मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसर

मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसर

Iquest- एक कुत्ते के नाई की तलाश में मैड्रिड केंद्र ? आज कुत्ते सौंदर्यशास्त्र के कई स्थान हैं और यह है कि अधिक से अधिक लोग उचित स्वच्छता और उनके जानवरों के आवरण की देखभाल को समझते हैं।

हालांकि, एक अनुभवी पेशेवर को ढूंढना हमेशा आसान नहीं होता है जो अच्छी नौकरी कर सकता है। इसलिए, ExpertoAnimal में हम आपको एक चयन की पेशकश करते हैं मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसर . iexcl- नीचे उन्हें खोजें!

आप इसमें रुचि भी ले सकते हैं: मैड्रिड केंद्र में सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक

बीथोवेन पालतू बार्बर आपूर्ति

बीथोवेन पालतू बार्बर आपूर्ति टेटुआन, मैड्रिड के जिले में स्थित एक कुत्ता हेयरड्रेसिंग सेंटर है। संदर्भ उत्कृष्ट हैं और सभी प्रकार के कुत्तों के लिए अनुकूलित एक बहुत ही आधुनिक जगह है। वे अपनी अच्छी सेवा के लिए खड़े हैं।

वे उन लोगों को छूट प्रदान करते हैं जिन्होंने कुत्ते को अपनाया है और सेवाओं के बीच हम स्नान, अदालत, चिकित्सीय स्नान और कुत्तों के लिए सामान और स्वच्छता और सौंदर्य उत्पादों की बिक्री को हाइलाइट कर सकते हैं।

पोने Guaupo - कुत्ते सौंदर्य

पोंमे गुआपो हॉर्टेलजा में स्थित एक कुत्ते की दुकान है जो ध्यान में रखती है पशु कल्याण , चूंकि उन्हें तनाव को कम करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है जो स्नान करते समय कुछ कुत्तों का कारण बनता है। वे टी प्रदान करते हैं मानक एरिया और ऑफ़र बेरोजगार लोगों और लोगों के लिए जिन्होंने दूसरे कुत्ते को अपनाया है।

वे स्नान, कट, विच्छेदन, कानों और जननांग क्षेत्र की स्वच्छता, नाखूनों का कटौती और ऑटोलावाडो की सेवा पर जोर देते हैं। हम स्ट्रिपिंग, कैंची काटने, मशीन और डिस्लालोडो करने के लिए भी जा सकते हैं।

निकोलस हेरेरो डॉग ग्रूमिंग

हमने स्थानीय पाया निकोलस हेरेरो डॉग ग्रूमिंग ट्रिब्यूनल स्टेशन के पास, मैड्रिड के केंद्र में। इस कुत्ते के कुत्ते के खाद्य विशेषज्ञ के पास कई वर्षों का अनुभव है और यह भी करता है घर सेवाएं.




उनकी विशेषता है morphological कटौती , यह दौड़ के अनुसार है, हालांकि यह ग्राहक की पसंद के लिए रचनात्मक कटौती भी प्रदान करता है। इसके अलावा, यह रखरखाव और तैयारी करता है प्रदर्शनी कुत्तों . अन्य सेवाओं के अलावा हमें कैंची, मिश्रित कट, स्ट्रिपिंग, डेस्लालोडो, बाथ, बाथ थेरेपी और एसपीए में कटौती मिलती है।

निकोलस हेरेरो में हम कुत्तों के लिए फ्लैट दरों, विशिष्ट उत्पादों को पा सकते हैं जो त्वचा और अपनी खुद की समस्याओं की तरह दिखते हैं दुकान , भोजन और सौंदर्य प्रसाधनों का।

Barbudogs कुत्ता सौंदर्य

Barbudogs कुत्ता सौंदर्य , हॉर्टलेजा में, यह उत्कृष्ट संदर्भों के साथ एक और जगह है। हम कुत्तों को दी गई सेवा को हाइलाइट करते हैं विकलांगता , मिट्टी के उपचार या स्नान चिकित्सा।

इसमें तीन पेशेवर हैं जो अलग करना, ट्रिम करना, स्नान करना, ब्रश करना, स्वच्छता की सफाई, नाखून काटने, कान की सफाई, अंतःविषय स्थान, ग्रंथि खाली करने और नाखून दाखिल करना है। मशीन कट या कैंची के अलावा, यह भी प्रकाश डाला गया है मंथन चिकनाई.

Guau Guau Guapo - कुत्ता सौंदर्य

कुत्ते और बिल्ली का बच्चा हेयरड्रेसर Guau Guau Guapo यह मैड्रिड के केंद्र में मेनेंडेज़ पेलायो स्टेशन के बहुत करीब है। यह की सेवाएं प्रदान करता है अभिन्न हेयरड्रेसिंग , जैसे स्नान, कंघी करना, कान साफ ​​करना, नाखूनों काटने या ग्रंथियों को खाली करना। हम यह भी उजागर कर सकते हैं कि वे सेवा प्रदान करते हैं मौखिक स्वच्छता.

Kemascota

हम पाते हैं Kemascota मैड्रिड के लुसेरो पड़ोस में और मूल कुत्ते के हेयरड्रेसिंग सेवाओं के साथ-साथ ए अपनी दुकान जहां वे भोजन और पालतू देखभाल उत्पादों को बेचते हैं। वे सभी जातियों और शैलियों को काम करने के लिए खुले हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैड्रिड में खोया कुत्तोंमैड्रिड में खोया कुत्तों
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?
मैड्रिड में चुराया चुड़ैलमैड्रिड में चुराया चुड़ैल
मैड्रिड में बिच खो गयामैड्रिड में बिच खो गया
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
पार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्लीपार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्ली
» » मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसर
© 2022 TonMobis.com