मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब

मैड्रिड में सबसे अच्छा एजिलिटी क्लब

Iquest- क्या आप अपने कुत्ते को चपलता में शुरू करने की योजना बना रहे हैं? Iquest- आप जानना चाहते हैं विभिन्न सर्किट जिसमें इस महान खेल को अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ अभ्यास करना है? चपलता एक गतिविधि है कि शारीरिक व्यायाम और मानसिक उत्तेजना को जोड़ती है कुत्ते के, जब एक विशिष्ट क्रम में एक सर्किट करने के लिए कहा। यह एक बहुत ही फायदेमंद गतिविधि है, बशर्ते कुत्ते की सीमाओं को ध्यान में रखा जाए और यह कार्य सकारात्मक शिक्षा के माध्यम से किया जाता है।

अगला, ExpertoAnimal में हम आपको दिखाएंगे मैड्रिड में सबसे अच्छा एजिलिटी क्लब , iexcl- आप उन्हें याद नहीं कर सकते हैं!

आप में भी रुचि हो सकती है: घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकों

FormaDog

FormaDog एक कैनिन होम ट्रेनिंग कंपनी है जो इसका उपयोग कर काम करती है सकारात्मक में शिक्षा , कुत्ते के कल्याण के लिए कुछ मौलिक। केंद्र के शिक्षक इवान पार्डो, मरीना टेन और पिलर पेरेज़ हैं। वे बहुत ज्यादा पेशकश करते हैं दीक्षा कक्षाएं के रूप में प्रतियोगिता.

उनके पास अपनी सुविधाएं हैं जिनमें एक शामिल है चपलता ट्रैक पूरी तरह से सुसज्जित (अनुमोदित बाधाओं और छाया क्षेत्र), प्रतियोगिता ट्रैक , रेस्तरां बार और स्वच्छता क्षेत्र।

चपलता इंडोर मैड्रिड

चपलता इंडोर मैड्रिड अंदर है Arganda डेल रे और यह एकमात्र स्थापना है घर के अंदर मैड्रिड के समुदाय की चपलता के लिए homologated। एजिलिटी प्रतियोगिताओं में प्रशिक्षण और भाग लेने के अलावा, वे बुनियादी प्रशिक्षण पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं और सेमिनार आयोजित करते हैं। वे प्रशिक्षण और प्रतियोगिताओं के लिए अपना खुद का ट्रैक भी किराए पर लेते हैं।

  • मूल प्रशिक्षण : प्रभारी पेशेवर लुइस्मी और आद्री हैं, जो मुख्य रूप से आज्ञाकारिता के मूल आदेशों का काम करते हैं।
  • चपलता का परिचय एजिलिटी इंडोर मैड्रिड में आपको अपनी चपलता अभ्यास शुरू करने, आपको चपलता विनियमन और गतिविधि का अभ्यास करने के तरीके के बारे में निर्देशित करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।
  • उन्नत चपलता : यह उन लोगों के लिए आदर्श है जो पहले से ही चपलता को जानते हैं और अपने परिणामों में प्रवेश और सुधार करना चाहते हैं।

कैनिन स्पोर्ट्स सेंटर मेरा कुत्ता 10

कैनिन स्पोर्ट्स सेंटर मेरा कुत्ता 10 कुत्तों की दुनिया से संबंधित विभिन्न सेवाएं प्रदान करता है। यह मैरिया एस्टाडा, पशुचिकित्सक और नैतिकताविद द्वारा निर्देशित किया जाता है और प्रदर्शन करता है घर का दौरा . हम आज्ञाकारिता, व्यवहार संशोधन और कुत्ते कौशल जैसे विभिन्न सेवाओं को हाइलाइट कर सकते हैं।

वे पेशकश करते हैं व्यक्तिगत चपलता दीक्षा कक्षाएं एक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के हिस्से के रूप में 30 मिनट। पाठ्यक्रम के बाद छात्र का हिस्सा बन सकता है प्रतिस्पर्धा टीम.

क्लब एजिलिटी पिंटो

क्लब एजिलिटी पिंटो एना बार्बे द्वारा स्थापित कैनिनो एडुकेटिंग डॉग्स सेंटर में ट्रेनें। हम अलग पाते हैं सेवाएं , पिल्लों, प्रत्याशा या प्रतिस्पर्धा चपलता के लिए चपलता के रूप में। वे व्यक्तिगत कक्षाएं प्रदान करते हैं और एक नि: शुल्क परीक्षण कक्षा.

एजिलिटी राजकुमारी क्लब




एजिलिटी राजकुमारी क्लब मैड्रिड राजकुमारी शिक्षा समूह राजकुमारी का हिस्सा है, जिसे 1 99 1 में अल्कोर्कॉन में स्थापित किया गया था। यह पहला समूह है जिसे मान्यता प्राप्त है RSCE (रॉयल कैनाइन सोसाइटी ऑफ स्पेन)।

इस क्लब की स्थापना एस्टेबान डीआज़ ने की है, जो स्पेन में चपलता के अग्रणी हैं। वे मुख्य रूप से इस कुत्ते के खेल के प्रशिक्षण और राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतियोगिताओं में भागीदारी के लिए समर्पित हैं।

FeelCan - सकारात्मक प्रशिक्षण

FeelCan कार्लोस लोपेज़ Currás द्वारा स्थापित एक कुत्ते सकारात्मक प्रशिक्षण केंद्र, व्यवहार संशोधन में विशेष प्रशिक्षक, सहायता पशु चिकित्सा, भय, तनाव और आक्रामकता है। वे वयस्क कुत्तों और पिल्लों के लिए समूह कक्षाएं प्रदान करते हैं, चपलता पर नज़र रखता है और घर प्रशिक्षुओं को आदेश और बुनियादी शिक्षा जैसे व्यवहारिक समस्याओं पर काम करने के लिए।

उनके पास 900 वर्ग मीटर का ट्रैक है और प्रदर्शन करते हैं शनिवार को साप्ताहिक कक्षाएं.

लीलकैन कैनाइन प्रशिक्षण

लीलकैन प्रशिक्षण 20 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ कुत्ते प्रशिक्षण के लिए समर्पित कंपनी है। आपकी टीम में कई प्रशिक्षकों और कुत्ते के शिक्षक शामिल हैं घर पर जो मैड्रिड के पूरे समुदाय में काम करते हैं, सबसे प्रभावी सकारात्मक तकनीक और व्यवहार संशोधन उपचार के बीच संघ से विकसित अपनी स्वयं की प्रशिक्षण विधि का उपयोग करते हुए, और पेशेवरों और वैज्ञानिक अनुसंधान के अनुभव के आधार पर जो सफलताओं का समर्थन करते हैं प्राप्त की।

एजिलिटी क्लब लीलकैन यह एनरिक सोलिस और क्रिस्टियन स्टीक द्वारा स्थापित किया गया है। पेशकश के अलावा चपलता वर्ग लीलकैन टीम द्वारा सिखाया जाता है, वे भी प्रदर्शन करते हैं प्रतियोगिताएं.

Adiestralo.com

Adiestralo.com प्रशिक्षण के लिए समर्पित एक केंद्र है और सकारात्मक में कुत्ते शिक्षा , बहुत कुछ घर पर अपनी सुविधाओं में के रूप में। ह्यूमनस डी मैड्रिड में स्थित, यह पूरे मैड्रिड समुदाय के लिए प्रशिक्षण, शिक्षा और प्रशिक्षण की अपनी सेवाएं प्रदान करता है। इसमें प्रशिक्षकों, शिक्षकों और यहां तक ​​कि एक पशुचिकित्सा भी है जो नैतिकता और व्यवहार संशोधन में विशेषज्ञता रखने वाले पेशेवरों की एक बड़ी टीम है।

वे बनाते हैं चपलता वर्ग में स्थित कुत्ते प्रशिक्षण केंद्र में Mostoles . वे दीक्षा कक्षाएं और मुफ्त प्रतिस्पर्धा प्रशिक्षण करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लबGirona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब
चपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेलचपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेल
चपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ाचपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ा
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकोंघर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों
वैलेंसिया में चपलता क्लबवैलेंसिया में चपलता क्लब
बार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लबबार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लब
अपने बीगल के साथ चपलताअपने बीगल के साथ चपलता
चपलता में शुरू करोचपलता में शुरू करो
चपलता सर्किटचपलता सर्किट
» » मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
© 2022 TonMobis.com