एरेडेल टेरियर, एक बहुत ही चंचल साथी




एरेडेल टेरियर
निश्चित रूप से आप पहले से ही इस "विशाल" टेरियर को जानते हैं। आज हम सर्दियों के लिए इस खूबसूरत और विशेष नस्ल आदर्श के बारे में आपको बताना चाहते हैं।

आपकी कहानी क्या है?
उन्नीसवीं शताब्दी के मध्य में, शिकारियों ने पानी में शिकार करने वालों के लिए उपयुक्त कुत्ते की तलाश शुरू कर दी। फिर, इंग्लैंड में यॉर्कशायर के दक्षिण में, ओटरहाउंड्स के साथ काले टेरियर और दालचीनी का एक क्रॉसिंग महसूस हुआ। वहां से, एरेडेल टेरियर आता है, जिसे "टेरियर का राजा" भी कहा जाता है क्योंकि वह सबसे ऊंचा है। पहले इसे बिंगले या वाटरसाइड टेरियर कहा जाता था। लेकिन केवल 1878 में उन्हें एरेडेल टेरियर के रूप में पहचाना गया था।

इसकी खेल क्षमता और आकार के कारण, यह एक बड़े शिकारी के रूप में भी एक प्रसिद्ध शिकारी बन गया। और इसकी सुंदर उपस्थिति और रवैये के लिए धन्यवाद, यह एक गार्ड कुत्ते और एक प्यारा परिवार पालतू दोनों हो सकता है।

यह गंध की अपनी महान भावना से विशेषता है और इससे उन्हें एक निशान कुत्ते बनने में मदद मिली, युद्ध के समय रेड क्रॉस की मदद की।

इसकी बहुमुखी प्रतिभा ने इसे एक सहायक चिकित्सा कुत्ते के रूप में उपयोग करने की इजाजत दी है, इस तथ्य का लाभ उठाते हुए कि यह बहुत इशारा करता है और इसमें बहुत ही उत्साही चरित्र है।

आपके पास क्या भौतिक विशेषताएं हैं?
क्रॉस पर ऊंचाई: पुरुषों में यह 58 से 61 सेमी और 56 से 59 सेमी तक महिलाओं में है।
वजन: लगभग 20 किलोग्राम
सिर: लंबी और पतली खोपड़ी का।
आंख: छोटे।
कान: खोपड़ी के स्तर से ऊपर क्रीज के साथ वी आकार।
पैर: छोटा और गोल
कोला: उच्च और ऊपर, काफी लंबा।
बाल: छोटे अंडरकोट के साथ कठिन और झाड़ी।
रंग: काले या भूरे कुर्सी के साथ दालचीनी।

आपका व्यवहार कैसा है?
एरेडेल टेरियर महान playmates हैं, उनकी आशंका, ऊर्जा और जिज्ञासा के लिए धन्यवाद। इसके अलावा वे हमेशा बाहर समय बिताने के लिए पूर्वनिर्धारित होते हैं, इसलिए वे उन लोगों के लिए उत्कृष्ट हैं जो शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करना पसंद करते हैं। फ्लाईबॉल, चपलता और कुत्ते नृत्य ऐसे खेल हैं जिनमें आप आसानी से एकीकृत कर सकते हैं। ऐसा कहा जाता है कि उनके पास एक एथलीट की आत्मा है और उन्हें अपने शरीर और दिमाग के लिए व्यायाम की आवश्यकता होती है, जो एक स्पोराडिक पैदल से परे है।

दूसरी तरफ, उनकी जिज्ञासा उन्हें उच्च स्तर की उत्तेजना बनाती है। और चूंकि वे सहिष्णु जानवर नहीं हैं, इसलिए उन्हें बहुत छोटे बच्चों के लिए अनुशंसा नहीं की जाती है, लेकिन उनकी playful भावना के लिए बहुत कम धन्यवाद के लिए उनकी सिफारिश की जाती है।

वे अपने परिवार के बहुत करीब हैं, लेकिन अन्य कुत्तों के साथ आपको सावधान रहना होगा क्योंकि अगर वे अच्छी तरह से सामाजिककृत नहीं थे, तो उन्हें समस्या हो सकती है, क्योंकि प्रत्येक टेरियर अन्य कुत्तों के साथ लड़ने के लिए प्रवण होता है। अगर वे लंबे समय तक अकेले रह जाते हैं तो वे घर में चीजों से बेकार हो जाते हैं। और चूंकि, इसके अलावा, वे कुछ हद तक जिद्दी और प्रभावशाली हो सकते हैं, उन्हें बहुत कम उम्र से शिक्षित करने की सिफारिश की जाती है।

वे बहादुर, बुद्धिमान, मजबूत इच्छाशक्ति और हमेशा चौकस हैं, इसलिए वे महान अभिभावक हैं, अपने परिवार के वफादार और सुरक्षात्मक हैं।

आपको किस देखभाल की ज़रूरत है?
एक बड़ा कुत्ता होने के नाते, आपको दैनिक आधार पर लंबी सैर या महत्वपूर्ण गेम सत्र लेने की आवश्यकता है। तो अपार्टमेंट में रहने की सलाह नहीं दी जाती है, जब तक कि आप दैनिक व्यायाम की अच्छी मात्रा प्रदान नहीं कर सकते।

अपने बालों के कड़े कोट को बनाए रखने के लिए, आपको इसे सप्ताह में दो बार कंघी करने की ज़रूरत है और इसे महीने में या हर दो महीने में ट्रिम करना होगा।

उनके स्वास्थ्य के लिए, वे आम तौर पर प्रतिरोधी होते हैं लेकिन त्वचा की समस्याएं, entropion और narcolepsy हो सकता है।

क्या आप पहले से ही इन खूबसूरत पिल्लों को जानते थे? हमें बताओ!

सूत्रों का कहना है:
कोइल, कैरोलिन। कुत्ते नस्लों का मैनुअल। संपादकीय पेडोट्रिबो। बादलोना, 200 9।
Mundo Animalia
पशु व्यवहार

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियरकुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियर
एरेडेल टेरियर में fleas संक्रमण और कुपोषण थाएरेडेल टेरियर में fleas संक्रमण और कुपोषण था
जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
एक नानी कुत्ते के रूप में पिट बैल टेरियरएक नानी कुत्ते के रूप में पिट बैल टेरियर
यॉर्कशायर टेरियर, एक बहुत ही हंसमुख बच्चायॉर्कशायर टेरियर, एक बहुत ही हंसमुख बच्चा
हार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियरहार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियर
नॉर्विच टेरियर: छोटा कुत्ता, महान शिकारीनॉर्विच टेरियर: छोटा कुत्ता, महान शिकारी
जापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनीजापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनी
केर्न टेरियर, एक साहसी बच्चाकेर्न टेरियर, एक साहसी बच्चा
छोटी सीमा टेरियर शिकारीछोटी सीमा टेरियर शिकारी
» » एरेडेल टेरियर, एक बहुत ही चंचल साथी
© 2022 TonMobis.com