पालतू जानवरों के लिए प्यार का पिंग पोंग: हेनरी





यद्यपि घर छोड़ने और पशुचिकित्सा हेनरी के पास जाने के लिए एक सज्जन की तरह व्यवहार किया जाता है, यह 2-वर्षीय बिल्ली का बच्चा कभी-कभी कुछ त्रासदी करता है। वैसे भी, उसकी माँ पाओला मेंडोज़ा, गुस्से से दूर होने से, यह सुनिश्चित करती है कि ये चीजें उसे हंसी और बहुत कोमलता बनाती हैं।

आप अपने घर कैसे पहुंचे?
मेरे प्रेमी ने उसे सड़क पर पाया और उसने मुझे यह दिया, हमने सोचा कि यह महिला थी और हम उसे टेस्टिंग में डाल दिया, कुछ दिनों के बाद तक हम पशु चिकित्सक के पास गए और ... ओह, आश्चर्य! वह अंत में एक माचो था।

आप कब तक एक साथ रहे हैं?
हम ढाई साल पहले एक साथ हैं।

आप उस नाम से कैसे आए?
हम फ्रांस से एक फुटबॉल खिलाड़ी के लिए है कि नाम, और सच्चाई यह है कि वह भी गलती है कि हम "Cata" (हंसते हुए) डाल करने के लिए बनाया था बनाने के लिए एक अच्छा नाम रखना चाहते थे के साथ आया था।

आप उसके बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद करते हैं?
मुझे प्यार है कि वह मेरे साथ इतना गड़बड़ है। वह हमेशा मुझे कुछ छोटे लोगों को बनाना चाहता है।

तुम्हारा सबसे बड़ा शरारत क्या था?
मैं कागजात की टोकरी के साथ पागल था। उसने दूरी ली और टोकरी में कूद गया और चुप रह गया जब तक कि कोई पास नहीं हुआ और उसे डरा दिया। अच्छा, बुरा!

क्या आप संतुलित भोजन या घर का बना खाना खाते हैं?
संतुलित भोजन

क्या आप अंदर या बाहर सोते हैं?
मेरे साथ अंदर

आप एक साथ क्या करना पसंद करते हैं?
आर्मचेयर में झूठ बोलने वाला टीवी देखें। मुझे लगता है कि वह मेरी छाती पर सोना पसंद करता है, और मेरे टेलीविजन को देखने के लिए प्यार करता है ... (हंसी)।

आपकी पसंदीदा सवारी क्या है?
जब हम पशु चिकित्सक के पास जाते हैं, तो हम केवल पैदल चलते हैं, और वह एकमात्र बिल्ली है जिसे मैंने देखा है कि आपको उसे पिंजरे में ले जाना नहीं है, या ऐसा कुछ भी नहीं है। मैंने correita (बस मामले में) डाल दिया और पशु चिकित्सक के लिए चलने, इसे ऊपर ले जाना। वह एक सज्जन की तरह व्यवहार करता है।

एक साथ आपका सबसे अच्छा उपाख्यान क्या है?
एक बार जब मैं काम करने जा रहा था और जाने से पहले मैंने उसे घर पर देखना सुनिश्चित किया। मैंने हर जगह और कुछ भी नहीं देखा। मैं वास्तव में चिंतित था क्योंकि वह इस तरह अनुपस्थित नहीं था, और वह हमेशा पार्क में या घर में चला गया। यह पता चला है कि इसके लिए बहुत कुछ देखने के बाद, मैं सीढ़ियों से नीचे जाता हूं और खिड़की की तलाश करता हूं। अचानक मैं उसे पर्दे में बहुत लटका, सुपर शांत, एक पिन की तरह देखता हूं। वास्तव में, यह एक मजेदार पल था। यह जानवर, और मेरे सभी अन्य प्यार करता है, मेरे लिए उस तरह की चीज़ उत्पन्न करता है: हंसी, कोमलता, प्यार और कई अन्य चीजें।

अगली जीत पिंग पोंग याद मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को बुखार और नाक बहती है और वह नहीं खाना चाहती हैमेरे कुत्ते को बुखार और नाक बहती है और वह नहीं खाना चाहती है
बतख, क्रेओल बतखबतख, क्रेओल बतख
घर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना हैघर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना है
गड़बड़ बिल्ली और snortsगड़बड़ बिल्ली और snorts
बिल्ली का बच्चा नहीं खाते क्योंकि यह निगलने पर दर्द होता हैबिल्ली का बच्चा नहीं खाते क्योंकि यह निगलने पर दर्द होता है
पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दियापालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
प्यार में एक सबकप्यार में एक सबक
मैंने अपनी बिल्ली "बिल्ली का बच्चा" का ख्याल रखने के लिए कैसे सीखा?मैंने अपनी बिल्ली "बिल्ली का बच्चा" का ख्याल रखने के लिए कैसे सीखा?
आमोर लिटरलेनोआमोर लिटरलेनो
» » पालतू जानवरों के लिए प्यार का पिंग पोंग: हेनरी
© 2022 TonMobis.com