न्यूफाउंडलैंड के निर्माण के लिए सलाह

अगर हमारे पास मादा बी है तो हम अपने कुत्ते को ढंकने के लिए सबसे आदर्श पुरुष की तलाश करेंगे।

सबसे पहले, यह कुछ महान गुण प्रस्तुत करना होगा, जो इसे एक उत्कृष्ट उदाहरण बनाते हैं।

हम अपने bГєsqueda एक burocrГЎtica रूप है, यानी, के लिए travГ © रों नियमों के शुरू कर सकते हैं carГЎcter जीई रॉयल सोसाइटी केंद्रीय भवन कुत्तों की नस्लों की neral अपने paГsВ कि माता-पिता दोनों पर डाल Г © जोर enВ असर पाए जाते हैं संबंधित वंशावली।

एक प्रति प्राप्त करने से पहले, हमें इस बिंदु को या तो कैनाइन सेंट्रल सोसाइटी के माध्यम से, या हमें उस क्षेत्र में निर्देशित करना होगा जो हमें क्षेत्रीय रूप से मेल खाता है। हम ± ol न्यूफाउंडलैंड क्लब EspaГ के सदस्य हैं, तो हम जनरल carГЎcter से आवश्यक जानकारी जहां आवश्यकताओं आदेश संतानों के बारे में एक garantГas mГЎximas की पेशकश करने में क्लब से ही लगाया वर्णन किया गया है प्राप्त होगा। इस उद्देश्य के लिए, क्लब को समर्पित अध्याय में, हम इसके प्रजनन के नियमों की पेशकश करते हैं।

अच्छी तरह के बारे में हम कैसे cubriciГіn प्रदर्शन, पुरुष एक और मालिक के अंतर्गत आता है, तो हम एफसीआई की CrГa पर prГіximo capГtulo अंतरराष्ट्रीय मानकों पुन: पेश, ताकि पाठक अधिकार और आवश्यक दायित्वों के एक नंबर जानता सूचित करने के लिए एक तर्क के भीतर कवर करने के लिए और इस प्रकार कारण की कुल अज्ञानता के साथ अभिनय से प्राप्त संभावित समस्याओं से बचें।




इससे पहले, हम एक बुनियादी पहलू, हमारे महिला के लिए प्रति mГЎs cubriciГіn idГіneo की elecciГіn हल करने के लिए, है तो उम्मीद कूड़े mГЎs prГіximas reГєna आधिकारिक estГЎndar दौड़ अपने आप में उन लोगों के लिए गुण है कि।

याद रखें कि नर के निवास स्थान पर हमारी मादा के साथ जाने के लिए लंबी यात्रा करने का तथ्य क्रॉसिंग बनाने में कोई बाधा नहीं होनी चाहिए। हम किसी ऐसे विषय के लिए कभी भी व्यवस्थित नहीं होंगे जो सलाहकार युग्मन के लिए सटीक आवश्यकताओं को पूरा न करे क्योंकि यह हमारे निवास स्थान के नजदीक है।

इस उद्देश्य के लिए, क्लब में स्पेन में उपलब्ध सर्वोत्तम स्टैलियन की पूरी जानकारी है, fección। इस तरह के एक महान और उपयोगितावादी जाति द्वारा इस तरह से प्रशंसकों के महान परिवार में वृद्धि के साथ एक सदस्य होने का महत्व है।

cuГЎl के बावजूद पुरुष है कि हम cubriciГіn के लिए चुना है, सच्चाई यह है कि इस से पहले dГas की एक जोड़ी किया जाता है महिला dewormed और parvovirus- के खिलाफ टीका लगाया इस प्रकार पिल्लों प्रतिरक्षित होगा होगा nacerГЎn और हम संक्रमण के सामान्य जोखिम को कम कर देंगे।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लबस्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब
लैब्राडोर कुत्ता का इतिहासलैब्राडोर कुत्ता का इतिहास
जर्मन बुलडॉग रखने का अनुभवजर्मन बुलडॉग रखने का अनुभव
न्यूफाउंडलैंड की उत्पत्तिन्यूफाउंडलैंड की उत्पत्ति
Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लबGirona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब
स्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करेंस्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें
कुत्तों में वंशावली क्या है?कुत्तों में वंशावली क्या है?
कुत्ते के लिए वंशावली कैसे प्राप्त करेंकुत्ते के लिए वंशावली कैसे प्राप्त करें
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
वैलेंसिया में चपलता क्लबवैलेंसिया में चपलता क्लब
» » न्यूफाउंडलैंड के निर्माण के लिए सलाह
© 2022 TonMobis.com