अपने कुत्ते को 2017 काम करने के लिए लाओ

अपने कुत्ते को काम पर लाओ

एक और साल, में Gudog

हम आंदोलन में शामिल होना चाहते हैं काम करने के लिए अपने कुत्ते को लाओ जो 2017 में शुक्रवार, 23 जून को होगा। एंग्लो-सैक्सन मूल के, इस दिन यूनाइटेड किंगडम या संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे देशों में काफी स्वागत है जहां इसे जाना जाता है काम करने के लिए अपने कुत्ते को लाओ.

अपने कुत्ते के साथ काम करने के लिए जा रहे हैं: एक वर्ष में एक बार चोट नहीं पहुंची है

क्या आप जानते थे कि अपने कुत्ते को काम पर लाने के लिए आप और उसके लिए फायदेमंद है? कुत्ते के पक्ष में फायदे स्पष्ट हैं: पूरे दिन घर पर अकेले रहना अपने मालिक के लौटने की प्रतीक्षा कर रहा है। वह आपके साथ रहने के लिए बहुत खुश होगा और थोड़ी देर के लिए वह भूल जाएगा अलगाव चिंता और आप अपने पसंदीदा शौकों में से किसी एक को समर्पित नहीं कर सकते: अपने घर को अपने स्वाद के साथ पुनर्व्यवस्थित करना। मानव की तरफ से अनुमति देता है सहकर्मियों के साथ संचार को प्रोत्साहित करें . क्या उन लोगों के साथ बर्फ तोड़ने का एक बेहतर तरीका है जो आप आमतौर पर ज्यादा बात नहीं करते हैं अपने कुत्ते anecdotes साझा करना ? इसके अलावा कार्यस्थल में एक जानवर की उपस्थिति कम तनाव के स्तर में मदद करता है, के रूप में इस तरह के अस्पतालों, स्कूलों या नर्सिंग होम के रूप में अन्य स्थानों में देखा गया है।

हम 2014 और इस साल से इस दिन मना रहे हैं हम इस अवसर के लिए फिर से एक प्रतियोगिता लाते हैं.

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अपने कुत्ते को काम करने के लिए लाओ?

  1.   काम पर अपने कुत्ते की एक तस्वीर ले लो . बेहतर जितना अधिक मूल होगा। अपनी कंपनी में एक स्थिति पाएं और इसे अपने प्रकाशन के विवरण में लिखें। चिंता न करें अगर आपका कुत्ता प्लग से है, तो हम इन चीजों का न्याय करने के लिए यहां नहीं हैं।
  2. फोटो को सोशल नेटवर्क में पोस्ट करें (यह हो सकता है इंस्टाग्राम , फेसबुक या चहचहाना ) और दो हैशटैग विवरण में लिखना न भूलें #TraeTuPerroAlTrabajo और #Gudog। अपनी प्रोफ़ाइल या इस प्रकाशन को जनता के लिए खुला छोड़ना न भूलें। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए दोनों चीजें आवश्यक हैं, इसके बिना हमें आपकी भागीदारी नहीं मिल सका। अगर आप गुडोग खाते का भी उल्लेख करते हैं तो बेहतर! और यदि आप सामाजिक नेटवर्क पर हमारा अनुसरण करना चाहते हैं, तो अपनी इच्छा को दबाएं: हम आमतौर पर इन चीजों को बहुत अच्छी तरह से लेते हैं।

यहां हम उदाहरण छोड़ देते हैं सकुरा , कार्यालय प्रबंधक गुडोग कार्यालयों से। कम से कम जो आपके लिंक्डइन प्रोफाइल में डालता है। (आप जानते हैं, अंग्रेजी में पदों हमेशा बेहतर लगता है )।

सकुरा

आपकी तस्वीरों को प्रकाशित करने के लिए रविवार, 25 जून को मध्यरात्रि तक आपके पास है। सोमवार, 26 जून को, हम विजेताओं के संपर्क में आ जाएंगे।

  मैं क्या जीत सकता हूँ?

विजेताओं को चुनने के लिए हम ध्यान में रखेंगे तस्वीर की मौलिकता और उस स्थिति की स्थिति जो आपके कुत्ते पर है . तो आप अपनी कल्पना को उजागर करने के लिए जानते हैं!




पहला पुरस्कार:  एक सप्ताहांत आवास एक गुडोग देखभाल करने वाले के साथ

दूसरा पुरस्कार:  एक दिन नर्सरी एक गुडोग देखभाल करने वाले के साथ

तीसरा पुरस्कार:  एक सवारी एक गुडोग देखभाल करने वाले के साथ

यह स्पष्ट है कि आपके साथ अपने दोस्त को काम करने से पहले, आपको अवश्य ही करना होगा अपनी कंपनी में अनुमति मांगो . ताकि अनुभव सबसे अच्छा संभव है कि हम आपको कुछ सुझाव यहां छोड़ दें:

  •  अपने कुत्ते को केवल काम पर ले जाएं यदि आप जानते हैं कि वह अन्य लोगों और कुत्तों के साथ रहने से डरता नहीं है और वह आपकी तरफ से चुप रहेंगे। यह भी सुनिश्चित करें कि आपके काम में कुत्तों का भय न हो।
  • दिन अपनी यात्रा से पहले ऐसा क्षेत्र है जहां आप वाकई कुछ भी है कि उसके लिए खतरनाक हो सकता है या टूट सकता है नहीं मिलेगा बनाने के लिए किया जाएगा समाशोधन तैयार करता है। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक जगह है जहां आप झूठ बोल सकते हैं और चुप रह सकते हैं।
  • कुछ थका पाने के लिए अपने कुत्ते के साथ लंबी सैर करने के लिए अपनी नौकरी की यात्रा करें। इससे उसके लिए शांत रहना आसान हो जाएगा।
  • अपने सहपाठियों को बताएँ कैसे अपने कुत्ते, वे कैसे नमस्कार और अपने कुत्ते पराजित नहीं के लिए प्रस्तुतियों के लिए अपने पक्ष में रह सकते हैं के साथ व्यवहार करने के लिए।
  • यदि अन्य कुत्तों ने भाग लेने के लिए साइन अप किया है #TraeTuPerroAlTrabajo अपनी कंपनी में, अन्य मालिकों से बात करें ताकि जब आप कुत्ते काम कर रहे हों तो एक साथ नहीं मिलते हैं या कम से कम कोई आंख संपर्क नहीं होता है।
  • के रूप में अगर यह एक मिनी यात्रा कर रहे थे, तो हम अनुशंसा करते हैं जहां मैं नीचे, उनके पीने, उसकी कॉलर, उसके पट्टा (आप भाग की तरह विशेष रूप से अगर) और पाउच झूठ कर सकते हैं कि इस दिन आप अपने कुत्ते है कि एक बिस्तर या कंबल शामिल हैं के लिए एक किट ले अपने विसर्जन को इकट्ठा करने के लिए।
  • उसके साथ टहलने (वेंडिंग मशीन के लिए जा रहा चॉकलेट खाने या समूह marujeo के साथ एक साथ पाने के लिए की तुलना में बहुत स्वस्थ) के लिए बाहर जाने के लिए अपने टूटता का लाभ उठाएं। आपका दोस्त खुद को आराम और राहत दे सकता है।
  • अपने मोबाइल को बाहर निकालें और अपनी दोस्ती के लिए इस महान दिन को अमर बनाने के लिए एक फोटो लें, फिर इसे सामाजिक नेटवर्क पर अपलोड करें: आपके पास एक पुरस्कार हो सकता है!

अगले सोमवार 26 जून को इस साल के विजेताओं को जानने का इंतजार कर रहे हैं, आप पिछले संस्करणों के विजेताओं को देख सकते हैं:

सभी को शुभकामनाएँ! और थोड़ा सा घुमाओ कि आपको घर लाने के लिए 

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वालेअपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वाले
कुत्तों और समय की अवधारणा: अलगाव चिंताकुत्तों और समय की अवधारणा: अलगाव चिंता
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहीं
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
अपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजनाअपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजना
क्या कुत्ता पूरे दिन घर पर अकेला हो सकता है?क्या कुत्ता पूरे दिन घर पर अकेला हो सकता है?
अपने कुत्ते को काम करने के लिए 2014 लाओअपने कुत्ते को काम करने के लिए 2014 लाओ
विजेता 2017 के काम पर अपने कुत्ते को लाते हैंविजेता 2017 के काम पर अपने कुत्ते को लाते हैं
घर पर अकेले कुत्ते को कैसे छोड़ें और शांत रहेंघर पर अकेले कुत्ते को कैसे छोड़ें और शांत रहें
एक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशेएक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशे
» » अपने कुत्ते को 2017 काम करने के लिए लाओ
© 2022 TonMobis.com