जर्मन चरवाहों के कितने पिल्ले हैं?

जर्मन शेफर्ड के कितने पिल्ले हैं?

एल पादरी Alemón

यह सबसे लोकप्रिय बड़ी रेलों में से एक है जिसे हम पा सकते हैं। यह एक विशेष गायक के साथ एक उत्कृष्ट रक्षक और प्रशिक्षण के लिए बहुत इच्छुक है, जो एक उत्कृष्ट गार्ड और famíleía के सबसे अच्छे साथी के अलावा अलम है।

यदि आपने एक पालतू जानवर के रूप में एक महिला का चयन किया है और क्रॉसिंग छोड़ने या इसे करने के लिए दृढ़ संकल्पित किया है, तो सबसे अधिक बार दुग्धता उत्पन्न होती है, खासकर जब पहली गर्भावस्था की बात आती है, कॉन की मात्रा है कि होगा पर्यावरण को सही तरीके से तैयार करने और संभवतः अपने पालतू जानवरों की सहायता करने के लिए एक महत्वपूर्ण जानकारी। इस लेख में, हम क्यों समझाएंगे कि क्यों एक अलेमान पादरी कितने पिल्ले कर सकते हैं? और अपने दिन में अपनी कुतिया कैसे मदद करें।

  • ऐसे कारक जो कुत्ते की पिल्ले की संख्या निर्धारित करते हैं

यद्यपि जानवरों का जीव एक सिंक्रनाइज़ और अद्भुत तरीके से काम करता है, इसलिए कॉन्स मशीनें हैं मैं हमेशा पिल्लों की एक ही संख्या में हूँ . इसके अलावा, कुछ कारक कूड़े में संतान की संख्या में हस्तक्षेप कर सकते हैं, जो इसके अनुसार भिन्न हो सकता है:

  • कुतिया की उम्र सबसे अधिक जन्म, आमतौर पर चौथे वर्ष से होते हैं।
  • अगर यह अच्छी तरह से पोषित और खिलाया जाता है।
  • आपका सामान्य सौदा राज्य।
  • पल जिसमें क्रॉसिंग किया जाता है . बैच केवल दो दिन पुरानी हैं और इस चरण में पार होने से कुछ दिनों पहले एक बड़ी कूड़े की गारंटी होगी। एनओसी के शुक्राणु ताकि सवारी उपजाऊ के समय से दो दिन पहले किया जाता है, दो दिन खाया FEMEA भीतर जीवित रह सकते हैं, FEMEA Grala जीवन रह सकते हैं, लेकिन é prováctico कि कुछ शुक्राणु तो अंडे खाद जीवित हैं , जो कूड़े की मात्रा को कम करता है कूड़े का होता है।

मैं एक कुतिया जो इस तरह के अपने आकार और expongaón heranía के रूप में एक कारकों में से fertilizañóel दूसरे अंडे की संख्या को मुक्त कर देते इसलिए मिथक है कि संतति की संख्या केवल पुरुष é झूठी पर निर्भर करता है। चोर की राशि परिपक्व अंडे की मात्रा दिन के अंडाशय कि Faia घुड़सवार और फिर, बेशक है, पुरुष प्रजनन क्षमता से छुट्टी दे दी कर रहे हैं पर निर्भर है।

Além हाथ, Alemás मंदिर चरवाहों वंशावली और जिसका मात्रा में चरम में सावधान कर रहे हैं, करते हैं Raia queón टन के कम पिल्ले प्रतियां एक शुद्ध वंश या देखभाल के लिए।

ऐसे कारक जो कुत्ते की पिल्ले की संख्या निर्धारित करते हैं
  • जर्मन शेफर्ड, आमतौर पर कितने पिल्ले होते हैं?

    हम ई ऊना Raia छवि alemon कि पादरी को ध्यान देना चाहिए, ताकि उनके अंडाशय जिसका मतलब है कि वे जानवरों आमतौर पर litters है कि कर रहे हैं और अधिक अंडे और útenerel अधिक स्पेन दुकान पिल्लों है उत्पादन करने की क्षमता, है कई।




    एक Alemóqueón शेफर्ड एक वंशावली वंशावली है जो बहुत सावधान रहती है 7 और 9 पिल्ले , जबकि वंशावली वंशावली वाले लोग आमतौर पर बीच में होते हैं 4 और 6 पिल्ले। यह ध्यान में रखना मूलभूत है यह एक नियम है चूंकि माउंट में कई कारक हस्तक्षेप करते हैं, वे जन्म ले सकते हैं जहां कुत्ते के यहां उल्लिखित लोगों की तुलना में कम या ज्यादा संतान होता है।

    जर्मन शेफर्ड, आमतौर पर कितने पिल्ले होते हैं?
  • एक बार आपके कुत्ते ने जन्म दिया है

    पशु की प्रसव के क्षण और पहले घंटे जिसमें पिल्ले और उनके पालतू दोनों एक साथ हैं, का सम्मान करना मौलिक है। याद रखें कि कंडोम अत्यधिक घर्षण हैं, यही कारण है कि जन्म देने के बाद आपको अपने कुत्ते में स्नान करना होगा या यह अपनी प्राकृतिक गंध को हटा सकता है और इसलिए, पिल्लों को भ्रमित कर सकता है। हालांकि, यह आपके लिए घोंसला से सावधानी से अलग करना और गर्म पानी में डुबकी कपड़े से साफ करना उपयोगी है। फिर तौलिए के साथ सूखें और इसे पिल्ले पर वापस ले जाएं।

    अपने कुत्ते के पहले 12 घंटों के दौरान आप खाना चाहते हैं, लेकिन हाइड्रेटेड रखने के लिए जुनून के ढेर में ताजा पानी देना महत्वपूर्ण है। जब जानवर अपनी भूख वापस ले लेता है, तो उसके पास पौष्टिक भोजन का निपटान होना चाहिए, यही कारण है कि हमारे लेख में पार्टोडामोस के अपने कुत्ते को खिलाने के लिए हम उपवास के लिए सबसे अच्छा ओपोन करते हैं।

    पादरी Alemón के पिल्ले उन्हें अपने मोनोन से और 8 सप्ताह से पहले अलग किया जाना चाहिए यह उनके सीखने और विकास को प्रभावित कर सकता है। वास्तव में, यह प्रतीक्षा करने के लिए अनुशंसा की जाती है कि आप कम से कम 10 सप्ताह उन्हें एक नया घर दे सकें। इस समय के दौरान आप अपने पालतू जानवर को युक्तियों के साथ मदद कर सकते हैं जो हम आपको इस लेख में देते हैं कि पिल्ले की देखभाल करने के लिए मेरे कुत्ते की मदद कैसे करें।

    एक बार आपके कुत्ते ने जन्म दिया है
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जर्मन शेफर्ड के कितने पिल्ले हैं? हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    जर्मन शेफर्ड कुत्ते नस्लजर्मन शेफर्ड कुत्ते नस्ल
    कई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रमकई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रम
    अंग्रेजी बैल टेरियर में कितने पिल्ले हैं?अंग्रेजी बैल टेरियर में कितने पिल्ले हैं?
    यॉर्कशायर टेरियर में कितने पिल्ले हैं?यॉर्कशायर टेरियर में कितने पिल्ले हैं?
    अपने कुत्ते के पहले क्रॉस के लिए 14 टिप्सअपने कुत्ते के पहले क्रॉस के लिए 14 टिप्स
    एक मोन्गल कुत्ते होने के फायदेएक मोन्गल कुत्ते होने के फायदे
    एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
    क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?
    एक जर्मन चरवाहा की देखभाल कैसे करेंएक जर्मन चरवाहा की देखभाल कैसे करें
    एक गर्भवती porquinha-la-india की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती porquinha-la-india की देखभाल कैसे करें
    » » जर्मन चरवाहों के कितने पिल्ले हैं?
    © 2022 TonMobis.com