एक डोबर्मन पिल्ला कैसे फ़ीड करें

एक डोबर्मन पिल्ला कैसे फ़ीड करें

एक पिल्ला की भोजन doberman यह मौलिक है, और यह इस तथ्य पर आधारित है कि एक साइडिकल विकास की गारंटी के लिए भोजन आवश्यक है। एक पिल्ला को भोजन करना, एलोन के संबंध में व्यवहार मानदंडों को भी सिखाता है, उदाहरण के लिए, मोटापे जैसी भविष्य की समस्याओं से परहेज करते समय। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम você की व्याख्या करते हैं एक डोबर्मन पिल्ला कैसे फ़ीड करें।

बाफिसिको आपको पिल्ला को खिलाने और गठबंधन करने के बारे में पता होना चाहिए एक अच्छी गुणवत्ता सूखी जड़ थोड़ा दूध के साथ आप केवल दो तत्वों को गठबंधन करने के लिए बहुत आसान देखेंगे और साथ ही साथ, यहां तक ​​कि, दूरसंचार जो कि कॉन को खिलाना आसान है या।

  • Questón el यह है कि एक doberman पिल्ला खिलाते समय आप समस्याओं का सामना कर सकते हैं कि वह है जड़ निगलने में कठिनाइयों . इसलिए, दूध के साथ भोजन को गीला करके, यह एक तरफ, यह प्राप्त करेगा कि व्यक्ति बेहतर भोजन स्वीकार करेगा और दूसरी तरफ, जो दूध पीता है।

  • यदि डोबर्मन पिल्पी दूध के साथ रायन पसंद करता है, पानी की रेखा पानी और एक साफ कंटेनर में दूध अलग से दूध। आप देखेंगे कि, इस तरह, आपको भोजन स्वीकार करना होगा।

  • समय के लिए, केवल पानी ही कुत्ते के हाथ पर होना चाहिए। शेष, दूध और जड़ दोनों, केवल पशु को ही दिया जाना चाहिए 15 या 20 मिनट . लेकिन इस समय से, आपको भोजन को हटाना होगा, भले ही आपने थोड़ी सी मात्रा खा ली हो, इसलिए महसूस करें कि आप नहीं खाएंगे कि स्पेनिश समय में सीमित संख्या में भोजन होगा और यह उपयोगी होगा कि अगली बार जब आप खाते हैं, तो आपको छोड़ना होगा प्लेट पर कुछ भी नहीं।




  • मैं 5 महीने की उम्र में बंधे यहां तक ​​कि यदि पशुचिकित्सा आपको एक और सिफारिश देता है, तो अपने 3-वर्षीय डोबर्मन पिल्ला को प्रत्येक के 200 ग्राम का दिन दें। 5 महीने में Após 2 दिनों के लिए बंदूक की मात्रा को कम करें, प्रति दिन 350 ग्राम के लिए प्रत्येक की मात्रा में वृद्धि।

    यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कुत्ते के खाने के कंटेनर में हमेशा वजन होता है, जो कि आपके वजन और आकार के आधार पर आपको अपने कुत्ते को देना चाहिए। अपने डोबर्मन को खिलाते समय इसे ध्यान में रखें।

  • आपके भोजन के अवशेषों को देने की सिफारिश की जाती है कुत्ते को, क्योंकि मानव भोजन आपके डोबर्मन के लिए हानिकारक हो सकता है। उनके पास आवश्यक सभी विटामिन और पोषक तत्व हैं, इसलिए वह उनके लिए आदर्श भोजन है। और, यदि आप इसे मीठा के साथ पुरस्कृत करना चाहते हैं, तो यह केवल शैक्षणिक प्रक्रिया का हिस्सा है और अपने खाद्य वर्ष में कुछ आम है। जब हम मिठाइयों के बारे में बात करते हैं, तो हम उन्हें इनाम के रूप में देने के लिए अपनी कुकीज़ के रूप में संदर्भित करते हैं, आपको कभी भी अपने कुत्ते की कैंडी और चीनी नहीं देनी चाहिए, क्योंकि यह आपके सौ के लिए हानिकारक हो सकता है। हमारे लेख में हम बेहतर व्याख्या करते हैं कि कुत्ते मिठाई क्यों खा सकते हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि आप इस लेख को एक डॉबर्मन को शिक्षित करने के बारे में भी पढ़ें, जिसने आपके पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कुछ सलाह दी थी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक डोबर्मन पिल्ला कैसे फ़ीड करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    घर पर एक पिल्ला। हम इसे कैसे खिला सकते हैं?घर पर एक पिल्ला। हम इसे कैसे खिला सकते हैं?
    पिल्ले क्या खाते हैं?पिल्ले क्या खाते हैं?
    पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
    एक बच्चे के कुत्ते को कैसे खिलाया जाएएक बच्चे के कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    बिल्ली की भोजनबिल्ली की भोजन
    तोता पिल्ला की देखभाल कैसे करेंतोता पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    डॉबर्मन की देखभाल कैसे करेंडॉबर्मन की देखभाल कैसे करें
    न्यूफाउंडलैंड का भोजनन्यूफाउंडलैंड का भोजन
    प्री-पकाया डोबर्मन फ़ीडप्री-पकाया डोबर्मन फ़ीड
    डोबर्मन प्रशिक्षणडोबर्मन प्रशिक्षण
    » » एक डोबर्मन पिल्ला कैसे फ़ीड करें
    © 2022 TonMobis.com