यह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगा

यह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगा

कभी-कभी आप जो करना चाहते हैं वह कुत्तों के बारे में बात करना, कुत्तों की तस्वीरें साझा करना, अन्य लोगों के कुत्तों की तस्वीरें देखना और उन लोगों से मिलना है जो आपके समान सिम्फनी में हैं। बेशक आप यह सब फेसबुक पर कर सकते हैं लेकिन ऐसे समय होते हैं जब आपको बस एक ही बातचीत नहीं मिलती है। यही कारण है कि डॉगलाइज एप्लिकेशन इतना बढ़िया हो जाता है, यह आपके कुत्ते के मित्र के जीवन में क्या होता है, साझा करने और उसका पुन: संयोजन करने के लिए एक वास्तविक सोशल नेटवर्क है।

ऐप एंड्रॉइड और आईओएस के लिए उपलब्ध है अपवाद के साथ वास्तव में फेसबुक के समान ही है कि यहां कुत्ते नायक हैं। एक शुरुआत है जहां आपके संपर्कों के नवीनतम प्रकाशन, हालांकि यह अजनबियों की सामग्री दिखाने के लिए लोकप्रिय सोशल नेटवर्क से अलग है। जो आप सबसे ज्यादा देखते हैं वह कुत्तों की तस्वीरें और कभी-कभी उनके मानव के साथ होती है।

डिफ़ॉल्ट रूप से आप डॉगलाइज खाते के मित्र हैं, जो लगातार आपके पालतू जानवरों के लिए सहायक सामग्री को आपके सह-अस्तित्व को बेहतर बनाने के लिए युक्तियों और युक्तियों के रूप में प्रकाशित कर रहे हैं। यदि आपके पास कोई है तो आप पशु चिकित्सकों या कोच से भी संपर्क कर सकते हैं। जीपीएस सिस्टम के माध्यम से आप अपने क्षेत्र में अन्य लोगों और उनके कुत्तों को पा सकते हैं, भले ही आप अपने कुत्ते के लिए नियुक्ति की तलाश कर रहे हों या बस बाहर जाएं और खेलो।




एक और चीज जो मुझे पसंद है वह यह है कि आप अपने कुत्तों को पंजीकृत कर रहे हैं और प्रत्येक के लिए "मिनी-प्रोफाइल" कर रहे हैं जिसमें आपने अपनी तस्वीरें और वीडियो डाले हैं। लोकप्रिय पोस्ट सभी के लिए शुरुआत में बाहर आते हैं, इसलिए यदि आप अपने कुत्ते को कुख्यात होना पसंद करते हैं तो यह संभव है कि आप इसे यहां प्राप्त कर सकें। इंटरफ़ेस बहुत सहज और उपयोग करने में आसान है, इसमें एप्लिकेशन द्वारा पेश किए गए सभी विकल्पों तक पहुंच के साथ एक साइड मेनू है। इसके अलावा, इसमें कुछ कुत्ते उत्पादों के लिए छूट का एक वर्ग है!

संक्षेप में यह एप्लिकेशन एक पूर्णतः संपूर्ण सोशल नेटवर्क है जो आपके कुत्ते की देखभाल के लिए सेवाओं और उपयोगिताओं को शामिल करता है। यह उन लोगों के संपर्क में रहने का एक अच्छा तरीका है जिनके पास कुत्तों के लिए समान स्तर का प्रेम है और आप नए दोस्त भी बनाते हैं। मेरे मामले में, मैं इसे थोड़े समय के लिए उपयोग कर रहा हूं और मुझे अभी भी इसकी पूरी क्षमता नहीं मिली है, लेकिन आम तौर पर यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है और पेशकश करने के लिए पर्याप्त है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैंहम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैं
राष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्तेराष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्ते
घर के सलाहकार और उसके कुत्ते को सामाजिक नेटवर्क में अस्वीकार करना हैघर के सलाहकार और उसके कुत्ते को सामाजिक नेटवर्क में अस्वीकार करना है
हम mimento #mimentogudog की एक ध्रुवीय फोटो किट raffleहम mimento #mimentogudog की एक ध्रुवीय फोटो किट raffle
सामाजिक नेटवर्क पर मजाकिया बिल्लियों की 10 छवियांसामाजिक नेटवर्क पर मजाकिया बिल्लियों की 10 छवियां
मेरा पसंदीदा पालतू ऐप: ट्रैक्टिव फोटोमेरा पसंदीदा पालतू ऐप: ट्रैक्टिव फोटो
मैंने कहा, मेयो!मैंने कहा, मेयो!
नियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैंनियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैं
उप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्कउप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्क
पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा आवेदनपालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा आवेदन
» » यह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगा
© 2022 TonMobis.com