Instagram में 10 सबसे प्रसिद्ध पालतू जानवर

Instagram पर सबसे अनुयायियों के साथ पालतू जानवर

हम आपको Instagram पर सबसे प्रसिद्ध पालतू जानवरों की एक छोटी सूची लाते हैं। इन छोटे बाल हमारी तस्वीरों और घटनाओं, सुंदर परिधान या निविदा poses के वीडियो के साथ हमारे दिनों gladden। उन्हें प्यार नहीं करना असंभव है!

@Jiffpom

यह प्यारा छोटा प्यारा 8 मिलियन अनुयायियों के साथ सबसे प्रसिद्ध Instagram शुभंकर है। वह पोमेरियन बू दौड़ का है और लॉस एंजिल्स में रहता है। अपने अद्वितीय बाल कटवाने के लिए प्रसिद्ध है जो इसे टेडी बियर की तरह दिखता है। यह दुनिया में सबसे प्यारे कुत्ते के रूप में सूचीबद्ध है और आपको क्या लगता है?

Instagram @jiffpom पर इसका पालन करें

@ नला बिल्ली

Instagram पर 3.5 मिलियन अनुयायियों के साथ सियामीज़ और टैबबिमिक्सकॉन का यह मिश्रण सबसे मशहूर बिल्ली है और इसकी एक सुंदर कहानी है।

यह पता चला है कि जब उसके माता-पिता पैदा हुए थे तो उन्हें नहीं मिल सका इसलिए उन्हें अपने छोटे भाइयों के साथ आश्रय में ले जाया गया। एक दिन वासीरी पहुंचे, उनकी वर्तमान मां, जो बिल्ली का बच्चा अपनाने की सोच रही थीं। जैसे ही उसने उसे देखा, उसने उसे अपनी बाहों में ले लिया और नाला ने अपना चेहरा चाट लिया - यह वहां था जब उसे एहसास हुआ कि वह एक थी और वह भाग्य उन्हें एक साथ रहने के लिए चाहता था।

उस दिन से, नाला का जीवन बदल गया, अब उसके पास एक परिवार के साथ एक सुंदर घर है जो उसका ख्याल रखता है और उसे बहुत प्यार देता है! वासीरी सभी लोगों को गोद लेने और खरीदने के लिए आमंत्रित नहीं करती है, क्योंकि ऐसे कई आश्रय वाले जानवर हैं जिन्हें परिवार की आवश्यकता होती है।

@NalaCat पर उससे मिलें

@ मार्नी द डॉग

इस 15 वर्षीय शिट जू कुत्ते में वेस्टिबुलर सिंड्रोम नामक एक बीमारी है जो उसे चलने का कारण बनती है और उसकी जीभ किनारे गिरती है, जिससे वह बहुत मजेदार और निविदा दिखती है।

इस छोटे कुत्ते ने कनेक्टिकट की सड़कों पर भटक दिया और कोई भी ध्यान नहीं दिया। एक दिन पशु नियंत्रण लोगों ने उसे उठाया, उसे एक आश्रय में ले गया और उसकी गंध और उपस्थिति के कारण उसे स्टिंकी नाम दिया। शर्ली ब्राहा इस जगह पर आए और जब उसने उसे देखा, तो वह पूरी तरह से उससे प्यार में गिर गई और उसे घर ले गया। उनकी आंखों पर एक ऑपरेशन था क्योंकि उनके मोतियाबिंद और उनके कोट पर उपचार था। मैंने नाम बदलकर मार्नी कर दिया और अब इंस्टाग्राम पर 2.1 मिलियन अनुयायियों के साथ दुनिया के सबसे प्रसिद्ध पालतू जानवरों में से एक है। हर कोई इस छोटे से बाल के साथ एक फोटो चाहता है! और तुम?

@Marniethedog में उसकी खूबसूरत तस्वीरें देखें

@Grumpy बिल्ली

यह बिल्ली उसके चेहरे पर अभिव्यक्ति से ध्यान आकर्षित करती है, जो बहुत मूडी लगती है लेकिन उसके व्यक्तित्व के विपरीत है, क्योंकि वह बहुत शांत, सुखद, प्रेमपूर्ण और निविदा है। इसका मजाकिया पहलू इसलिए है क्योंकि इसमें फाइनल बौनावाद है लेकिन यह आपको बिल्कुल प्रभावित नहीं करता है, क्योंकि यह अच्छा स्वास्थ्य का आनंद लेता है। उनका नाम तर्डार सॉस है लेकिन उन्होंने नाम को गम्पी बिल्ली में बदल दिया जिसका अर्थ है "गेटो ग्रून"।

इस छोटे बिल्ली के बच्चे के पास Instagram पर 2.4 मिलियन अनुयायी हैं और आप उनकी छवि को भरवां जानवरों, टी-शर्ट, मग आदि पर देख सकते हैं - इन बिक्रीों से उठाए गए पैसे को संयुक्त राज्य अमेरिका में पशु नींव के लिए दान किया जाता है। वह कई टेलीविजन शो में भी दिखाई दिए हैं और फ्रिस्की ब्रांड की छवि है। इंटरनेट पर क्रोध और ठंड के अपने मजाकिया भाव के लिए अपने चेहरे के साथ "मेम" का उपयोग करना बहुत आम है।

@GrumpyCat पर इस छोटे से फ़ोटो की तस्वीरों के साथ मजा लें

@ टूना मेल्स माई हार्ट

नस्ल हिवेनी (दचशुंड और चिहुआहुआ के बीच का क्रॉस) का यह पिल्ला मशहूर होने के लिए एक शरण में रहने के लिए हुआ और इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन अनुयायी हैं।

टूना को सैन डिएगो की सड़कों में से एक पर अपने पहले मालिक द्वारा त्याग दिया गया था, फिर उसे आश्रय में ले जाया गया था। यही वह जगह है जहां उनके वर्तमान मालिक ने उनसे मुलाकात की और उन्हें प्रायोजित करने का फैसला किया। यह एक सप्ताह रहा था और कोर्टनी पहले से ही बहुत शौकीन हो गई थी इसलिए उसने उसे घर ले जाने का फैसला किया।

इस पिल्ला को इसके अनुकूल दिखने और उसके दांतों के बाहर पहचाना गया है। मालिक ने बताया, "उनके वफादार अनुयायियों ने अपने शारीरिक मतभेदों को गले लगा लिया है, अपने आकर्षण से प्यार करते हैं और अपने संदेश से जुड़ते हैं, कि सच्ची सुंदरता में सभी रूपों और विकिरण हैं।"




@TunaMeltsMyHeart पर इस हास्यास्पद और प्यारा पिल्ला की और तस्वीरें देखें

@ हैमिल्टन द हिप्स्टर बिल्ली

यह प्यारा बिल्ली अपने मूंछ के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है जो आज उन सभी की ईर्ष्या है जो फैशनेबल हैं। 797 हजार अनुयायियों के साथ, यह बिल्ली सबसे प्रसिद्ध Instagram में से एक है।

सैन जोस कैलिफ़ोर्निया की सड़कों से हैमिल्टन को बचाया गया था जब वह अभी भी एक पिल्ला था। बाद में उन्हें कॉमेडियन जे स्टोवे ने अपनाया था। जो कहता है कि यह पहली नजर में प्यार था। वह कहता है कि जैसे ही उसने उसे देखा, उसने उसे अपनी बाहों में ले लिया और लड़का सो गया, जो बहुत मुश्किल था क्योंकि वह मनुष्यों के लिए उपयोग नहीं किया गया था और कुछ हद तक उत्पीड़ित था। वह याद करता है, "मैं उसके बिना नहीं जा सका"।

अब वह अन्य जानवरों की सहायता के लिए गोद लेने के अभियान चलाता है और नींव और आश्रयों को दान भी देता है।

@HamiltonTheHipsterCat पर इस बौद्धिक और वास्तविक peludito से मिलें

@ सर चार्ल्स बार्कली फ्रांसीसी

यह छोटा फ्रांसीसी बुल कुत्ता 478 हजार अनुयायियों तक पहुंचता है जो उनके मजाकिया poses के लिए धन्यवाद। वह सोने, खाने, तैरने और परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताना पसंद करता है। अपने परिवार के साथ वाशिंगटन में रहते हैं। वह सामाजिक नेटवर्क में मौजूद है क्योंकि बच्चे अपनी खूबसूरत तस्वीरों से प्यार में पड़ रहा है।

@SirCharlesBarkleyTheFrenchie पर इस सुंदर गोल-मटोल के अनुयायियों का हिस्सा बनें

@ अल्बर्ट बेबी बिल्ली

उनकी मंचकिन नस्ल में आनुवांशिक परिवर्तन होता है, इसलिए उनके पंजे सामान्य से बहुत छोटे होते हैं, जो उन्हें एक अद्वितीय और बहुत निविदा दिखाते हैं। यह छोटा सा बहुत शांत, चंचल और प्यारा है। उनके इंस्टाग्राम खाते में उनके 57 9 हजार अनुयायियों हैं जो इस छोटे बाल के फोटो और वीडियो से खुश हैं। क्या यह बहुत निविदा नहीं है?

Instagram पर इस खूबसूरत बिल्ली का बच्चा @AlbertBabyCat पर का पालन करें

@ डॉग द पग

यह छोटा सा पग हमें अपने मजेदार चित्रों से खुश करता है! और पग दौड़ फैशनेबल बना दिया है क्योंकि अब हर कोई एक चाहता है।

नैशविले, संयुक्त राज्य अमेरिका के इस छोटे लड़के को 2012 में अपनी मां लेस्ली ने 3 महीने में अपनाया था। यह उनकी तस्वीरों और वीडियो को डॉग के सोशल नेटवर्क पर मज़ेदार परिधानों के साथ अपलोड करने, कई चीजें करने और अलग-अलग और मज़ेदार poses में अपलोड करने के लिए हुआ। कभी भी कल्पना नहीं की गई कि 3.2 मिलियन अनुयायियों को अपने सभी रोमांच और अनुयायियों को लंबित किया जाए। लेस्ली का कहना है कि डौग फोटोग्राफ, खाने और टेलीविजन देखने से प्यार करता है।

अपने इंट्राम @DougThePug पर इस अच्छे पग से मिलें

@ लिल बब

इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन अनुयायियों के साथ यह बिल्ली का बच्चा अपनी तरह का अद्वितीय है। अपने छोटे पैरों, लंबे शरीर, छोटे जबड़े और उसकी जीभ बाहर के साथ वह उन सभी को प्यार करने आया है जो अपनी तस्वीरें और वीडियो देख रहे हैं। उसका व्यक्तित्व, जिस तरह से वह चलता है और वह जो शोर करता है वह आराध्य है!

यह छोटी लड़की 2011 में इंडियाना, संयुक्त राज्य अमेरिका के एक खेत पर पैदा हुई थी। वह बहुत कमजोर और बहुत बीमार थी लेकिन फिर भी, माइक ब्रिडावस्की ने उसे अपनाने का फैसला किया और उसे अपनी सारी देखभाल और बहुत प्यार दिया। इन सभी के लिए लिल बब अन्य हेयर स्टाइल की मदद करना पसंद करते हैं ताकि उनके जैसे उन्हें घर मिल जाए और खुश रहें। उन्हें प्राप्त होने वाले सभी लाभ गोद लेने को बढ़ावा देने वाले कई अभियानों में लिल बब स्टार के अलावा, सड़क से जानवरों को इकट्ठा करने वाले संगठनों को दान दिए जाते हैं।

इस सुंदर किट्टी का पालन करें और @LilBub पर उसकी घटनाओं को देखकर मजा लें

Villota
कानू प्रैक्टिशनर डिजिटल एरिया

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्ल
एक अंधेरा कुत्ता और उसका सबसे अच्छा दोस्तएक अंधेरा कुत्ता और उसका सबसे अच्छा दोस्त
7 सुंदर कुत्ते Instagram के राजा झुर्रियों7 सुंदर कुत्ते Instagram के राजा झुर्रियों
दुनिया में 5 सबसे उत्सुक कुत्तोंदुनिया में 5 सबसे उत्सुक कुत्तों
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
Instagram पर अपने कुत्ते को प्रसिद्ध कैसे करेंInstagram पर अपने कुत्ते को प्रसिद्ध कैसे करें
करोड़पति कुत्तोंकरोड़पति कुत्तों
सबसे शानदार जीवन के साथ कुत्तोंसबसे शानदार जीवन के साथ कुत्तों
बचाया कुत्ता और चूहा चुंबन बंद नहीं करते हैंबचाया कुत्ता और चूहा चुंबन बंद नहीं करते हैं
कुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधारकुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधार
» » Instagram में 10 सबसे प्रसिद्ध पालतू जानवर
© 2022 TonMobis.com