Instagram में अब अनुसरण करने के लिए आपको 10 कुत्तों को चलाना होगा!

वे दुनिया भर में यात्रा करते हैं, कुछ फैशन के प्रतीक हैं, दूसरों ने इंटरनेट पर सबसे अधिक वायरल मेम में अभिनय किया है, उनके सामाजिक नेटवर्क में लाखों अनुयायी हैं और हां सज्जनो, बहुत पैसा कमाते हैं।

हमें पहले से ही कोमलता और मौलिकता जानने का अवसर मिला है इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों- अब, अधिक कोमलता, लोकप्रियता और अनुयायियों के साथ सोशल नेटवर्क में सबसे प्रसिद्ध कुत्तों की बारी है।

10) ज़प्पा 

दुर्भाग्यवश हमारी संख्या 10 अब हमारे साथ नहीं है, यह एक इतालवी लीब्रेल था जो हाल ही में मृत्यु हो गई थी। 51k से अधिक अनुयायियों के साथ उनका खाता दुनिया भर में हजारों मुस्कुराहट दिखाता है।

उनकी उन्नत उम्र और दांतों की कमी के कारण ज़प्पा लगभग अपनी जीभ से लगभग हर समय बने रहे, जिससे उनके अनुयायियों में बड़ी कोमलता हुई। अब आपका खाता सक्रिय बना हुआ है और इसके मालिक ह्यूमन एनिमल कल्याण सोसाइटी फाउंडेशन का नेतृत्व करते हैं।

9) जेसी 

जेसी एक जैक रसेल टेरियर है। Instagram पर उनके खाते में 8,000 से अधिक अनुयायियों हैं और उनके पास एक YouTube चैनल है जहां वह अपने अनुयायियों को उनकी सबसे अविश्वसनीय चाल दिखाता है। कई लोग दावा करते हैं कि यह आदर्श कुत्ता है।

उनके कौशल और क्षमताओं में फर्श की सफाई, अपनी खुद की पकवान धोने और यहां तक ​​कि मालिश करने से लेकर है। यह सब उसके मालिक के प्रशिक्षण के लिए धन्यवाद, जो सामाजिक नेटवर्क में अपने पालतू जानवरों के उपहार दिखाने में संकोच नहीं करता था।

8) मैडी 

अमेरिकी फोटोग्राफर थेरॉन हम्फ्रे, अपने काम के दैनिक जीवन का ऊब, अपने देश जाने के लिए कुछ पैसे बचाने के लिए तो हम लोग और कहानियों कि बाद में अपनी पुस्तक "यह जंगली आइडिया" में सुनाई दी जाएगी पूरा कर सकते हैं का फैसला किया। यात्रा के दौरान, वह एक पशु आश्रय में पहुंची, जहां वह एक छोटी सी पिल्ला से मुलाकात की जिसे वह अपनाना चाहती थी और उसे मैडी नाम दिया था।

वह यात्रा का आदर्श साथी बन गईं, क्योंकि वह मैडी के साथ पहुंची थीं - उसने यह भी पाया कि उसके पास एक प्रभावशाली संतुलन था, जिसने थेरॉन को संयुक्त राज्य भर में तस्वीरें लेने का नेतृत्व किया।

इंस्टाग्राम पर उनके खाते में 1.2 मिलियन से अधिक अनुयायियों हैं और उनकी तस्वीरें शानदार हैं: यात्रा, खूबसूरत परिदृश्य में, अपने दोस्तों के साथ साझा करना ... बल्कि, एक संपूर्ण यात्री के रूप में। जादू, स्वतंत्रता और शांति जो वह अपनी तस्वीरों में फैलती है, उसे सामाजिक नेटवर्क में सबसे प्रसिद्ध कुत्तों के शीर्ष 10 में शामिल किया गया है।

7) च्लोए 

इस छोटे चिहुआहुआ को ग्राफिक डिजाइनर डोरी हरमन द्वारा अपनाया गया था, इसमें 178k से अधिक अनुयायियों हैं और विभिन्न अभियानों के लिए हजारों बार फोटो खिंचवाए गए हैं।

वर्तमान में पालतू जानवरों के लिए सहायक उपकरण, कपड़े और खिलौने की अपनी लाइन है। वह लगातार अपनी जीभ दिखा रहा है, जो अपने वफादार अनुयायियों के बीच अधिक कोमलता और मनोरंजन का कारण बनता है।
यह असंभव था कि इसे सामग्री की मुख्य तस्वीर न रखें। क्या छोटी सी बात है!

6) मारुतरू 

Marutaru एक कुत्ते की नस्ल शीबा इनु जापान में रहते हुए है, उसकी Instagram खाते अनुयायियों से अधिक 2.6 मिमी है और इसके मुख्य आकर्षण दिखा रहा है कि वह एक टेडी उसके भालू के बिना नींद नहीं आ रही, तस्वीरें के दर्जनों रहे हैं सफेद जो उसके साथ हर जगह है।

अपने हजारों अनुयायियों के अलावा, इसका "दुनिया में सबसे खुश कुत्ता" का खिताब है। तस्वीरें सबसे अच्छे सबूत हैं कि यह मामला है।

5) मोमो 




वह कोली डे ला फ्रोंटेरा नस्ल का कुत्ता है और संयुक्त राज्य अमेरिका में यात्रा करने के लिए समर्पित एक कलाकार एंड्रयू नॅप के साथ अपना जीवन साझा करता है। मोमो खेलना पसंद करते हैं और उन्होंने एक ऐसे गेम का आविष्कार किया जिसमें उसके मालिक के लिए एक छड़ी लेना शामिल है और फिर छुपाएं जहां वे इसे नहीं देख सकते हैं, छड़ी को ढूंढने के लिए फेंकने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

एंड्रयू - उसका मालिक - इस कौशल से आश्चर्यचकित था, इसलिए उसने इसे खूबसूरत परिदृश्य में चित्रित करने का फैसला किया, फिर तस्वीरों के साथ एक किताब बनाई, "जहां है वैली" फिल्म का अनुकरण किया, लेकिन मोमो के साथ। जल्द ही मजाकिया चित्रों ने दुनिया भर के हजारों लोगों को हुक करना शुरू किया, जो मोमो को ढूंढने के लिए गतिशील उत्पन्न करने के अलावा, अपने नेटवर्क में उनका पालन करने में संकोच नहीं करते थे।

4) बोधी 

बोधि कुत्ते के नाम सबसे फैशनेबल सामाजिक नेटवर्क है, उनकी नस्ल, शीबा इनु है उनके मालिकों, दोनों डिजाइनरों, डेविड फंग और Yena किम, जो 2013 में एक मजेदार तरीके से पोशाक के लिए शुरू कर दिया के साथ न्यूयॉर्क में रहती है, लेकिन उसकी थोड़े समय में कैमरों के सामने गंभीरता और आराम एक मान्यता प्राप्त मॉडल बन गया।

Instagram पर उनके पास 304k से अधिक अनुयायियों हैं, उनकी अपनी वेबसाइट है, वह फोटोग्राफी स्टूडियो में अपना समय बिताता है, उसने अपनी पहली पुस्तक और पालतू कपड़े की अपनी लाइन लॉन्च की है।
ओह, एक तथ्य: एक महीने में 15 हजार डॉलर से अधिक कमाएं। आपको क्या लगता है

3) बू 

बू एक खूबसूरत Pomeranian पिल्ला है, हालांकि वह इसे नहीं देखता है। शुरुआत में उनके मालिक ने एक अलग कटौती करने का विचार किया, जिसने बू के भविष्य को मूल रूप से बदल दिया।

थोड़े समय में यह सोशल नेटवर्क्स में एक प्रवृत्ति बन गया, फेसबुक पर 9 मिलियन अनुयायियों को पार कर कई हस्तियों की जगह ले ली।

उनकी उपलब्धियां और खिताब असंख्य हैं, क्योंकि वह Google प्लेटफॉर्म पर अधिक तस्वीरों के साथ कुत्ते हैं, उन्हें दुनिया में सबसे खूबसूरत कुत्ता भी कहा जाता है और यह विभिन्न ब्रांडों के लिए एक मॉडल रहा है। इसके अलावा, यूट्यूब पर उनके वीडियो में सात मिलियन से अधिक विचार हैं, केवल उनके लिए इमोटिकॉन्स बनाए हैं और इसके अलावा सबकुछ एक किताब का नायक है।

इसका मालिक, इरिन आह, जो एक फेसबुक अधिकारी है, इस सफल शुभंकर का प्रबंधक रहा है जो पहले से ही एक महान भाग्य है। सब एक सितारा!

2) जिमी छू 

यह कई कहानियों में से एक है जहां जानवर नायक होने का अंत करते हैं, हालांकि अंत दुखी लग रहा था। लेकिन कुछ भी नहीं जो एक वफादार साथी ठीक नहीं कर सका।

राफेल मोंटेसो का विवाह हो गया था, लेकिन 31 वें जन्मदिन से एक दिन पहले वह अपनी पत्नी से अलग हो गया था। तलाक समझौतों में उन्होंने फैसला किया कि राफेल को घर और पालतू जानवर, जिमी चू नामक एक बुल टेरियर रखना चाहिए। तत्काल दोनों के बीच का रिश्ता बहुत अधिक बढ़ गया, और इसी कारण से इस रचनात्मक मालिक ने जिमी को विशेष परिस्थितियों में, गायन, अंडरवियर में या फूल देने की कल्पना करना शुरू कर दिया।

राफेल ने इन विचारों को वास्तविकता में लेने का फैसला किया, और उन मजाकिया दृश्यों को चित्रित करना शुरू किया, जो जिमी छू की वास्तविक तस्वीरों के साथ संयुक्त थे। पहला चित्रण दोनों हाथों से छेड़छाड़ करने का था, और यह इतना सफल था कि उन्होंने जिमी को सामाजिक नेटवर्क में प्रवृत्ति में बदलने तक इसे जारी रखने का फैसला किया।

1) टूना

उनका चेहरा हजारों मेमों का नायक रहा है और उनके Instagram खाते में 1.99 मिमी अनुयायी हैं। उन्होंने विश्व पर्यटन के लिए बगीचे में पैदल बदल दिया और एक स्टार की तरह, वह अपने प्रशंसकों के साथ समय साझा करता है।

टूना असली सबूत है कि एक जानवर की मदद करना हमेशा इसके लायक है, क्योंकि इसे 4 महीने पुरानी लॉस एंजिल्स रोड पर छोड़ दिया गया था। दाशर - मालिक - तुरंत उसे बचा लिया, और कुछ दिनों के बाद उसके विशेष व्यक्तित्व को देखा, उसने अपना Instagram खाता बनाया जहां उसने अपने मजाकिया चेहरे और परिस्थितियों को रिकॉर्ड करना शुरू किया।

उसके दांतों के बाहर और उसकी प्राकृतिकता किसी भी परिस्थिति के सामने पेश होने के कारण उसे सबसे अधिक इंटरनेट खोजों वाला कुत्ता बन गया।

आपका पसंदीदा क्या है? क्या हम में से कोई बच निकला? टिप्पणियों में हमें बताएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक अंधेरा कुत्ता और उसका सबसे अच्छा दोस्तएक अंधेरा कुत्ता और उसका सबसे अच्छा दोस्त
7 सुंदर कुत्ते Instagram के राजा झुर्रियों7 सुंदर कुत्ते Instagram के राजा झुर्रियों
दुनिया में 5 सबसे उत्सुक कुत्तोंदुनिया में 5 सबसे उत्सुक कुत्तों
Instagram पर अपने कुत्ते को प्रसिद्ध कैसे करेंInstagram पर अपने कुत्ते को प्रसिद्ध कैसे करें
करोड़पति कुत्तोंकरोड़पति कुत्तों
सबसे शानदार जीवन के साथ कुत्तोंसबसे शानदार जीवन के साथ कुत्तों
राष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्तेराष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्ते
कुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधारकुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधार
# कुआर्नुरा: इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों की सूची# कुआर्नुरा: इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों की सूची
बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!
» » Instagram में अब अनुसरण करने के लिए आपको 10 कुत्तों को चलाना होगा!
© 2022 TonMobis.com