कुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधार

10365790_695221723907091_6292838041134610533_n

कानूनी आधार इंस्टीट्राम प्रतियोगिता # हैलोवीनकॉनडीडी

  • प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए, उपयोगकर्ता को पंजीकृत होना चाहिए और सोशल नेटवर्क में एक खाता होना चाहिए इंस्टाग्राम।
  • उपयोगकर्ता को Instagram पर आधिकारिक DoggieDoor खाते का पालन करना होगा: @doggiedoormx
  • वहाँ एक हैशटैग कि लगातार ग्राहकों डॉगी दरवाजा जो भी हैशटैग #HalloweenConDD के साथ इस तंत्र संयुक्त रूप से करने में शामिल है तो विजेता या तो हैशटैग से हो सकता है के लिए अद्वितीय है।
  • अपनी तस्वीरों में आपको हमेशा हैशटैग # हैलोवीनकॉनडीडी या ग्राहकों के लिए विशेष हैशटैग का उपयोग करना चाहिए।
  • तस्वीरों में @doggiedoormx खाते को लेबल किया जाना चाहिए

व्यक्तिगत चरित्र की डेटा की सुरक्षा

  • प्रतिभागियों को प्रतियोगिता Instagram डॉगी दरवाजा #HalloweenConDD जिसमें सामग्री और टिप्पणियों इस नेटवर्क में प्रकाशित होने के इंस्टाग्राम के अन्य उपयोगकर्ताओं और अन्य सामाजिक नेटवर्क के साथ साझा किया जा सकता है में भाग लेने के द्वारा स्वीकार करते हैं।
  • इस प्रकृति की एक प्रतियोगिता में भागीदारी से Instagram के नियमों की स्वीकृति का तात्पर्य है।
  • प्रतिभागियों द्वारा उत्पन्न सामग्री और डोगी द्वार के साथ साझा की गई, स्वीकार करते हैं कि यह दोनों पक्षों पर वाणिज्यिक प्रभाव के बिना अन्य सोशल नेटवर्क में दोहराया गया है।

भागीदारी का दायित्व

आपने इस प्रचार में भाग लेने और एक किट है कि एक बेल्ट, एक कोट और एक हार किसी भी व्यक्ति, वृद्ध 18, जो इस अभियान की वैधता की अवधि में दौरान इंस्टाग्राम पर और जो किसी खाते का मालिक भी शामिल है जीतने की आशा कर सकते हैं इन अड्डों में वर्णित शर्तों में प्रस्तावित कार्रवाई।

प्रतियोगिता वैधता अवधि

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए समय सीमा 00:00 तक बजे (मेक्सिको) गुरुवार अक्टूबर 22, 2014 को शुरू हो जाएगा और 23:59 PM (मेक्सिको) में शुक्रवार, नवंबर 7, 2014 को खत्म हो जाएगा।

साझेदारी और मैकेनिकल

प्रतियोगिता में शिलालेख का तात्पर्य है कि प्रतिभागी के पास Instagram में एक खाता है और यह इस नेटवर्क की शर्तों का सम्मान करता है (https://instagram.com/legal/terms/)। इसके अलावा, भागीदारी को सत्यापित करने के लिए, यह प्रोफ़ाइल सार्वजनिक होनी चाहिए। भाग लेने के लिए और पुरस्कार प्राप्त करने का प्रयास करने के साथ पर्याप्त होगा:

  • हेलोवीन के लिए तैयार अपने कुत्ते की एक तस्वीर लें और इसे अपने Instagram खाते में अपलोड करें।
  • ग्राहकों के लिए हैशटैग # हैलोवीनकॉनडीडी या अनन्य हैशटैग का उपयोग करें और इसे Instagram पर साझा करें।
  • फोटोग्राफी में @doggiedoormx टैग करें
  • केवल Instagram से प्रकाशित छवियों को सही ढंग से टैग किया गया है। इसके अलावा, प्रमोटर किसी भी सामग्री को अपने विवेकानुसार, अनुचित, अनुचित या आक्रामक मानते हैं, प्रतियोगिता में भाग नहीं लेगा।
  • प्रत्येक प्रतिभागी प्रति Instagram उपयोगकर्ता प्रति केवल एक फोटो अपलोड कर सकते हैं।
  • Instagram पर सबसे अधिक पसंद वाली तस्वीर को ऊपर वर्णित पुरस्कार में जमा किया जाएगा। डोगी दरवाजा अपने फेसबुक पेज पर अपलोड की जाने वाली तस्वीरें अपलोड करेगा जो वह प्रतियोगिता को बढ़ावा देने के लिए उपयुक्त सोचता है।
  • यदि डोगी दरवाजा उचित मानता है तो प्रतियोगिता को त्याग दिया जा सकता है।

विजेता के साथ संचार

डॉगी दरवाजा Instagram के माध्यम से विजेता संपर्क करेंगे, विजेता और / या मार्गों पर एक टिप्पणी छोड़ने उचित समझने पर पहुँचने के लिए, जीतने तस्वीर सूचित करने के लिए।

डॉगी दरवाजा हालांकि, पूरा होने के अभियान के बाद 7 कैलेंडर दिनों के भीतर विजेता की घोषणा करेंगे, जहां तक ​​संभव हो, प्रतियोगिता दिन की समाप्ति के बाद विजेता संवाद करने के लिए प्रयास करें। 15 दिनों के भीतर विजेता से संपर्क करने के लिए प्रकट असंभवता के मामले में, कुत्ते के दरवाजे को किसी भी जिम्मेदारी से छूट दी जाएगी और एक और विजेता चुन सकता है।

पुरस्कार

पुरस्कार एक किट है जिसमें एक कोट, हार और एक पट्टा शामिल है। पुरस्कार में पैसे के मूल्य के लिए पुरस्कार का आदान-प्रदान नहीं किया जा सकता है। पुरस्कार तीसरे पक्ष को सौंपा नहीं जा सकता है। पुरस्कार भेजने की लागत डोगी द्वार द्वारा तब तक की जाएगी जब तक वे शिपिंग कवरेज के भीतर हों।

व्यक्तिगत चरित्र की डेटा की सुरक्षा

प्रतिभागियों को Instagram पर प्रतियोगिता में उनकी भागीदारी के माध्यम से स्वीकार करते हैं, कि इस नेटवर्क पर प्रकाशित सामग्री और टिप्पणियां Instagram और अन्य सोशल नेटवर्क के अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ साझा की जा सकती हैं। इस प्रकृति की एक प्रतियोगिता में भागीदारी से Instagram के नियमों की स्वीकृति का तात्पर्य है।

किसी भी आवेदन में कोई पूर्व पंजीकरण आवश्यक नहीं है, न ही डोगी दरवाजा कोई पंजीकरण डेटा एकत्र करेगा, क्योंकि भागीदारी सार्वजनिक है। हां, पुरस्कार की डिलीवरी के संचालन के लिए विजेता के व्यक्तिगत डेटा का अनुरोध आवश्यक है।




छवि अधिकार

विजेता द्वारा पुरस्कार की स्वीकृति, वर्तमान अभियान से संबंधित प्रचार सामग्री में विज्ञापन उद्देश्यों के लिए उपयोग करने के लिए डोगी द्वार को सहमति देने का अनुमान लगाती है।

प्रत्येक प्रतिभागी का प्रतिनिधित्व करता है और जिम्मेदार है, बौद्धिक संपदा और उनके पुरस्कार के आनंद के लिए, पदोन्नति, मैं पूर्व सहमति के लिए इस्तेमाल सभी सामग्री पर छवि के लिए अधिकारों का मालिक एक ही अंक ऊपर व्यक्त पर उनकी छवि डॉगी दरवाजा दे रही है।

जिम्मेदारियां

डेटा या प्रतियोगिता के गलत हेरफेर का संदेह होने पर प्रमोटर किसी भी भागीदारी या किसी प्रतिभागी को रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

डॉगी दरवाजा अस्वीकार या प्रतियोगिता में भाग लेने और आम तौर पर किसी भी प्रतिभागी जो आवश्यकताओं इन नियमों और भागीदारी के मामले में वर्णित को पूरा नहीं करता या नियमों या प्रतियोगिता के प्रयोजन के उल्लंघन को बढ़ावा देने से बाहर करने का अधिकार है।

डॉगी दरवाजा किसी भी समय इस प्रचार की शर्तों, पूर्व निर्धारित समय से पहले इसके संभावित रद्द करने सहित, जब भी कारण से नए ठिकानों संवाद करने के लिए वचन पर संशोधित करने का अधिकार, में पदोन्नति या अंतिम रद्द करने की स्थिति सुरक्षित रखता है आपके मामला, पर्याप्त नोटिस और प्रचार के साथ।

ईमेल समस्याओं और / या Instagram या इंटरनेट के खराब होने के कारण डेटा के किसी भी नुकसान के लिए डॉगी दरवाजा ज़िम्मेदार नहीं है।

इसके अलावा डॉगी दरवाजा, किसी भी तरह का है कि, के बावजूद सुरक्षा उपाय किए, सेवाओं के दुरुपयोग और उपयोगकर्ताओं द्वारा सामग्री, से और विशेष रूप से परिणाम हो सकता है की क्षति के लिए सभी देयता शामिल नहीं है, हालांकि विशेष रूप से, पोर्टल के माध्यम से किसी भी प्रकार के संचार में किसी उपयोगकर्ता द्वारा किसी तीसरे पक्ष के व्यक्तित्व के प्रतिरूपण के कारण होने वाली किसी भी प्रकृति के नुकसान के लिए नहीं।

इसी तरह, डॉगी दरवाजा किसी भी तरह का है कि दुरुपयोग की वजह से हो सकता है, छेड़छाड़ या विकृति उपयोगकर्ताओं या अनधिकृत तृतीय पक्षों इस पेज के सामान्य सामग्री के साथ ही अधिकारों के उल्लंघन के बारे में कर सकते हैं की क्षति के लिए सभी देयता शामिल बौद्धिक संपदा का जो इस वेबसाइट पर स्थापित आवश्यकताओं के अनुपालन की कमी के कारण हो सकता है।

प्रतिबंध

वे एक से अधिक उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित एक ही तस्वीर के साथ इस पदोन्नति में भाग नहीं ले सकते हैं।

अधिकार

अभियान से संबंधित छवियों और सामग्री के सभी अधिकार डोगी द्वार की संपत्ति हैं।

Instagram @doggiedoormx पर हमें का पालन करें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
7 सुंदर कुत्ते Instagram के राजा झुर्रियों7 सुंदर कुत्ते Instagram के राजा झुर्रियों
यह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगायह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगा
Instagram पर अपने कुत्ते को प्रसिद्ध कैसे करेंInstagram पर अपने कुत्ते को प्रसिद्ध कैसे करें
अपने कुत्ते को 2017 काम करने के लिए लाओअपने कुत्ते को 2017 काम करने के लिए लाओ
विजेता 2017 के काम पर अपने कुत्ते को लाते हैंविजेता 2017 के काम पर अपने कुत्ते को लाते हैं
अपने कुत्ते को काम करने के लिए लाओ 2015अपने कुत्ते को काम करने के लिए लाओ 2015
फोटो प्रतियोगिता "मैं खुश होना चाहता हूं कि मैं पेप्टो और सह का हार चाहता हूं।"फोटो प्रतियोगिता "मैं खुश होना चाहता हूं कि मैं पेप्टो और सह का हार चाहता हूं।"
कॉस्टयूम प्रतियोगिता - 2017कॉस्टयूम प्रतियोगिता - 2017
हम mimento #mimentogudog की एक ध्रुवीय फोटो किट raffleहम mimento #mimentogudog की एक ध्रुवीय फोटो किट raffle
इस सप्ताहांत वे चिली में सबसे प्यारी बिल्ली का चयन करेंगेइस सप्ताहांत वे चिली में सबसे प्यारी बिल्ली का चयन करेंगे
» » कुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधार
© 2022 TonMobis.com