डॉबर्मन की देखभाल कैसे करें

डॉबर्मन की देखभाल कैसे करें

Você कुत्तों से प्यार करता है और पता चल रहा है डोबर्मन की देखभाल कैसे करें

? यह लेख animales.sitio2.xyz हम कई सुझाव और रिपोर्ट इस Raia के बारे में úteis Anon पेश करने में सहायता कर सकते हैं! Dobermans, गार्ड कुत्ते हैं जिसका मतलब है कि वे वफादार और बुद्धिमान होते हैं, कुत्ते inteligenciaéncia की रैंकिंग में 5ordm- जगह पर कब्जा। इस कारण से वे के रूप में जर्मनी, देश में जहां Raia विकसित किया गया है में बहुत लोकप्रिय हो गए हैं, पुलिस कुत्तों और अन्य व्यवसाय जो सुरक्षा और सतर्कता की मांग करते थे। यदि आपको इन विशेषताओं को पसंद है, तो पढ़ें और जानें कि डोबर्मन कैसे बनाएं और देखभाल करें!

  • डोबर्मन का स्वभाव

एक कुत्ते के डॉबर्मन जिसमें टेंडेन्सिया बहुत होना है सक्रिय और ऊर्जावान Queón द्वारा स्पेन में हर समय बंद करने के लिए अच्छा होगा। क्योंकि वह बहुत बुद्धिमान है, उसके पास eladiestramientosin प्रतिबंध के साथ सहयोग करने की प्रवृत्ति है, वह मालिक को चुनौती देने और उसकी इच्छा को लागू करने का प्रयास कर सकता है।

डोबर्मन को प्रकट करने के लिए खुद से बेहतर , और कुत्ते के आक्रामक और स्वतंत्र हो सकता है, और मालिक के साथ एक बहुत करीबी संपर्क और पिल्ला से एक फर्म प्रशिक्षण आवश्यक है।

बहुत वफादार होने के तथ्य के कारण, डोबर्मन अजनबियों और अन्य जानवरों के सामने ungalactic हो सकता है।

डोबर्मन का स्वभाव
  • स्वच्छता और उपस्थिति देखभाल

    कोट डोबर्मन चिकनी, छोटी और मोटी है। स्वच्छता और अच्छी उपस्थिति को बनाए रखने के लिए इस कारण से साप्ताहिक ब्रशिंग की सिफारिश की जाती है और 15 दिनों में 15 स्नान होते हैं।

    सौंदर्य मालिकों के लिए कुछ मालिक, कटौती का चयन करते हैं कान डोबर्मन, सर्जरी जिसे ओटेक्टॉमी कहा जाता है जिसे एक पेशेवर द्वारा जीवन के 2 से 3 महीने के बीच किया जाना चाहिए। वे शल्य चिकित्सा की पोशाक के साथ दृढ़ और खड़े हो जाते हैं, और कुछ मामलों में प्रक्रिया को 4 महीने से अधिक समय लग सकता है।

    स्वच्छता और उपस्थिति देखभाल
  • खिला

    मालिक के फैसले के लिए डोबर्मन को खिलाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली लाइन की ब्रांड और गुणवत्ता, हालांकि, सलाह दी जाती है राया के लिए संकेत दिया (सुपर प्रीमियम कहा जाता है), पशु चिकित्सकों में वेंडिंग, क्योंकि उनके पास कुत्तों के उचित विकास और reklamañón के लिए सभी आवश्यक पोषक तत्व हैं। रायन के ब्रांड के बावजूद, उन लोगों को पसंद करें जिनके पास केवल एक रंग है।




    एट ने जीवन के 4 महीने पूरे किए, आदर्श रूप से कुत्ते को 3 से 4 करना चाहिए दैनिक भोजन 4 महीने में पैकेज-एपीओ में प्रस्तुत की गई मात्रा के साथ, खुराक बढ़ाना चाहिए और कुत्ते को दिन में 2 से 3 बार खिलाया जाना चाहिए।

    खिला
  • प्रशिक्षण और चुटकुले

    यह सलाह दी जाती है कि ट्रेनिंग डोबर्मन 3 महीने की उम्र से शुरू होता है, ताकि बाद में कुत्ता एक आक्रामक स्वभाव विकसित कर सके। उसके लिए आदेश सीखना मुश्किल होगा, क्योंकि वह बहुत बुद्धिमान है।

    इसी तरह, उसके साथ खेलने और खेलने के लिए दिन या सप्ताह में कुछ घंटे आरक्षित करें खुली हवा ऊर्जा मुक्त करने और घर पर पेशे से बचने के लिए चल रहा है, इस राया में कुछ आम है।

    प्रशिक्षण और चुटकुले
  • स्वास्थ्य

    उनके कारण, डोबर्मन को बाहर उठाया जाना चाहिए ठंड की संवेदनशीलता लेकिन यह लाइन की एकमात्र शर्त थी। दूसरे कुत्तों की तरह, doberman मंदिर के रुझान algunasdoenñosy समस्याओं saúpróprios विकसित करने के लिए, é एक Rañón गुणवत्ता के साथ doberman खिला से बचने के लिए, अपने चरित्र और व्यवहार का विश्लेषण किया जा सलाह दी है, और पशु चिकित्सक के पास नियमित विज़िट करते हैं।

    डोबर्मन सॉउड की मुख्य जटिलताओं से अवगत रहें:

  • कार्डियोमायोपैथी: जब coraón सामान्य रूप से काम करना बंद कर देता है, संचार संबंधी समस्याओं का कारण बनने में सक्षम होने के कारण;
  • हाइपोथायरायडिज्म: थायराइड विकार (मादाओं में अधिक आम);
  • Wobbler सिंड्रोम: कशेरुका के मा formaón
  • वॉन विलेब्रैंड की डोएनिया: रक्त कोगुलेंट की कमी।
  • रेटिना के प्रगतिशील एट्रोफी: अंधापन का कारण बनता है
  • स्वास्थ्य
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं डोबर्मन की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉलडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉल
    डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?
    डॉबर्मन का चरित्रडॉबर्मन का चरित्र
    दुनिया में 5 सबसे बुद्धिमान कुत्तोंदुनिया में 5 सबसे बुद्धिमान कुत्तों
    क्या डोबर्मन एक खतरनाक कुत्ता है?क्या डोबर्मन एक खतरनाक कुत्ता है?
    डोबर्मन: साहस और बुद्धि के साथ एक कुत्ता परिवार के प्रति वफादार: डोबर्मन पिंचर की विशेषताएंडोबर्मन: साहस और बुद्धि के साथ एक कुत्ता परिवार के प्रति वफादार: डोबर्मन पिंचर की विशेषताएं
    सबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैंसबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैं
    शीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    डोबर्मन की उत्पत्तिडोबर्मन की उत्पत्ति
    डोबर्मन की देखभालडोबर्मन की देखभाल
    » » डॉबर्मन की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com