डोबर्मन की उत्पत्ति

डोबर्मन की उत्पत्ति

आज हम सबसे खूबसूरत कुत्तों में से एक और सबसे अधिक आकर्षक और पतला असर के साथ बात करने जा रहे हैं। डोबर्मन दौड़ , और अधिक विशेष रूप से हम आपके विवादास्पद से निपटने जा रहे हैं स्रोत उस बुरी कहानियों के साथ बहुत कम करना है जिसे अक्सर इस कुत्ते के बारे में बताया गया है।

कुत्तों के लिए एक मैड्रिड पार्क में दूसरे दिन एक ढीला Doberman को देखने के लिए, चल रहा है और छोटे कुत्तों के साथ उत्साह से खेल रहे हैं मौका था, सच यह है कि यह बहुत नहीं ले करता है वास्तविक विचार के रूप में इस दृश्य जल्दी से किसी भी पूर्वाग्रह स्पष्ट करने के लिए कि आप इस कुत्ते नस्ल के साथ हो सकता है।

आप में भी रुचि हो सकती है: कुत्ते की उत्पत्ति
सूची

Doberman के आसपास झूठी मिथक

समय पहले डोबर्मन के चारों ओर बहुत सी काले किंवदंती रही है , कई बार वे मस्तिष्क की तरह चीजों को सुना है वे खोपड़ी जो पहले अंत में समाप्त हो गया पागल हो रहा या यहां तक ​​कि की एक दौड़ में किया गया था की तुलना में तेजी से वृद्धि हुई प्रयोगशाला कुत्तों क्रूर और आक्रामक कुत्तों को पाने के लिए खुद हिटलर द्वारा बनाया गया।

वास्तविकता से कुछ भी आगे नहीं . संवेदनशील और अपने गुरु के साथ बहुत स्नेही Doberman इस तरह अपने मालिक के प्रति वफादारी के रूप में सबसे दिलचस्प सुविधाओं की एक विशेषता के साथ एक कुत्ता है और हमेशा उसे खुश होगा, एक ऊर्जावान कुत्ता और एक महान संरक्षक और रक्षक है, साथ ही है।

1 9वीं शताब्दी के अंत में दौड़ की उत्पत्ति

डोबर्मन का इतिहास सबसे उत्सुक है। डोबर्मन दौड़ दूसरों की तुलना में काफी युवा है, इसकी उत्पत्ति 1 9वीं शताब्दी के उत्तरार्ध में हुई थी जब जर्मन कर संग्रहकर्ता ने बुलाया था कार्ल फ्रेडरिक लुई डोबर्मन उन्होंने क्रॉस की एक श्रृंखला के माध्यम से कुत्ते की एक नई नस्ल बनाने का कार्य किया एक रक्षा कुत्ता बनाएँ , चूंकि एक कर संग्रहकर्ता के रूप में उनके काम को कभी-कभी उसे डर से ज्यादा खर्च होता है। और इसके अलावा, वह चोरों और लुटेरों से डरता था जो अपने काम से अपना पैसा चुरा सकता था।




इस तरह कुत्ते की कई नस्लें पार हो गईं rottweiler . Weimaraner या मैनचेस्टर टेरिए दूसरों के बीच, बाद में डोबर्मन की उपस्थिति को जन्म दे रहा है, जो आज के सबसे अच्छे गार्ड कुत्तों में से एक है।

1 9वीं शताब्दी के अंत में दौड़ की उत्पत्ति

अन्य देशों में डोबर्मन का इतिहास

ऐसा माना जाता है कि पहला डोबर्मन 1 9 08 में संयुक्त राज्य अमेरिका आया था, लेकिन यह अंत तक नहीं था द्वितीय विश्व युद्ध जब डोबर्मन को जर्मनी भेजा गया था, तब वह दौड़ थी जब दौड़ ने प्रशंसकों को आकर्षित किया था। 1 9 21 में डोबर्मन अमेरिका के पिंसर क्लब की स्थापना हुई थी। कई देशों ने इस देश में प्रजनकों के साथ लोकप्रियता हासिल की।

आज डोबर्मन

यह दौड़ एक बहुत तेज में थोड़े समय के रहते थे और बहुत बुरा प्रेस के साथ एक कुत्ता जा रहा है एक कुत्ते को उम्मीद का एक बहुत ऊपर उठाने होने के लिए और यहां तक ​​कि कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में अपनी स्वाभाविक विकास के लिए कुत्ते लालित्य धन्यवाद जीत से चला गया है। बिना किसी संदेह के इस कुत्ते का इतिहास यह अपने मालिकों द्वारा कुत्तों की ओर से लड़ने, लड़ने और प्यार करने की कहानी है।

आज डोबर्मन

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं डोबर्मन की उत्पत्ति , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड में प्रवेश आप यह जानना आवश्यक है, और हम आपको, ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैड्रिड में खोया कुत्तोंमैड्रिड में खोया कुत्तों
डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?
डोबर्मन कुछ भी नहीं खाना चाहता हैडोबर्मन कुछ भी नहीं खाना चाहता है
क्या डोबर्मन एक खतरनाक कुत्ता है?क्या डोबर्मन एक खतरनाक कुत्ता है?
डोबर्मन: साहस और बुद्धि के साथ एक कुत्ता परिवार के प्रति वफादार: डोबर्मन पिंचर की विशेषताएंडोबर्मन: साहस और बुद्धि के साथ एक कुत्ता परिवार के प्रति वफादार: डोबर्मन पिंचर की विशेषताएं
डोबर्मन की देखभालडोबर्मन की देखभाल
डॉबर्मन की देखभाल कैसे करेंडॉबर्मन की देखभाल कैसे करें
प्री-पकाया डोबर्मन फ़ीडप्री-पकाया डोबर्मन फ़ीड
कुत्ते डोबर्मन में तंत्रिका रोगकुत्ते डोबर्मन में तंत्रिका रोग
डोबर्मन प्रशिक्षणडोबर्मन प्रशिक्षण
» » डोबर्मन की उत्पत्ति
© 2022 TonMobis.com