कुत्ते के लिए वंशावली कैसे प्राप्त करें

कुत्ते के लिए वंशावली कैसे प्राप्त करें

यदि आपका कुत्ता जा रहा है शुद्ध राइया अर्थात, एक ही राइया के कुत्तों के चौराहे से पैदा हुआ, você उसके लिए वंशावली तक पहुंच सकता है। यह दस्तावेज़ जानवर की वंशावली रजिस्ट्री के बारे में है, जो प्रमाणित करता है कि इसका राइया शुद्ध है। मुझे पता है कुत्ते के लिए वंशावली कैसे प्राप्त करें ? चिंता कीजिए, क्योंकि animales.sitio2.xyz pequeátenemos इस लेख पर विशेष रूप से इस आलेख में, जिसमें हम आपको जो कुछ जानना चाहते हैं उसे समझाते हैं। सब कुछ पढ़ना और खोजना जारी रखें!

वंशावली, एक कानून के सहयोगी, एक है दस्तावेज़ à 3ordf- generañón कुत्ते खा लिया की वंशावली में जो आंकड़े में, अपनी विशेषताओं Laraia, जन्म तिथि, निर्माता और kennel के नाम (जो पिल्लों का नाम है) के अनुसार। वह लाइन की शुद्धता का प्रदर्शन करता है और इसे कानूनी तौर पर केनेल क्लब या क्लब डी ला राय द्वारा जारी किया जाता है।

  • अपने कुत्ते के लिए वंशावली पाने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप दो लारापुरा कुत्तों और वंशावली रजिस्ट्री (आरजी) के साथ उतरे हैं। मीटर ताकि केवल Raia ब्राजील Confederañón Cinofilia (CBKC), FederañóCinócola इंटरनेशनल (एफसीआई) से संबद्ध द्वारा मान्यता प्राप्त -see aquí¿cuáles हैं स्वीकार गठबंधन व्यवहार माना जाता है.

  • फिर आपको संपर्क करना चाहिए केनेल क्लब आपके राज्य (आधिकारिक वेबसाइट) के साथ, एक कुत्ते क्रोध क्लब के साथ आप पंजीकरण करना चाहते हैं या किसी अन्य संबद्ध इकाई के साथ सीबीकेसी (यहां सूची देखें)। मैंने वंशावली प्राप्त करने के लिए पंजीकरण प्रस्ताव प्रस्तुत किया।

  • preñlos कुत्ते की उम्र के अनुसार वंशावली प्राप्त करने के लिए अलग-अलग होते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास 90 दिनों से कम समय है, तो आप $ 91.23 का भुगतान करेंगे - यदि आपके पास 178 दिन हैं, तो राशि आर $ 178.35 होगी। यदि आप केनेल क्लब के सदस्य हैं तो आपको सबसे कम मूल्य मिलेगा।

  • पंजीकरण के समय आपको एक कार्ड प्राप्त होगा, जो सुनिश्चित करता है कि जानवर आपकी संपत्ति है। 30 से 9 0 दिनों के बीच, आपके पास होगा वंशावली तक पहुंच कुत्ते का




  • यदि आप का इरादा है एक कूड़ेदान रजिस्टर करें बल्कि सिर्फ एक कुत्ते से, प्रक्रियाओं Seron उसके दिन उसका नाम कुत्ते माता पिता और você के रजिस्टर में दिखाई देना चाहिए सक्षम निकायों में से एक के लिए जाने के 3 दस्तावेज़ निकालने के लिए चाहिए: kennel खोलने, सोसियो और कूड़े के नक्शे का प्रस्ताव।

  • यदि आपका पालतू शुद्ध राइया है, न तो वह और न ही उसके वंशज जो पंजीकृत हैं, आप एक प्राप्त कर सकते हैं नस्लीय शुद्धता प्रमाणपत्र (सीपीआर) . ऐसा करने के लिए, एक यूनियन डी बेलेजा डे कॉन डी रायया पुरा में जाएं जो हो रहा है और न्यायाधीशों से इसका मूल्यांकन करने के लिए कहें। कुत्ते का मूल्यांकन करके, इस दस्तावेज़ को पाने के लिए आप अपने क्षेत्र के केनेल क्लब में जा सकते हैं।

  • यह जानना अभी भी महत्वपूर्ण है कि 2004 से यह अनिवार्य हो गया एक माइक्रोचिप लागू करें शुद्ध राइया के सभी कुत्तों में पंजीकृत है। आर $ 50 की दर और आपको इसके आवेदन के लिए खुद के निकट केनेल क्लब जाना चाहिए और संबंधित भुगतान करना चाहिए।

  • अपने कब्जे में कुत्ते की वंशावली होने के बाद, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि राइया शुद्ध है, जो राइया की सभी विशेषताओं को पूरा करता है और इसे उठाने में सक्षम होगा यूनियन और प्रतियोगिताएं वंशावली के साथ कुत्तों का!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते के लिए वंशावली कैसे प्राप्त करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    एक शुद्ध कुत्ते को खरीदते समय, कूड़े की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए विक्रेता को वंशावली से पूछें।
  • यदि वंशावली के साथ पिल्ला व्यवहार के विचलन प्रस्तुत करता है जो आक्रामकता जैसे उनकी दौड़ से सहमत नहीं है, तो दस्तावेज़ को सील कर दिया जाएगा और यह प्रजनन करने में असमर्थ होगा।
  • यदि कुत्ते परिवार में प्रदर्शनी के चैंपियन होने का सवाल है, तो यह जानकारी उसके वंशावली रजिस्ट्री में शामिल की जाएगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते का काला टेस्टिकुलर रंग होता हैकुत्ते का काला टेस्टिकुलर रंग होता है
    कुत्ते पैदल चलने के लिए पैरों का समर्थन नहीं कर सकते हैंकुत्ते पैदल चलने के लिए पैरों का समर्थन नहीं कर सकते हैं
    स्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करेंस्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें
    रेस एक्स रेस: बैल टेरियररेस एक्स रेस: बैल टेरियर
    कुत्तों में वंशावली क्या है?कुत्तों में वंशावली क्या है?
    कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करेंकुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें
    नार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउननार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउन
    एक कैन की देखभाल कैसे करेंएक कैन की देखभाल कैसे करें
    कैनिन शब्दों का शब्दकोश: प्रदर्शनियों परकैनिन शब्दों का शब्दकोश: प्रदर्शनियों पर
    पॉलीस्टा लोमड़ी कैसे खरीदेंपॉलीस्टा लोमड़ी कैसे खरीदें
    » » कुत्ते के लिए वंशावली कैसे प्राप्त करें
    © 2022 TonMobis.com