स्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें

स्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें

कई लोग वंशावली के साथ नस्ल को भ्रमित करते हैं: कि एक कुत्ता दौड़ का है इसका मतलब यह नहीं है कि इसमें वंशावली है, जबकि इसके लिए वंशावली होना आवश्यक है कि यह दौड़ का हो।

वंशावली एक कुत्ते के आनुवंशिक विरासत है लेकिन यह भी एक दस्तावेज है कि परदादा-परदादी, दादा-दादी और अपने कुत्ते के माता-पिता यह सुनिश्चित करता है ख़ालिस गया है, इसलिए पोता भी है। यह प्रमाण पत्र जारी किया गया है रॉयल कैनाइन स्पेनिश सोसायटी और यह कुत्ते के परिवार के पेड़ के सभी डेटा दिखाता है। उनके पूर्वजों, उनकी विशेषताओं, आदि का जन्म और मृत्यु

iquest- और यदि हमारे पास यह डेटा नहीं है, स्पेन में एक कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें ? हम आपको इसके बारे में समझाते हैं:

आपको भी रुचि हो सकती है: कुत्तों में वंशावली क्या है?
सूची

कैसे पता चले कि एक कुत्ते वंशावली है

नस्ल कुत्तों को अपनाने वाले बहुत से लोग इस बार कई बार आश्चर्य करते हैं। अगर आपके कुत्ते की वंशावली है, तो उन्हें आपको देना चाहिए प्रमाण पत्र स्पेनिश रॉयल कैनाइन सोसाइटी द्वारा जारी किया गया। उस दस्तावेज के मामले में, आप रॉयल सोसाइटी को उन्हें इंगित कर सकते हैं माइक्रोचिप संख्या अपने कुत्ते को बताया जाना चाहिए कि क्या यह स्पैनिश बुक ऑफ ऑरिजिंस (LOE) में पंजीकृत है। अगर आप इस फाइल में पंजीकृत नहीं हैं और आपके पास प्रमाण पत्र नहीं है, तो यह है कि आपके कुत्ते के पास वंशावली नहीं है, भले ही यह नस्ल हो।

स्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें

वंशावली मूर्त नहीं है लेकिन लोगों की एक टीम यह तय कर सकती है कि इसे प्रदान करना है या नहीं। तो, iquest- कैसे पता है कि एक कुत्ते वंशावली है? यदि आपके पास सहायक दस्तावेज़ नहीं है तो आप अपने लिए यह तय नहीं कर सकते कि आपके पास यह है।

यदि आप LOE में पंजीकृत नहीं हैं तो आपको रॉयल सोसाइटी के कुत्ते के शो में अपने कुत्ते को ले जाना चाहिए। वहाँ, विशेषज्ञ आपके कुत्ते की विस्तार से समीक्षा करेंगे , दोनों morphologically और मनोवैज्ञानिक, साथ ही साथ स्वास्थ्य की स्थिति, यह निर्धारित करने के लिए कि वह एक शुद्ध दौड़ है या नहीं।




यदि आपके कुत्ते के पास स्पैनिश बुक ऑफ ऑरिजिंस में पंजीकृत तीन से अधिक पूर्वजों हैं और नस्ल की सभी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, तो वे आपको वंशावली प्रमाणपत्र देंगे। यदि इस पुस्तक में आपके पूर्वजों में से कोई भी नहीं है, तो आप इसके रूप में अपनी प्यारी लिखेंगे अपने परिवार के पेड़ के पहले लेकिन आपको अपनी दौड़ की शुद्धता सुनिश्चित करने और वंशावली प्रदान करने के लिए दो और पीढ़ियों का इंतजार करना होगा। पंजीकरण करने के लिए, आपके बालों में माइक्रोचिप होना चाहिए, क्योंकि यह उसका पंजीकरण नंबर होगा।

स्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें

क्या वंशावली के साथ कुत्ता होना बेहतर है?

वंशावली प्रमाण पत्र प्राप्त करना केवल तभी उपयोगी होता है जब आप अपनी बालों वाली सुंदरता और कुत्ते के रूपरेखा प्रतियोगिताओं को प्रस्तुत करना चाहते हैं या यदि आप एक प्रजनक हैं और प्रमाणित करना चाहते हैं कि आपके पास शुद्ध शुद्ध लिटर हैं।

सच्चाई यह है कि चुनिंदा क्रॉसओवर, जिसे अक्सर एक ही परिवार के कुत्तों के बीच किया जाता है, कुत्तों को विरासत में ले जाता है रोग और आनुवंशिक उत्परिवर्तन . इसका मतलब यह नहीं है कि सभी प्रजनकों भाई कुत्तों या पिता और बेटी कुत्तों को पार करते हैं, लेकिन ज्यादातर नस्ल कुत्तों पोती और दादाजी। एक वंशावली कुत्ते की इच्छा के मामले में, यह खुद को ब्रीडर के बारे में उचित रूप से सूचित करने के लिए मौलिक होगा।

हम बड़ी संख्या में त्याग किए जाने वाले और बहुमूल्य कुत्तों को भी याद रखना चाहते हैं जो उन्हें प्यार करने वाले परिवार की तलाश में हैं, इसलिए विशेषज्ञों के लिए हम आपको जानवरों के साथ व्यापार को बढ़ावा देने के बजाय अपनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

क्या वंशावली के साथ कुत्ता होना बेहतर है?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं स्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें , हम आपको हमारे प्रतियोगिता अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते का काला टेस्टिकुलर रंग होता हैकुत्ते का काला टेस्टिकुलर रंग होता है
बहुत घबराहट चिहुआहुआ पूरी मंजिल पर पाइप हो जाता हैबहुत घबराहट चिहुआहुआ पूरी मंजिल पर पाइप हो जाता है
कुत्ते पैदल चलने के लिए पैरों का समर्थन नहीं कर सकते हैंकुत्ते पैदल चलने के लिए पैरों का समर्थन नहीं कर सकते हैं
कुत्तों में वंशावली क्या है?कुत्तों में वंशावली क्या है?
कुत्ते के लिए वंशावली कैसे प्राप्त करेंकुत्ते के लिए वंशावली कैसे प्राप्त करें
छोटे बाल क्लासिक लाल ब्रिटिश के साथ ब्रिटिश बिल्लीछोटे बाल क्लासिक लाल ब्रिटिश के साथ ब्रिटिश बिल्ली
चॉकलेट ocicat बिल्लीचॉकलेट ocicat बिल्ली
नार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउननार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउन
कैनिन शब्दों का शब्दकोश: प्रदर्शनियों परकैनिन शब्दों का शब्दकोश: प्रदर्शनियों पर
मेरा bgіxer बहुत पतला है और भोजन चुराता हैमेरा bgіxer बहुत पतला है और भोजन चुराता है
» » स्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com