प्राकृतिक उपचार झुर्रियों - प्राकृतिक दुनिया की सबसे अच्छी विरोधी शिकन देखभाल क्या है?




दुनिया को ठीक करने के लिए सबसे अच्छा प्राकृतिक शिकन क्या है? इस लेख को पढ़ें और मैं वादा करता हूं कि आपको प्राकृतिक शिकन उपचारों पर अधिक जानकारी मिलेगी जिन्हें आपने कभी नहीं बताया होगा। आपको यह भी पता चलेगा कि सबसे अच्छा प्राकृतिक एंटी-शिकन उपाय क्या है।

एक नए खोजे गए घटक में एक प्राकृतिक शिकन उपाय पाया गया है। इसमें कोलेजन, बोटोक्स या कुछ कट्टरपंथी प्रक्रिया के इंजेक्शन शामिल हैं। वे प्राकृतिक नहीं हैं और झुर्री का इलाज नहीं करते हैं। मैं आपको बताता हूं कि एक शिकन उपचार या शिकन उपचार क्या है और क्या नहीं है।

एक तरफ बोटॉक्स इंजेक्शन काम करने लगते हैं यदि आपके पास अभी भी है। कई कंपनियां दावा करती हैं कि उनके त्वचा देखभाल उत्पादों में केराटिन हो और शायद ऐसा करें। मेयोनेज़, शेविंग क्रीम या हर्सरडिश भी बेहतर काम कर सकता है। प्रभावी होने के लिए केरातिन को सही स्रोत से होना चाहिए। सिंथेटिक केराटिन प्राकृतिक नहीं है और यह काम नहीं करता है। यह पैसे की बर्बादी है। झूठे वादों के लिए मत गिरो।

प्रचुर झूठा दावा

प्रभावी त्वचा देखभाल के लिए बहुत कम उत्पाद हैं जो सुरक्षित हैं। अधिकांश सिंथेटिक हैं, जिनमें कुछ या कोई प्राकृतिक तत्व नहीं हैं। किसी उत्पाद में केराटिन केराटिन प्रकार होना चाहिए, लेकिन यह कार्यात्मक केराटिन होना चाहिए। बाकी सब कुछ पैसे की बर्बादी है।

कार्यात्मक केराटिन

केरेटिन त्वचा कोशिकाओं के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन अगर यह काम करना चाहिए तो यह कोई केराटिन नहीं हो सकता है। कुंजी केराटिन का स्रोत है।

कार्यात्मक केराटिन एक प्रोटीन है, प्राकृतिक उत्पत्ति का प्रोटीन, जो भेड़ के ऊन से प्राप्त होता है। आश्चर्य? लेकिन यह सच है। यह एकमात्र प्रकार का केराटिन है जो प्रभावी है। यही कारण है कि।

नई त्वचा कोशिकाओं को बढ़ाएं

"कार्यात्मक केराटिन त्वचा कोशिकाओं की मात्रा में वृद्धि करने में मदद करता है। जब अधिक त्वचा कोशिकाएं होती हैं, तो कम झुर्रियाँ होती हैं। यह परीक्षण समूहों द्वारा सत्यापित किया गया है। इन अध्ययनों के परिणाम बहुत उत्साहजनक रहे हैं। 160% से अधिक नई त्वचा कोशिकाओं में परिणामस्वरूप। और कुछ मामलों में, केवल तीन दिनों में। सामान्य केराटिन यह नहीं कर सकता है। सुनिश्चित करें कि त्वचा देखभाल उत्पाद में केवल केराटिन नहीं बल्कि कार्यात्मक केराटिन होता है।

त्वचा कोशिकाओं की वृद्धि

त्वचा कोशिकाओं की संख्या में तेजी से वृद्धि कार्यशील केराटिन बनाता है। विभिन्न नैदानिक ​​अध्ययन समूहों में, परिणाम यह थे कि नई त्वचा कोशिकाओं में 160% तक की वृद्धि हुई। यह केवल 3 दिनों में हुआ। कोई अन्य विरोधी शिकन क्रीम ने कभी भी इस तरह के उल्लेखनीय परिणाम नहीं बनाया है। तो, कार्यात्मक केराटिन क्या है शरीर में नई त्वचा के विकास को बढ़ावा देता है। लेकिन यह बहुत कुछ करता है।

कम सूजन

यदि आपके आंखों के नीचे बैग हैं, तो यह सूजन के कारण होता है। मुक्त कणों द्वारा सेल क्षति सूजन से आता है। इसका मतलब है त्वचा और झुर्रियों वाले चेहरे की अधिक परेशानी। यह रुक सकता है।

सूजन को रोक दिया जा सकता है और कार्यात्मक केराटिन की लाली में कमी जो प्राकृतिक इलाज की झुर्रियां बनाती है। तो एक विरोधी शिकन उपाय के साथ ताकि आप बोटोक्स इंजेक्शन को रद्द कर सकें और शायद कॉस्मेटिक सर्जरी नियुक्ति के लिए अलविदा कहें। ध्यान में रखने के लिए बस एक और तथ्य।

त्वचा की मजबूती हासिल करें

त्वचा दृढ़ता में 42% की वृद्धि स्वयंसेवकों के साथ अध्ययन का परिणाम था। जब त्वचा को स्वाभाविक रूप से पुष्टि की जाती है, कृत्रिम रूप से या अस्थायी रूप से फैला नहीं जाता है, तो सगाई और झुर्रियों वाली त्वचा में कमी होती है। इसके अतिरिक्त, आप कुछ समय के लिए टिप्पणियों का आनंद लेंगे।

यह इतना अच्छा कार्यात्मक केराटिन क्यों काम करता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि, अन्य चीजों के साथ, यह एक एंटीऑक्सिडेंट के रूप में कार्य करता है जो मुक्त कणों से लड़ता है। त्वचा विशेषज्ञ मानते हैं कि, जैसे कि त्वचा कोशिकाएं बढ़ती हैं, वहां अधिक मुक्त कण होते हैं। इसलिए, अधिक एंटीऑक्सीडेंट की आवश्यकता है।

हालांकि, मुक्त कट्टरपंथी क्षति से बचने के लिए काम करने वाले पोषक तत्वों की सही मात्रा में होना जरूरी है। यदि आपको सही प्रकार और मात्रा नहीं मिलती है, तो यह ढीली त्वचा है।

याद रखें कि यह कार्यात्मक केराटिन होना चाहिए या काम नहीं करना चाहिए या त्वचा की क्षति को रोकना चाहिए। मैंने बार-बार कार्यात्मक केराटिन का उल्लेख किया है, क्योंकि यह बहुत जरूरी है। आपको कहाँ मिला प्राकृतिक शिकन उपचार पर अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे दी गई मेरी वेबसाइट देखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
नुस्खे के साथ एक विरोधी शिकन क्रीम की अनकही सच्चाईनुस्खे के साथ एक विरोधी शिकन क्रीम की अनकही सच्चाई
एक विरोधी शिकन क्रीम चुनने के लिए सुझावएक विरोधी शिकन क्रीम चुनने के लिए सुझाव
प्राकृतिक उपचार झुर्री :: कार्यात्मक केरातिन एक प्राकृतिक शिकन इलाज है?प्राकृतिक उपचार झुर्री :: कार्यात्मक केरातिन एक प्राकृतिक शिकन इलाज है?
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करेंशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
» » प्राकृतिक उपचार झुर्रियों - प्राकृतिक दुनिया की सबसे अच्छी विरोधी शिकन देखभाल क्या है?
© 2022 TonMobis.com