पॉल मैककार्टनी और मार्था, एक संगीत कहानी





पिछले हफ्ते हम खूबसूरत रिश्ते से रोमांचित थे अपने कुत्तों के साथ इंग्लैंड की रानी एलिजाबेथ. आज, हम इंग्लैंड में जारी हैं, लेकिन पॉल मैककार्टनी और मार्था के लिए उनके करीबी प्यार के साथ।

बीटल्स बेसिस्ट का जन्म 1 9 42 में इंग्लैंड के लिवरपूल में हुआ था। संगीतकार के रूप में उनका करियर बचपन में शुरू हुआ, जब उनके पिता ने उन्हें तुरही दी। लेकिन पॉल को गायन पसंद आया, इसलिए उसने इसे गिटार के लिए बदल दिया। यही कारण है कि कैसे एक बहुत लंदन की तुलना में कम आकर्षक के साथ लिवरपूल-एक औद्योगिक शहर की मलिन बस्तियों से इस बच्चे को, वह खुद वह सब कुछ संगीत जानता था और बन गया है, साल बाद, दुनिया के सबसे प्रसिद्ध कलाकारों में से एक सिखाया है।

अपने जीवन में किसी और के बाद सबकुछ एक संगीत कार्यक्रम नहीं था। पौलुस ने अपने पूरे जीवन में कई जोड़ों का गठन किया। साठ के दशक की शुरुआत में, मैं बॉयफ्रेंड जेन आशेर के साथ था। और 1 9 66 में, वह मार्था से मिले। एक प्यारा अंग्रेजी चरवाहे।

मार्था के लिए इतना प्यार महसूस हुआ कि उसने उसे "मार्था, मेरे प्रिय" नामक एक गीत लिखा, जिसे हर कोई लिंडा के बारे में सोचता था। लेकिन हकीकत में, नहीं। यह एक संगीत अभ्यास था जो पौलुस कर रहा था और वे शब्द गहरे प्यार से बाहर आए, लेकिन बिना सोच के। गीत अकेले पॉल मैककार्टनी द्वारा दर्ज किया गया था, शेष बीटल्स के बिना, और केवल तीन दिनों में। विषय 1 9 68 में पौराणिक "व्हाइट एल्बम" में आया था।

कई साक्षात्कारों में, मैककार्टनी ने कहा कि वह अपने पालतू जानवर मार्था के लिए प्यार से आश्चर्यचकित था। एक प्रसिद्ध ज्ञानी बात है जिसमें जॉन लेनन पौलुस को बताता है कि उसने उसे कभी इतना खुश नहीं देखा था। बेसिस्ट ने जवाब दिया कि यह बहुत ही खास हास्य की स्थिति थी, जो केवल मार्था पहुंची थी, क्योंकि वह बहुत ही आकर्षक और मिमोसा कुतिया थी।

मार्था पॉल के साथ 15 साल के लिए। उनकी मृत्यु के बाद, अब संगीतकार और एकल गायक, अंग्रेजी चरवाहे के बच्चों के साथ रहते थे। उनमें से एक, उनके रिकॉर्ड में से एक का कवर भी था।

क्या आप इस तरह के एक प्रसिद्ध मालिक और उसके पालतू जानवर के बीच इतना प्यार की एक और कहानी जानते हैं? हमें बताओ!

Prudencelennon.wordpress.com द्वारा फोटो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Pitbull उसके सूजन शीर्षक हैPitbull उसके सूजन शीर्षक है
मेरे फ्रेंच मिनी खिलौने के पेट में लाल बिंदुमेरे फ्रेंच मिनी खिलौने के पेट में लाल बिंदु
बतख, क्रेओल बतखबतख, क्रेओल बतख
टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता हैटीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है
कुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्सकुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्स
कुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीतकुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीत
एलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यारएलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यार
पिटबुल 10 घंटे पहले संज्ञाहरण से नहीं जागता हैपिटबुल 10 घंटे पहले संज्ञाहरण से नहीं जागता है
लैब्राडोर नाकबंद हैलैब्राडोर नाकबंद है
सीडी रिकॉर्डिंग कानूनसीडी रिकॉर्डिंग कानून
» » पॉल मैककार्टनी और मार्था, एक संगीत कहानी
© 2022 TonMobis.com