जो आपको जितना संभव सोचा था उतना अधिक रहने के दौरान एक और युवा उपस्थिति प्राप्त करने में आपकी मदद कर सकते हैं।

सर्जन विवादित बिंदुओं की व्यक्तिगत प्रक्रियाओं, या एक पूर्ण परिवर्तन के पुनर्जनन के लिए एक संयुक्त दृष्टिकोण की पेशकश करने में सक्षम हैं। किसी भी कॉस्मेटिक सर्जरी प्रक्रिया से गुजरने से पहले, आप और आपका सर्जन आपके लक्ष्यों पर चर्चा करेंगे और उनसे पालन करने में आपकी सहायता के लिए उपलब्ध विभिन्न विकल्पों को फिर से शुरू करेंगे।

ई `अक्सर अनुवांशिक
आपने देखा होगा कि कुछ लोग अस्सी के दशक में युवा और जोरदार अच्छी तरह से रहते हैं, जबकि अन्य पचास वर्ष पुराने और भूरे रंग के होते हैं। गंभीरता के बावजूद, उम्र बढ़ने की दर में सूर्य का प्रदर्शन और तंबाकू और अल्कोहल महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं, तथ्य यह है कि जेनेटिक्स के साथ बहुत कुछ करना है।

अपने स्वर्णिम वर्षों में अपने माता-पिता और दादा-दादी की छवियों का अध्ययन करके, आपको इस बात का एक अच्छा विचार होगा कि उम्र बढ़ने की प्रक्रिया आपको कैसे प्रभावित करती है। डेनवर योग्य और अनुभवी कॉस्मेटिक सर्जरी विशेषज्ञ समीकरण में एक कारक होंगे, निश्चित रूप से, आपके पारिवारिक इतिहास यह निर्धारित करने के लिए कि कौन सी प्रक्रियाएं आपके मामले के लिए सबसे उपयुक्त हैं।

विकल्प
आपके स्थानीय डेनवर प्लास्टिक सर्जरी सेंटर में कॉस्मेटिक सर्जरी पेशेवर आपके लिए एक पूर्ण चेहरा धोने में सक्षम हैं, आपके चेहरे की मांसपेशियों और ढीली त्वचा के क्षेत्रों को कसने, आपकी समग्र उपस्थिति को फिर से जीवंत करने में सक्षम हैं। हालांकि, कभी-कभी समस्याओं के एक या दो क्षेत्रों को संबोधित करके आप एक अंतर डाल सकते हैं:

ब्लीफेरोप्लास्टी (पलकें)
rhinoplasty (नाक)
होंठ में सुधार

ये वे विकल्प हैं जिनमें इसे किया जाना चाहिए, क्योंकि प्रत्येक सर्जरी में जोखिम और असुविधा का एक उपाय होता है और वांछित उपस्थिति को प्राप्त करने के लिए आवश्यक कम प्रक्रियाएं होती हैं।

कुछ गैर शल्य चिकित्सा प्रक्रियाएं जो डेनवर पेशेवर कॉस्मेटिक सर्जरी की पेशकश कर सकती हैं:
माइक्रो लेजर exfoliation
Botox उपचार

पहले मामले में, त्वचा के ऊपरी परतों में से केवल एक या दो को हटाने के लिए परिशुद्धता लेजर का उपयोग। उत्तरार्द्ध एक उपचार है जिसमें झुर्रियों को कम करने के लिए सावधानीपूर्वक नियंत्रित बैक्टीरिया का उपयोग होता है जो बोटुलिज़्म (कॉस्मेटिक सर्जन और प्रशिक्षित विशेषज्ञों द्वारा प्रशासित होने पर पूरी तरह से सुरक्षित) का कारण बनता है। बाकी आश्वासन दिया है कि आपके स्थानीय डेनवर कॉस्मेटिक सर्जरी प्रदाता आपके साथ इन विकल्पों पर चर्चा करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
Abdominoplasty कीमतेंAbdominoplasty कीमतें
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
एक प्लास्टिक सर्जन खोजेंएक प्लास्टिक सर्जन खोजें
एक बदलाव शायद आपको चाहिएएक बदलाव शायद आपको चाहिए
» » कॉस्मेटिक सर्जरी क्लीनिक समाधान प्रदान करते हैं
© 2022 TonMobis.com