मैड्रिड का समुदाय इबोला संक्रमित नर्स के कुत्ते को त्याग देगा

जेवियर लिमोन रोमेरो, टेरेसा रोमेरो, मैड्रिड में इबोला संक्रमित नर्स के पति हैं, आज एक बयान जारी किया है कि हर कोई जानता है कि मैड्रिड स्वास्थ्य सेवा आपको लगता है कि कहा है वे अपने कुत्ते को त्यागना चाहते हैं.

"मैं सार्वजनिक रूप से निंदा करना चाहता हूं कि एक निश्चित ज़ारको, मेरा मानना ​​है कि वह मैड्रिड के समुदाय के स्वास्थ्य का प्रमुख है, उसने मुझे बताया कि उन्हें अपने कुत्ते को बलिदान देना होगा, जैसे कि, बिना . वह मेरी सहमति मांगता है, जिसे मैंने स्पष्ट रूप से मना कर दिया है। वह कहता है कि वे फिर मेरे घर में प्रवेश करने और उसे त्यागने के लिए अदालत के आदेश मांगेंगे। "

जेवियर जूलियो ज़ारको रोड्रिगुएज़ को संदर्भित करता है, जिन्होंने मैड्रिड समुदाय (एसईआरएमएएस) के लिए रोगी देखभाल के सामान्य निदेशक के रूप में इस वर्ष जनवरी में पद संभाला था।

"अस्पताल आने से पहले मैंने पानी की कई बाल्टी छोड़ी, बाथटब भी पानी के साथ और 15 किलो फीड की एक बोरी खाने और पानी के लिए छोड़ दिया। मैंने खुद को छुटकारा पाने के लिए छत छोड़ी है। मुझे लगता है कि यह अनुचित है कि, किसी त्रुटि के कारण, वे इसे तेज़ ट्रैक से हल करना चाहते हैं। एक कुत्ते को किसी व्यक्ति को कुछ भी फैलाना नहीं पड़ता है और इसके विपरीत। यदि आप इस समस्या के बारे में चिंतित हैं, तो मुझे लगता है कि आप अन्य वैकल्पिक समाधानों की तलाश कर सकते हैं, जैसे कि कुत्ते को संगरोध में डालना और यह देखना कि यह मेरे साथ कैसे किया गया है। या मुझे खुद को बलिदान देना चाहिए? "

पशु चिकित्सा, जुआन जोस Badiola के जनरल परिषद के अध्यक्ष, कुछ मीडिया रिपोर्ट है कि "वहाँ कोई दिखा रहा है कि इबोला वायरस मनुष्यों से कुत्तों को प्रेषित किया जा सकता अध्ययन कर रहे हैं। फिलहाल चमगादड़, एप और एंटीलोप्स द्वारा मनुष्यों को वायरस का संचरण दिखाया गया है "।

जैसा कि हमने पढ़ा है, 2001 से 2002 के बीच गैबॉन में फैलने के बाद इबोला संक्रमित कुत्तों के केवल कुछ मामले हैं। अंतर यह है कि इन कुत्तों ने संक्रमित जंगली जानवरों को खा लिया।

हालांकि, और हमारे अज्ञान माफ कर दो, हमें विश्वास है कि प्राथमिक ठीक से एक्सकैलिबर (कुत्ता जेवियर और टेरेसा) को अलग कर दिया जाएगा और संक्रमण से इनकार करने के लिए समय पर विश्लेषण करते हैं और इसलिए द्वारा कुप्रबंधन के एक मासूम जीवन शिकार मार नहीं स्वास्थ्य मंत्रालय के।




परिवर्तन ने पहले से ही बलिदान के बजाय इबोला से संक्रमित सहायक कुत्ते को संगरोध या अलग करने के लिए एक याचिका बनाई है।

यहां से हम इस कथन को सार्वजनिक बनाने और अपने कुत्ते के जीवन की रक्षा करने और इसकी सुरक्षा के लिए लड़ने के लिए जेवियर को अपना पूरा समर्थन दिखाना चाहते हैं।

अंतिम घंटा:

Excalibur के बलिदान की अनुमति देने के लिए जेवियर लिमोन से इनकार करने के बाद, स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक बयान जारी किया है कि एक अदालत के आदेश के माध्यम से, Excalibur का त्याग किया जाएगा।

वे मानते हैं कि "बीमारी के संचरण के मौजूदा जोखिम को खत्म करने का एकमात्र तरीका वायरस के संपर्क में रहने वाले जानवर को उदार बनाना है।"

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिडहॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिड
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?
मैड्रिड में चुराया चुड़ैलमैड्रिड में चुराया चुड़ैल
मैड्रिड में बिच खो गयामैड्रिड में बिच खो गया
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
Vii मैड्रिड के माध्यम से यात्रा कुत्ते के रहनेVii मैड्रिड के माध्यम से यात्रा कुत्ते के रहने
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
» » मैड्रिड का समुदाय इबोला संक्रमित नर्स के कुत्ते को त्याग देगा
© 2022 TonMobis.com