बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ता

मालिंस बेल्जियम शेफर्ड कुत्तों (चार नस्लों सहित) के परिवार के सदस्यों में से एक है, और इसकी आकृति तेजी से बढ़ रही है परिवार बचाव कुत्ते, सहायता, खेल कार्य या सहायक निकायों और दुनिया भर में सुरक्षा बलों के रूप में अपने पहलू के प्रसार के लिए धन्यवाद। आइए उसे बेहतर तरीके से जानें।

यह स्पष्ट होना सुविधाजनक है कि मालिंस एक कुत्ता है जिसकी जरूरत है "नौकरी है" शारीरिक और मानसिक रूप से पूर्ण महसूस करने के लिए। एक सच्चे खिलाड़ी, असाधारण बुद्धि और महान बहुमुखी प्रतिभा की आकारिकी एक कुत्ते का सार अत्यंत राहत कार्य, सुरक्षा और पुलिस, दूसरों के बीच में की सराहना की, और घर पर एक समर्पित साथी जब भी आप शारीरिक गतिविधि दिया जाता है और कर रहे हैं मानसिक चुनौतियों की आपको आवश्यकता है।

मालिंस

एक भौतिक विज्ञानी सबकुछ करने में सक्षम: ऊर्जा (लगभग) बिना अंत के
इस नस्ल है, जो मेकलेन के बेल्जियम शहर के नाम पर है लगभग पार 58 और 62 के बीच सेंटीमीटर करने के लिए एक ऊंचाई 20 से 35 किलो (लम्बे और भारी पुरुष) वजन है एक कुत्ते के आकार मध्यम रेखा, शक्तिशाली लेकिन सुरुचिपूर्ण- लगभग "वायुगतिकीय" रूपरेखा। सामान्य रूप से प्रतिरोधी, चुस्त और अच्छे स्वास्थ्य का, यह एक देहाती कुत्ता है जिसे अपने फर में विशेष देखभाल की आवश्यकता नहीं होती है।

यदि आप नस्ल मानक जानना चाहते हैं, तो क्लिक करें यहां

मालिंस एक कुत्ता है बहुत सक्रिय और इसे प्रतिदिन व्यायाम की अच्छी खुराक की आवश्यकता होती है, क्योंकि इसकी उत्पत्ति में यह एक कार्य दौड़ है और इसी तरह इसे आज भी बनाए रखा जा रहा है। आपका मकान मालिक "कार्य" के साथ कि असीम ऊर्जा चैनल की (विशेष रूप से कुत्ते की किशोर अवस्था में) को प्रोत्साहित और खेलों के माध्यम से संज्ञानात्मक विकास को प्रोत्साहित करना सीखना चाहिए या लंबी सैर उदाहरण के लिए समृद्ध आज्ञाकारिता अभ्यास, और खेल , जिनमें से कुछ मालिंनो एक सुपर प्रतिभाशाली है, (व्यर्थ नहीं है कि वह अपने स्टालवर्ट्स के बीच स्नेही रूप से जाना जाता है "फॉर्मूला कुत्तों में से एक")।

04-टिटैनियम प्रो 600X120

इस तरह के एक सक्रिय और इस उल्लेखनीय मानसिक क्षमता से कुत्तों की आवश्यक समाजीकरण और प्रारंभिक शिक्षा और उनकी उम्र के अनुसार शारीरिक गतिविधि का एक स्तर को बनाए रखने है, लेकिन एक दैनिक आधार पर: बोरियत हताशा (सभी कुत्तों की तरह) की ओर जाता है और कहा कि " स्पार्क "आपके चरित्र का वास्तविक वास्तविक और विनाशकारी व्यवहार (जैसे कि मजबूती से खुद को बदलना) में बदल सकता है।

आप इस असाधारण कुत्ते की प्रकृति को समझने और शिक्षित है अगर ठीक से एक बहुत स्नेही साथी और जीवन दिया है, जब आप सक्रियता के बारे में घर पर या यात्रा या उनके दैनिक गतिविधियों में हो नहीं हो शांति और आराम रहने जानता है कि हो जाएगा , लेकिन बहुत सारी ऊर्जा!




सीखने के लिए एक अविश्वसनीय गति
मालिंस है अपने मालिक से बारीकी से जुड़ा हुआ है और यह लिंक इसे लगभग तुरंत स्थापित करता है, एक वफादार रवैये में, मालिंनो की छवि को मालिक या मार्गदर्शिका के लिए स्थायी रूप से देखकर, हमेशा उसके लिए खोजना, हमेशा उसे पिल्ला के रूप में भी खुश करना चाहते हैं।

उनकी सभी भावनाएं उसके चारों ओर घूमती हैं, और इसे अपनी शिक्षा के समय ध्यान में रखा जाना चाहिए, क्योंकि यह निर्भरता की एक निश्चित डिग्री विकसित कर सकता है, दूसरी तरफ, यह कई छात्रों द्वारा बहुत सराहना की गई है। मालिक या गाइड जो उनके साथ काम करते हैं या अभ्यास करते हैं।

वह आमतौर पर उसके संकेत देता है मानसिक तीव्रता , शुरुआती उम्र से लगभग तात्कालिक प्रतिबिंब और प्रोत्साहन, इसलिए एक स्थिर वातावरण प्रदान करना महत्वपूर्ण है जो संज्ञानात्मक विकास, उच्च सांद्रता और सामाजिककरण को बढ़ावा देता है, क्योंकि यह एक बहुत ही पारिवारिक कुत्ता और जरूरत है "कनेक्ट" भावनात्मक रूप से उसके साथ।

मालिंस

यह भी उल्लेखनीय है खेल के लिए जुनून , जो उसके जीवन भर में उसके साथ आएगा, और जिसके माध्यम से एक सकारात्मक प्रशिक्षण चैनल किया जाता है, बिना किसी अशिष्टता के संकेत (किसी भी कुत्ते की शिक्षा की प्रक्रिया में अस्वीकार्य)।

उनकी उपस्थिति कई खेलों में निरंतर है चपलता, DiscDog, ट्रैकिंग, आईपीओ, और विशेष रूप से फ्रांसीसी रिंग, बेल्जियम रिंग या अभिन्न परिधान की मांग विषयों में मांग विषयों में Mondioring , जिसमें यह आमतौर पर बहुमत की दौड़ है।

और निश्चित रूप से, यह बचाव नस्लों, निगरानी, ​​पुलिस और सहायता के कार्यों में आदमी की मदद करने के लिए पसंदीदा नस्लों में से एक है, जिसमें उनका समर्पण और " प्रतिबद्धता "वे पूरी दुनिया में मान्यता प्राप्त हैं।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चूहों के लिए बेल्जियम चरवाहा जहर जहरचूहों के लिए बेल्जियम चरवाहा जहर जहर
दुनिया में 5 सबसे बुद्धिमान कुत्तोंदुनिया में 5 सबसे बुद्धिमान कुत्तों
चरवाहा कुत्तों की 6 नस्लोंचरवाहा कुत्तों की 6 नस्लों
बेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नामबेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नाम
सबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लोंसबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लों
नस्ल की टैग की गईं: मालिंसनस्ल की टैग की गईं: मालिंस
बेल्जियम शेफर्ड लाकेनोइसबेल्जियम शेफर्ड लाकेनोइस
बेल्जियम चरवाहा tervuerenबेल्जियम चरवाहा tervueren
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस की देखभालबेल्जियम शेफर्ड मालिंस की देखभाल
बेल्जियम चरवाहा tervuerense की नस्लबेल्जियम चरवाहा tervuerense की नस्ल
» » बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ता
© 2022 TonMobis.com