मिथकों। छोटे कुत्तों को गधे में दर्द होता है

आप कितनी बार सुनते हैं कि छोटे कुत्ते कितने बुरे हैं! जब एक "छोटा लड़का" उसके कुत्ते से 10 या 20 गुना भारी कुत्ते का सामना करता है, जैसे कि वह शैतान के पास था?
अवधारणा कि छोटे आकार के कुत्तों, प्रकृति, प्रतिक्रियाशील, छाल, आसानी से और आसानी से काटते हैं और उन्हें बहुत महत्व नहीं दिया जाता है क्योंकि उनकी खतरनाकता उनके आकार से निकटता से संबंधित है।
आइए इन छोटे बच्चों के साथ सहानुभूति दें और हम कुछ क्षणों के लिए, जीवन की कल्पना करने के लिए प्रयास करेंगे, हालांकि हमारे मानव परिप्रेक्ष्य से।

  • यह चीन की दुकान में एक हाथी की तरह, हमारे सामने सीधे बहुत आगे आता है, यह एक 16 मीटर ऊंचा है (यह हमारे मुकाबले 9 गुना बड़ा है और वजन लगभग 40 गुना अधिक है) और वह हमारे ऊपर एक विस्तारणीय पट्टा डालता है। बहुत स्वादिष्टता के बिना, वह विशाल हमें सड़क पर बाहर ले जाने के लिए खींचता है। कृपया पूछने के लिए कुछ भी नहीं, एक पुल दें और हम जमीन निकाल लें और कुछ मीटर उड़ें।
  • हम सड़क पर जाते हैं और सबकुछ विशाल होता है, सभी तरफ दिग्गज, फुटपाथ के किनारे उपद्रव लगते हैं, लेकिन, कम से कम, हम उन्हें कूदने के लिए चुस्त हैं। हमें उन विशाल पैरों से लगातार भागना चाहिए जो हमें कुचलना चाहते हैं, लेकिन हमारे पास एक रस्सी है जो हमेशा तनावपूर्ण होती है और समय-समय पर चेतावनी के बिना, यह और भी मजबूत होती है और हमें उड़ती है।
  • हमारे अपने प्रजातियों में से एक देखो, यह बहुत बड़ा है, लेकिन शांत लगता है और मैं कहना है हैलो, कितनी अच्छी तरह, मैं चुप संकेत बनाने के लिए ताकि आप दूर बहुत तेजी रहने की कोशिश करेंगे चाहते हैं! ... लेकिन ohhhhhhhhh! क्या मैं उड़ रहा हूँ रस्सी से निलंबित यहाँ मैं क्या करूँ? वह जो मेरे जैसा है, लेकिन बड़ा, जब वह मुझे यहां देखता है, घबरा जाता है। मैं स्विंग करता हूं, अपने पैरों से लटकता हूं और एक हाथ जो मुझे पेट से पकड़ता है। - क्या शर्म की बात है, मैं इसे फिर से नहीं होने दूंगा!
  • हम चलना जारी रखते हैं, मैं एक शोकेस देखना बंद करना चाहता हूं लेकिन ओह्ह्ह! मैं हवा के माध्यम से फिर से उड़ता हूं, मुझे यह महसूस करना शुरू हो जाता है मैं कहां नहीं रोक सकता मैं कहाँ चाहता हूँ, केवल जब विशालकाय मुझे ले जाता है तो रोका जाता है, क्या सवारी!
  • सावधान रहें! मेरे जैसे एक और आता है, लेकिन इस बार मैं खुद को अपमानित नहीं होने दूंगा। मैं उसके लिए दूर जाने के लिए चिल्लाता हूं, लेकिन ओह! मैं फिर से उड़ रहा हूँ, विशालकाय मुझ पर चिल्लाता है, chssss! Noooo! मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलत किया होगा। अगली बार जब मैं ज़ोर से चिल्लाऊंगा, यह होना चाहिए!
  • एक और विशालकाय प्रकट होता है और मुझ पर झुकता है, मुझे नहीं पता कि उसके पास क्या इरादा है, लेकिन उसने मुझे पकड़ लिया और उसके सिर को हिलाकर मुझे हवा में उठा लिया। - उसके साथ फिर से कैसे होता है, वह पता लगाएगा!



यह एक छोटे कुत्ते के लिए लगभग 2 किलो वजन के लिए है। यदि विशालकाय उसके लिए सब कुछ हो सकता है, तो हम एक दुर्भाग्यपूर्ण हेरफेर, अनावश्यक सुधार जोड़ते हैं, उसे कुत्ते के रूप में सम्मान नहीं करते हैं, जो उसे अन्य congeners से संबंधित और सामाजिककरण नहीं दे रहा है, वह निश्चित रूप से व्यवहार संबंधी समस्याओं को विकसित करना शुरू कर देगा। कभी-कभी वे एलर्जी, दस्त, बालों के झड़ने या असहायता की स्थिति में भौंकने, घुटने, काटने और अन्य बार के रूप में बहुत ध्यान देने योग्य होंगे।
हमें 2 किलो की पिल्ला का इलाज करने पर विचार करना चाहिए और इसका सम्मान करना चाहिए जैसे कि यह 40 किलो वजन वाला कुत्ता था। ले लो केवल जब आवश्यक हो, कभी नहीं अपनी बेल्ट खींच और यह भी विचलन खींच लिए अनुमति देते हैं, आकार की अधिमानतः, अन्य कुत्तों के साथ खेलने के लिए, लेकिन यह भी अन्य से संबंधित है, भले ही वे बड़े होते हैं और शारीरिक और मानसिक उत्तेजना प्रदान करते हैं ... इस प्रकार हम एक संतुलित कुत्ता प्राप्त करेंगे, जो भी आकार है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
छोटे आकार के कुत्तोंछोटे आकार के कुत्तों
मिथकों। मेरा कुत्ता जानता है कि उसने कुछ गलत किया हैमिथकों। मेरा कुत्ता जानता है कि उसने कुछ गलत किया है
कुत्ते का कानकुत्ते का कान
हमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करेंहमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करें
कुत्तों की दुनियाकुत्तों की दुनिया
स्कॉटिश गुना बिल्ली © सफेद और नीले रंग की टैब्बीस्कॉटिश गुना बिल्ली © सफेद और नीले रंग की टैब्बी
स्कॉटिश गुना बिल्लीस्कॉटिश गुना बिल्ली
मेरी बिल्ली एक गुना पैर हैमेरी बिल्ली एक गुना पैर है
पालतू जानवर: कुत्ते, बिल्लियों, खरगोश, पक्षियों, मछली, कछुए कितने साल के हैं?पालतू जानवर: कुत्ते, बिल्लियों, खरगोश, पक्षियों, मछली, कछुए कितने साल के हैं?
» » मिथकों। छोटे कुत्तों को गधे में दर्द होता है
© 2022 TonMobis.com