प्राकृतिक उपचार झुर्री :: कार्यात्मक केरातिन एक प्राकृतिक शिकन इलाज है?




यदि आप सही चुनते हैं तो प्राकृतिक शिकन उपचार उनके काम करते हैं। सभी अवयव प्राकृतिक झुर्री इसे ठीक नहीं करते हैं। एक घटक में उल्लेखनीय परिणाम हुए हैं। क्या?

Botox सच नहीं है। यह बहुत लोकप्रिय है और आपको अच्छे नतीजे नहीं मिलते हैं। यदि आपको इंजेक्शन पसंद है, तो वह रास्ता है। हालांकि, बेहतर और सुरक्षित तरीके हैं। केरातिन एक घटक है कि त्वचा कोशिकाओं के पास होना चाहिए। कुछ कंपनियां "केराटिन" का उपयोग करती हैं जो काम नहीं करती है। जेेलो उतना ही अच्छा होगा।

अतिरंजित दावों

यदि आप मानते हैं कि त्वचा देखभाल के बारे में विज्ञापन और फिर कहें कि यह थोड़ा सा मूर्ख है। इसका कारण यह है कि गैर-प्राकृतिक सिंथेटिक अवयवों का उपयोग करते हुए अधिकांश त्वचा देखभाल उत्पाद। लागत कारण है। यदि आप "कार्यात्मक केराटिन" वाले उत्पाद का उपयोग कर रहे हैं न केवल केराटिन, तो आप अपना पैसा खो रहे हैं।

कार्यात्मक केराटिन

केरेटिन त्वचा कोशिकाओं के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन अगर यह काम करना चाहिए तो यह कोई केराटिन नहीं हो सकता है। कुंजी केराटिन का स्रोत है।

कार्यात्मक केराटिन एक प्रोटीन है, प्राकृतिक उत्पत्ति का प्रोटीन, जो भेड़ के ऊन से प्राप्त होता है। आश्चर्य? लेकिन यह सच है। यह एकमात्र प्रकार का केराटिन है जो प्रभावी है। यही कारण है कि।

नई त्वचा कोशिकाओं को बढ़ाएं

"कार्यात्मक केराटिन त्वचा कोशिकाओं की मात्रा में वृद्धि करने में मदद करता है। जब अधिक त्वचा कोशिकाएं होती हैं, तो कम झुर्रियाँ होती हैं। यह परीक्षण समूहों द्वारा सत्यापित किया गया है। इन अध्ययनों के परिणाम बहुत उत्साहजनक रहे हैं। 160% से अधिक नई त्वचा कोशिकाओं में परिणामस्वरूप। और कुछ मामलों में, केवल तीन दिनों में। सामान्य केराटिन यह नहीं कर सकता है। सुनिश्चित करें कि त्वचा देखभाल उत्पाद में केवल केराटिन नहीं बल्कि कार्यात्मक केराटिन होता है।

सूजन एक अपराधी है

सूजन त्वचा और सूजन आंखों को ढीला करने में योगदान देता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि मुक्त कणों से त्वचा को नुकसान होता है।

इस क्षति को रोकने के लिए, कार्यात्मक केराटिन अन्य चीजों के साथ सूजन को कम कर देता है। तो कार्यात्मक केरातिन झुर्री के लिए प्राकृतिक इलाज है। कोई भी चरम स्थिति को छोड़कर, बॉटॉक्स या सर्जरी का उपयोग क्यों करना चाहेगा, जो मेरी समझ से परे है।

त्वचा की दृढ़ता कुंजी है

त्वचा देखभाल का लक्ष्य त्वचा को फर्म करना, झुर्रियों को खत्म करना चाहिए। यह एक परीक्षण में किया गया था। मैं 42% की मजबूती से त्वचा की वृद्धि हुई थी। सिंथेटिक चमड़े के इलाज के लिए त्वचा को उत्पादों के अधीन नहीं किया जाना चाहिए। प्रकृति हमेशा लंबी अवधि में बेहतर काम करती है। कभी-कभी यह थोड़ा और लेता है, लेकिन यह इसके लायक है। धैर्य का अभ्यास दैनिक कार्यात्मक केराटिन लागू करें। एक अच्छा स्रोत के लिए मेरी वेबसाइट देखें। दर्पण में प्रतिबिंब की तरह।

सामग्री एंटीऑक्सिडेंट कार्यात्मक केराटिन में सूत्र का हिस्सा हैं। जैसा कि उल्लेख किया गया है, कट्टरपंथियों द्वारा प्रेरित सूजन के बिना युद्ध में।

एक सफल त्वचा देखभाल आहार के लिए, यह त्वचा देखभाल उत्पादों के लिए आवश्यक है जिनके पास प्रभावी मात्रा में सही तत्व हैं। "सही सामग्री का दाब आपको वांछित रूप से नहीं देगा। सही सामग्री के 50% की एकाग्रता नहीं होनी चाहिए।

याद रखें, अगर आप रात क्रीम, दिन क्रीम, आदि में एक घटक के रूप में कार्यात्मक केराटिन का उपयोग नहीं करते हैं, तो मुझे लगता है कि आप अपना पैसा खो रहे हैं। और आप त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं, खासकर यदि सिंथेटिक का उपयोग नहीं किया जाता है। अधिक जानकारी और एक मुफ्त स्वास्थ्य न्यूजलेटर के लिए नीचे सूचीबद्ध मेरी वेबसाइट देखें। धन्यवाद, मार्गरेट कैम्पाना

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक उपचार झुर्रियों - प्राकृतिक दुनिया की सबसे अच्छी विरोधी शिकन देखभाल क्या है?प्राकृतिक उपचार झुर्रियों - प्राकृतिक दुनिया की सबसे अच्छी विरोधी शिकन देखभाल क्या है?
त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…
शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
नुस्खे के साथ एक विरोधी शिकन क्रीम की अनकही सच्चाईनुस्खे के साथ एक विरोधी शिकन क्रीम की अनकही सच्चाई
एक विरोधी शिकन क्रीम चुनने के लिए सुझावएक विरोधी शिकन क्रीम चुनने के लिए सुझाव
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
कोलेजन मास्क के बारे में सच्चाईकोलेजन मास्क के बारे में सच्चाई
» » प्राकृतिक उपचार झुर्री :: कार्यात्मक केरातिन एक प्राकृतिक शिकन इलाज है?
© 2022 TonMobis.com