हमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करें




हमें अपने कुत्तों के साथ थोड़ा और सहानुभूति देना चाहिए और उसे महसूस करना चाहिए वे वही मूल्य नहीं देते जो हम करते हैं।
एक कुत्ते हमें फर्नीचर का एक बहुत महंगा टुकड़ा लेता है या एक टेलीविजन आदेश, किसी को भी बदला लेने नहीं है यह एक ही मूल्य फर्नीचर है या एक छड़ी आदेश के लिए है। वह ऊब गया था और चबाने आराम से उस ऊबड़ से बाहर कोई रास्ता नहीं मिला।
जब हम दो घंटे, मनोरंजक, एक फिल्म देखने के लिए घर पर हैं, हमें लगता है चाहिए अगर कुत्ता हम के रूप में उन 2 घंटे का आनंद ले रहे है या नहीं तो एक tostón किया गया है। इन 2 घंटे हम घंटे में घर से दूर खर्च जोड़ सकते हैं और कोई लेना देना नहीं के साथ अकेले हैं, की एक जोड़ी 20 मिनट एक पट्टा के साथ और जिसमें बंधे चलता है, निश्चित रूप से, हम डर से दूसरे कुत्तों के साथ बातचीत नहीं करते हैं कुछ होता है, जो उन्हें अलग-अलग दिनों में किसी भी मानसिक चुनौती पैदा नहीं करता है और समय का हम उन्हें कुछ के लिए डाँटने है के सबसे "है कि बंद करो!" "नहीं!", "chsss! ", उनका जीवन बोरियत बन जाता है, एक एकाग्रता, जो हमारे लिए" जीवन की घृणा "होगी।
प्रत्येक कुत्ते का सबसे अच्छा तरीका में संभव सामना होगा: एक जीवित सुस्त, दूसरों के लगातार भौंकने होगा, दूसरों को बहुत ज्यादा अनुकूल, अन्य "चढ़ाई ऊपर दीवारों" होने के लिए देते हैं, दूसरों के उपद्रव मचाना ... लगता है कि हमारे जीवन तो थे, और, दुर्भाग्य से, कुछ मामलों में यह है में, लेकिन यह भी, बल्कि विशेष सहायता है, जो प्राप्त दंड कि बजाय उपचार करने के लिए समय देने के लिए हमें वास्तव में pretendiesen हम curásemos कुछ घंटों या सत्रों में बनाने के लिए थे हो सकता है की तुलना में, जैसे कि हमारे पास गधे में एक बटन था।
यह सहानुभूति में है कि हमें ज़ोर देना चाहिए प्रशिक्षकों, यदि आप समय बिताने या हमारे कुत्तों के लिए कुछ छोटे बलिदान नहीं करना चाहते हैं तो कोई दिशानिर्देश उपयोगी नहीं हैं। कम इस्तेमाल तीन सवारी 1 घंटे सुपर मनोरंजक अगर हम चीजों के लिए riñéndoles की वे समझ नहीं थोड़ा फल कलह बंद हो जाएगा अगर हम उत्तेजनाओं के अभाव में रहने वाले एक के दूध पीने के सुअर की पेशकश जारी है।
कुत्तों के साथ मनुष्य रहने वाले इतने सालों के बाद हम और नहीं समझ में नहीं कर सकता है कि कुत्तों को हम से नहीं आते हैं माफी हमसे पूछते हैं, हम कैसे नाटक है कि वे समझते हैं कि हमारे इरादों, जो कुछ भी वे कर रहे हैं, अपने जीवन एक होना चाहिए निरंतर बोरियत?
कुत्ते बिना किसी संघर्ष के अधिकांश स्थितियों को हल करने में सक्षम हैं, लेकिन ऐसा करने के लिए, उन्हें एक अच्छी मानसिक स्थिति और वह होना चाहिए, बातें हम उन्हें प्रदान करना चाहिए में से एक, कुछ है कि नहीं कई साल पहले सड़क और अन्य कुत्तों के लिए ले लिया जब वे लंबे समय के बहने और अब पारित कर दिया, हमारे जीवन शैली, रोक में परिवर्तन से और विस्तार के लिए स्थानों की कमी है कुत्तों, हमें मालिकों को प्रदान करना चाहिए।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: आदेश बैठता हैकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: आदेश बैठता है
घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
रोबोट कुत्ते बनाम कुत्तों को अनुमति देते हैं, कुत्ते बनेंरोबोट कुत्ते बनाम कुत्तों को अनुमति देते हैं, कुत्ते बनें
मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
कुत्ते वाणिज्य के दरवाजे पर बंधेकुत्ते वाणिज्य के दरवाजे पर बंधे
कुत्ते को बैठने के लिए 3 कदम सिखाएंकुत्ते को बैठने के लिए 3 कदम सिखाएं
कुत्ते के पहले महीनों में शिक्षा और व्यवहारकुत्ते के पहले महीनों में शिक्षा और व्यवहार
अपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजनाअपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजना
बुरा कुत्ताबुरा कुत्ता
» » हमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करें
© 2022 TonMobis.com