डोबर्मन प्रशिक्षण

कुत्ते को प्रशिक्षित करने से पहले हमें कुछ अभ्यास करना चाहिए जो हम मानते हैं कि प्रारंभिक हैं। ये हम शिक्षा अभ्यास कहते हैं। हमारे डोबर्मन की "शिक्षा" छह महीने से शुरू होती है और जानवर के चरित्र के आधार पर दस या बारह तक फैली हुई है।

उस चरण के बाद वह प्रशिक्षण आता है जो बारह महीने की उम्र में शुरू करने के लिए प्रभावी है। शिक्षा क्या है? , एक मंच है जिसमें हम अपने पिल्ला को प्रशिक्षण दे रहे हैं। हम इसे सबसे खराब चरण के रूप में परिभाषित कर सकते हैं क्योंकि यह छोटा है, यह चीजें "भी छोटा" करता है और इससे हमें नापसंद होता है। शायद इस बुरे पल पर काबू पाने, चलो सभी कठिनाइयों को पूरी तरह खत्म कर दें।

लेकिन इस पल में जब मास्टर की मांग की जानी चाहिए, यद्यपि उसे बहुत स्नेह का आनंद लेना चाहिए, तो उसे दृढ़ होना चाहिए, उसे अनुमति नहीं देनी चाहिए, अपने नकारात्मक कृत्यों को दोहराएं। लेकिन सभी चीजों के ऊपर, बहुत धैर्य।




मैं आपको बता सकता हूं कि यह क्षण है कि हमारे डोबर्मन का गठन किया जा रहा है, और एक बुरा शिक्षा उसके भविष्य के लिए विनाशकारी होगी। अब आप कलाकार हैं, जो आपके स्नेह, आपके धैर्य और चरित्र की ताकत के साथ, आपके डोबर्मन को प्रिंट करेंगे, दिशानिर्देश जो भविष्य में उनका पालन करेंगे।

चरित्र में त्रुटियों वाले वयस्क कुत्ते, हालांकि वे वंशानुगत हो सकते हैं, कई लोग बुरी शिक्षा में पैदा हुए हैं। यही कारण है कि हम आपको क्या करना चाहिए इसके बारे में बात करना शुरू करने से पहले, यह हमारी सलाह है कि आप हमारी सलाह छोड़ दें पूरी तरह से उन्मुख और अपने doberman पर गर्व होना। मत भूलें "सभी चरम सीमाएं खराब हैं" , मांग हमेशा जारी रहनी चाहिए या हर समय बनाई जानी चाहिए। कुत्ते को आप में निर्विवाद GULA देखना चाहिए।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: उसे अपनी तरफ बुलाओडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: उसे अपनी तरफ बुलाओ
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊंडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊं
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृतडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृत
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉलडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉल
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: कमांड की आवाज़डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: कमांड की आवाज़
डॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशेंडॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशें
डोबर्मन कुत्तों का प्रशिक्षण: शिक्षण तत्वडोबर्मन कुत्तों का प्रशिक्षण: शिक्षण तत्व
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: अपने कुत्ते को चेन न करेंडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: अपने कुत्ते को चेन न करें
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: स्नैउट के साथ परिवहन वस्तुओंडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: स्नैउट के साथ परिवहन वस्तुओं
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: सहायकडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: सहायक
» » डोबर्मन प्रशिक्षण
© 2022 TonMobis.com