3 सर्वश्रेष्ठ प्राकृतिक मुँहासे उपचार और सरल --- आज आप कार्यान्वित कर सकते हैं




कुछ सरल कदम हैं, आप आजकल सबसे अच्छे प्राकृतिक मुँहासे उपचार के लिए आहार का पालन कर सकते हैं। क्योंकि जब लोगों के पास अनाज होता है, तो वे पहली चीज करते हैं? यह बुरी आदत असंभव प्रतीत होती है और यह तथ्य हो सकता है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वहां कितने नए और रोमांचक उत्पाद हैं, उनमें से कोई भी बिल फिट नहीं करता है। क्रीम, औषधि और गोलियों का उपयोग केवल दवा कंपनियों को लाभान्वित करता है क्योंकि कई मामलों में वे अपने मुँहासे के कारण को संबोधित नहीं करते हैं।

यदि आपको मुँहासे है, बदले में, आपका शरीर आपको बता रहा है कि अंदर कुछ गलत है। मुँहासे का पहला कारण हार्मोन है। यही कारण है कि इतने सारे युवा लोग और गर्भवती महिलाओं को मुँहासे के गंभीर मामलों का अनुभव होता है। यही कारण है कि महिलाओं को उनके चेहरे पर मासिक मुँहासे मिलता है।
यहां मेरे तीन प्राकृतिक मुँहासे उपचार हैं, जिनका उपयोग आप मुँहासे के खिलाफ अपनी लड़ाई में मदद करने के लिए कर सकते हैं।

1. सरल कार्बोहाइड्रेट से बचें

सरल कार्बोहाइड्रेट से बचें जो मुँहासे से लड़ने में मदद कर सकते हैं; यह वजन घटाने में भी योगदान देता है। सरल कार्बोहाइड्रेट, सफेद रोटी, सफेद चावल और सफेद आटा के उदाहरण। जिस कारण से मैंने उसे बुलाया क्योंकि वह उसकी खपत में घायल हो गया है। शरीर में कार्बोहाइड्रेट का प्रकार आसानी से टूट जाता है। यदि हमारे रक्त शर्करा में रक्त शर्करा का यह प्रवाह तेजी से बढ़ता है। यदि ऐसा होता है, तो शरीर रक्त ग्लूकोज में बड़ी मात्रा में इंसुलिन उत्पन्न करता है और रिलीज़ करता है। इंसुलिन एक हार्मोन है कि शरीर में ग्लूकोज और ऊर्जा का स्तर प्रबल होता है।

2. डेयरी उत्पादों से बचें

बहुत से लोग जो मध्यम से गंभीर मुँहासे से पीड़ित हैं, सभी डेयरी उत्पादों से बचने की कोशिश करते हैं। वे लोग जो परिणाम को तुरंत देखने के लिए इस वैश्विक रणनीति को पूरा करते हैं, एक छोर से दूसरे तक। डेयरी। यह बहुत इंसुलिन के समान है इंसुलिन 1 और IGF-1 विकास के लिए इसी तरह कारक थोड़ा गर्म की ` "भरा हुआ है, हार्मोन की आणविक संरचना। इंसुलिन की बहुतायत नहीं शरीर के लिए अच्छा है, कर रहे हैं के बाद से यह कोशिकाओं को बहुत तेजी से मरने का कारण बन सकता है और आपकी त्वचा बहुत तेज़ है।

इस अध्ययन में यह पाया गया कि मुंहासे और अन्य त्वचा के फ्लेरेस की गंभीरता और आवृत्ति 50% प्रतिभागियों में कम हो गई थी, जिन्होंने पूरी तरह समाप्त कर दिया था और 40% जब वे पूरी तरह से डेयरी को अपने आहार से हटा चुके थे।

डेयरी आल्टर में स्कीम या 2% दूध, कम वसा वाले पनीर, और मार्जरीन मिश्रण के साथ मिश्रण शामिल हैं। ऐसा माना जाता है कि बदले गए उत्पाद टूट जाते हैं और रक्त शर्करा प्रोफाइल को प्रभावित करने और यकृत के कार्य को अलग-अलग प्रभावित करते हैं। वे अभी भी विशिष्ट समस्या जानने के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन प्रभाव स्पष्ट रूप से वहां हैं।

आपके लिए इसका क्या अर्थ है कि यदि आप मुँहासे और अन्य पुरानी त्वचा की समस्याओं के टूटने का अनुभव कर रहे हैं, तो आपको डेयरी उत्पादों को एक या दो सप्ताह के लिए खत्म करने की कोशिश करनी चाहिए और अपनी त्वचा के व्यवहार की निगरानी करें।

3. प्रति दिन बहुत सारे पानी पीएं

पानी मुँहासे के लिए एक शक्तिशाली उपकरण हो सकता है, क्योंकि यह हमारे शरीर में संतुलन बनाए रखने में मदद करता है। यह हमारे रक्त प्रवाह शुद्ध बनाता है, गंदगी को हटा देता है और त्वचा को स्वाभाविक रूप से हाइड्रेटेड बनाता है। प्रति दिन कम से कम आठ आठ औंस चश्मा पानी के बराबर पानी की मात्रा। पहली नज़र में, पीने के लिए पानी की मात्रा, लेकिन अगर समायोजित किया जाता है, तो शरीर पूछने लगता है, और पानी प्रति दिन की जरूरत है। अंत में, यह निश्चित रूप से प्यास की भावना के साथ और फिर पीना संभव है।

जाहिर है, सबसे अच्छा प्राकृतिक मुँहासे उपचार तुरंत रात को त्वचा को नहीं दिया जाता है, लेकिन कम से कम त्वचा को न केवल एक बदलाव देखने के लिए शुरू होता है, बल्कि आपका समग्र स्वास्थ्य भी।

आप मुँहासे से पीड़ित से थक गए हैं और इसलिए आप वाकई कई सबसे अच्छा प्राकृतिक मुँहासे उपचार आप यह काम करता है का उपयोग कर सकते हैं हो सकता है करते ओवर-द-काउंटर मुँहासे के साथ त्वचा को और अधिक नुकसान के कारण जोखिम के लिए नहीं चाहते हैं, तो ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासामुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासा
मुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनेंमुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनें
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?
इन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करेंइन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करें
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
» » 3 सर्वश्रेष्ठ प्राकृतिक मुँहासे उपचार और सरल --- आज आप कार्यान्वित कर सकते हैं
© 2022 TonMobis.com