त्वचा की देखभाल और डेयरी बकरियां




आप सोच सकते हैं कि कैसे दुनिया में, डेयरी बकरियां त्वचा देखभाल समस्याओं को नियंत्रित करने में मदद कर सकती हैं। यह सच है कि आल्प्स और साएनन जैसे डेयरी बकरियां, दूध और स्नान उत्पादों में उपयोग किए जाने वाले दूध प्रदान करती हैं जो त्वचा के लिए स्वस्थ हैं। वे स्वस्थ कैसे हैं? मैं समझाऊंगा, लेकिन सबसे पहले, इन बकरियों के बारे में कुछ त्वरित तथ्य यहां दिए गए हैं।

फ्रांसीसी-अल्पाइन या अल्पाइन बकरियों के नाम एक दूसरे के लिए उपयोग किए जाते हैं। यह बकरी यूरोप के आल्प्स में हुई थी। वे भूरे रंग के विभिन्न रंगों या रंगों, भूरा, काले, लाल, बेज, बेज, और बहुत कुछ के संयोजन के साथ सुंदर शुद्ध सफेद रंगों में होते हैं। मूल रूप से उसका फर छोटा है। वे वीर और भयानक दूध आत्माओं प्रदान करते हैं!

सैनेन बकरी डेयरी का जन्म स्वित्झर्लंड में हुआ था, विशेष रूप से, सैनेन घाटी। वे सफेद, क्रीम हैं, और कुछ अपनी त्वचा पर धब्बे हैं। इसका फर आमतौर पर छोटा होता है। वह बनाता है, बकरियां, बड़ी मात्रा में दूध का उत्पादन करते हैं। वे दूध को जीवंत और अद्भुत स्वभाव देते हैं!

इन डेयरी बकरियों का दूध हल्का और सौम्य उत्पादों को घर का बना त्वचा की प्राकृतिक देखभाल करने के लिए उपयोग किया जाता है, जैसे घर का बना: साबुन, लोशन, क्रीम, शैम्पू, पैरों के लिए स्क्रब्स, स्नान नमक, आदि!

हाल के अध्ययनों से पता चला है कि बकरी का दूध विरोधी उम्र बढ़ने वाले गुण प्रदान कर सकता है। यह त्वचा के नीचे कोलेजन के पुनर्जन्म में मदद करता है, उम्र बढ़ने के कुछ दृश्य संकेतों को अस्वीकार करता है। बकरी का दूध एक बफर है जो त्वचा को अपने प्राकृतिक पीएच के बहुत करीब छोड़ देता है। वास्तव में, वाणिज्यिक साबुन का उपयोग करने के बाद, यहां तक ​​कि हल्की विविधता, उचित पीएच को बहाल करने के लिए त्वचा को औसतन दो घंटे लगते हैं। यह स्नान के बाद कई लोगों के अनुभव के लिए असुविधा, खुजली और तंग त्वचा की भावना बताता है। यह दावा का आधार भी है कि चेहरे पर साबुन का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। हालांकि, जब आप बकरी के दूध साबुन का उपयोग करते हैं, तो चेहरे पर साबुन का उपयोग गायब हो जाता है, क्योंकि अम्लीय फर कोट बरकरार रहता है। कुछ लोग पहली बार बकरी के दूध साबुन और वाणिज्यिक साबुन के बीच एक अंतर देखते हैं जब वे इसका इस्तेमाल करते हैं! कई उपयोगकर्ता बकरी के दूध साबुन का दावा करते हैं, बकरी के दूध साबुन के तरीके से सूखी त्वचा को कम करने के लिए बाजार पर कोई अन्य साबुन नहीं है।

कई लोगों को रात में बकरी के दूध क्रीम और घर का बना घर का बना चेहरे की क्रीम से लाभ मिलता है ताकि चिकनी, रेशमी और मुलायम त्वचा हो। दूसरों का दावा है कि घर के बने बकरी दूध शैम्पू के साथ अपने बालों पर अच्छी चमक है। बकरी का दूध भी प्राकृतिक सुखदायक और सौम्य सुखदायक के साथ exfoliating पैर में प्रयोग किया जाता है। बकरी के दूध और अन्य प्राकृतिक अवयवों से बने घर में स्नान नमक, किसी के लिए विश्राम और कायाकल्प की भावना प्रदान करता है। घर का बना त्वचा की प्राकृतिक देखभाल के लिए बकरी के दूध उत्पादों के स्वास्थ्य लाभ अंतहीन हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छी सौंदर्य युक्तियाँसबसे अच्छी सौंदर्य युक्तियाँ
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
वनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइडवनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइड
Epicuren त्वचा देखभाल के लिए एक गाइडEpicuren त्वचा देखभाल के लिए एक गाइड
मुँहासे देखभाल और उपचारमुँहासे देखभाल और उपचार
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता हैत्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
» » त्वचा की देखभाल और डेयरी बकरियां
© 2022 TonMobis.com