एक अंधेरा कुत्ता और उसका सबसे अच्छा दोस्त

एक अंधेरा कुत्ता और उसका दोस्त: होशी और जेन फूहड़ जोड़ी

Instagram खाते बहुत फोटोोजेनिक कुत्ते सितारों के मनुष्यों द्वारा संचालित असंख्य हैं। गुबलोग में हमने आपसे एक ऐसे युगल के समय बात की जो इस सोशल नेटवर्क में विश्व प्रसिद्ध हो गया, जिमी बैल टेरियर और उसके मानव राफेल . आज के जोड़ी के नायक हैं दो कुत्तों को होशी और जेन कहा जाता है . दोनों बहुत सावधानी से होने के अलावा, उनके पास एक विशिष्टता है: वे हर जगह एक साथ जाते हैं क्योंकि होशी एक अंधा कुत्ता है और जेन एक गाइड के रूप में कार्य करता है.

जब वह 11 वर्ष का था, तो होशिया, एक अमेरिकी एस्किमो कुत्ते को गंभीर आंख की समस्या का सामना करना पड़ा और दोनों आंखों को हटाने के लिए सर्जरी से गुजरना पड़ा। खुद के लिए झुकने के आदी, मैं अचानक देखना बंद कर दिया . कहानी की शुरुआत एक त्रासदी की तरह लग सकती है लेकिन यह होशी के मालिक पॉलिन पेरेज़ के महान दिल के बिना थी। होशी के ऑपरेशन से कुछ महीने पहले, वहां था जेन को अपनाया गया, ए थोड़ा पोमेरियन जिसे छोड़ दिया गया था वाशिंगटन की सड़कों में। उन्होंने सोचा कि वे दोनों बड़ी जटिलता साझा करते हैं जो गरीब अंधेरे कुत्ते की मदद कर सकते हैं और जेन को पढ़ा सकते हैं अपने दोस्त को गाइड करें। अपने रोमांच को एक में साझा करें Instagram खाता हैशटैग #ablinddogandhisbestfriend का उपयोग कर 35,000 से अधिक अनुयायियों को "द फ्लफी डुओ" कहा जाता है: एक अंधेरा कुत्ता और उसका सबसे अच्छा दोस्त.

PAWSitivity के मीठे व्यवहार का एक साझा प्रकाशन! (@ the.fluffy.duo) 26 अगस्त, 2017 को 6:54 बजे पीडीटी पर

कोई फर्क नहीं पड़ता मौसम में कोई फर्क नहीं पड़ता, जेन अपने "महान" दोस्त के लिए रास्ता खोलने को तैयार है बर्फ के कई सेंटीमीटर के नीचे भी .

जब उनके पास एक अच्छा दिन होता है, तो वे यह भी जानते हैं कि आनंद कैसे लें समुद्र तट एक साथ.




अगर आपको करना है तैयार करो कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए, होशी और जेन सुनहरे धनुष संबंधों से मेल खाते हैं।

जब वे पैदल चलने के लिए बाहर जाते हैं, तो होशी और जेन आमतौर पर एक पट्टा पहनते हैं जो उन्हें एक साथ बांधता है। लेकिन इन दोनों को सोने के लिए भी अविभाज्य हैं!

ऐसा लगता है कि जेन वह नहाया जाना पसंद नहीं है.

दूसरी ओर, वह पहला है अपने मालिक के कैमरे के लिए तैयार है और उसके साथ उसके लंबे समय में उसके साथ प्रकृति में होशी के साथ चलता है।

क्या आपके कुत्ते के पास भी है Instagram पर खाता ? हम आपकी तस्वीरों को देखना पसंद करेंगे! आप हमारे खाते को @ गुडोग नाम दे सकते हैं या अपने अगले पोस्ट में हैशटैग # गुडोग का उपयोग कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अंधेरे कुत्तों की देखभालअंधेरे कुत्तों की देखभाल
अमेरिकी एस्किमो कुत्ते नस्ल को जाननाअमेरिकी एस्किमो कुत्ते नस्ल को जानना
पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचायापालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचाया
यह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगायह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगा
हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
कुत्तों की सही अपूर्णताकुत्तों की सही अपूर्णता
एक अंधेरे कुत्ते और उसकी गाइड की दोस्ती की सुंदर कहानी जाननाएक अंधेरे कुत्ते और उसकी गाइड की दोस्ती की सुंदर कहानी जानना
उरीएल, चांदी के समुद्री महादूतउरीएल, चांदी के समुद्री महादूत
कुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्सकुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्स
Instagram में 10 सबसे प्रसिद्ध पालतू जानवरInstagram में 10 सबसे प्रसिद्ध पालतू जानवर
» » एक अंधेरा कुत्ता और उसका सबसे अच्छा दोस्त
© 2022 TonMobis.com