इस सप्ताहांत वे चिली में सबसे प्यारी बिल्ली का चयन करेंगे

इस सप्ताहांत वे चिली में सबसे प्यारी बिल्ली का चयन करेंगे
सीसी छवि: ऑस्टिन किर्क

इस सप्ताह के अंत के दौरान यह एक विशेष सौंदर्य प्रतियोगिता एक घटना है कि यह भी Renegach, विश्व बिल्ली संघ के चिली में एक सहायक की 10 वीं वर्षगांठ मना में देश में सबसे प्यारे बिल्ली को खोजने के लिए करना चाहता है कि आयोजित किया जाएगा।

प्रतियोगिता में, दौड़ की बिल्लियों वे फेलिन के साथ एक समानता पर प्रतिस्पर्धा करेंगे जिनकी परिभाषित दौड़ नहीं है, बेशक उन्हें रेनागाच में दाखिला लिया जाना चाहिए, क्योंकि प्रतियोगिता किसी के लिए अपने पालतू जानवर लेने के लिए खुली नहीं है।

देश में सबसे प्यारी बिल्ली होने के लिए प्रतियोगिता सबसे महत्वपूर्ण प्रजनन स्थलों को एक साथ लाती है, प्रतियोगिता के ताज के साथ रहने के लिए अपनी 11 सर्वश्रेष्ठ दौड़ कौन लेगा।




जूरी अंतरराष्ट्रीय न्यायाधीशों से बना होगा, जो दुनिया के विभिन्न देशों में सौंदर्य प्रतियोगिता में पहले से ही एक लंबा करियर है। प्रतियोगिता जीतने के लिए पैरामीटर में, आंखों की चमक और प्रतिभागियों के फर के सामंजस्यपूर्ण रंग में स्थापित किया जाएगा।

प्रतिस्पर्धा के अलावा, जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में वार्ता होगी, उपस्थित लोगों को उपहार भी दिए जाएंगे और वे इन अनुकूलियों के लिए आदर्श विभिन्न लेख ढूंढ पाएंगे felines घरेलू.

यह कार्यक्रम 28 मई और 2 9 मई को आयोजित किया जाएगा, जहां वे विटाकुरा जिले में सैन फ़ेलिक्स # 1318 में 10:00 और 18:00 घंटे के बीच मुफ्त में प्रवेश कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लबस्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब
लैब्राडोर कुत्ता का इतिहासलैब्राडोर कुत्ता का इतिहास
कुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधारकुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधार
शिबा इनू के रंगशिबा इनू के रंग
अपने बीगल के साथ चपलताअपने बीगल के साथ चपलता
फोटो प्रतियोगिता "मैं खुश होना चाहता हूं कि मैं पेप्टो और सह का हार चाहता हूं।"फोटो प्रतियोगिता "मैं खुश होना चाहता हूं कि मैं पेप्टो और सह का हार चाहता हूं।"
चपलता में शुरू करोचपलता में शुरू करो
कॉस्टयूम प्रतियोगिता - 2017कॉस्टयूम प्रतियोगिता - 2017
बिल्लियों की नस्लोंबिल्लियों की नस्लों
पशु सप्ताहपशु सप्ताह
» » इस सप्ताहांत वे चिली में सबसे प्यारी बिल्ली का चयन करेंगे
© 2022 TonMobis.com