विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल - युवा लोगों के लिए 7 युक्तियाँ




क्या आप छोटे दिखना चाहते हैं? उसका चेहरा छोड़ दो, आज, कौन नहीं करता? एक बार यह केवल हस्तियां थी और सार्वजनिक आंखों में जो लोग हर किसी को देखने के बारे में चिंतित थे, वे शानदार तरीके से बढ़े! अब, 40 नए हैं और पुरुष और महिलाएं उनकी उपस्थिति के बारे में चिंतित हैं, समाज में पिछली पीढ़ी के खिलाफ भेदभाव करने की प्रवृत्ति भी है।

युवा रहने के लिए क्या किया जा सकता है? एंटी एजिंग कोई जादू पोशन कि झुर्रियों रात भर मिटा देगा जगह है कि लंबे समय तक के लिए युवा करने के लिए अपने रास्ते पर हो जाएगा में, नहीं है, लेकिन अनुशासन और अच्छा उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल दिनचर्या के साथ।

अस्थायी चिकनाई विरोधी शिकन प्रभाव प्रदान करने के लिए त्वचा में बोटॉक्स जैसे रासायनिक पदार्थों के इंजेक्शन के लिए पारंपरिक कॉस्मेटिक फेसिलिफ्ट से छोटे दिखने में मदद करने के लिए एंटी बुजुर्ग त्वचा देखभाल के लिए कई कठोर समाधान हैं। इन चरम पर जाने के लिए हर कोई तैयार या वित्तीय रूप से सक्षम नहीं है। आप दिन-दर-दिन आधार पर क्या कर सकते हैं जो आपको युवा महसूस करने और देखने में मदद करेगा? 7 चरणों के बाद, आप लंबे समय तक एक और युवा उपस्थिति के रास्ते पर जायेंगे। और याद रखें कि यह बहुत देर हो चुकी है (या बहुत जल्दी!) विरोधी बुढ़ापे की दिनचर्या शुरू करने के लिए।

अपने शरीर और दिमाग का इलाज करने के लिए सात सुझाव:

1. हर दिन बहुत सारे पानी पीएं - ज्यादातर डॉक्टर दिन में 7-10 गिलास की सलाह देते हैं। पानी विषाक्त पदार्थों को साफ करता है, शरीर और त्वचा को साफ रखता है। यद्यपि यह सूखी नहीं है, लेकिन आपकी त्वचा हल्का और फटकार दिखाई देगी। बिना किसी संदेह के, युवा दिखने के लिए "उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल" का पहला कदम।

2. स्वस्थ और संतुलित भोजन खाएं, इसमें आपके आहार में हर दिन कुछ प्रमुख खाद्य समूह शामिल हैं। ताजा फल और सब्जियां और फाइबर खाएं। यूके सरकार फल और सब्ज़ियों की पांच सर्विंग्स की सिफारिश करती है जो रोजाना खाती हैं, लेकिन यह आपके द्वारा खाई जाने वाली न्यूनतम राशि होनी चाहिए। फल और सब्जियों में कई आवश्यक विटामिन और खनिज होते हैं जो त्वचा और कोशिकाओं को बनाए रखने और मरम्मत में मदद करते हैं। न केवल आपकी त्वचा छोटी दिखती है, लेकिन आपका शरीर पुराना होगा और आप बुढ़ापे की कई आम बीमारियों से कम प्रवण होंगे। समाधान "वृद्धावस्था के खिलाफ त्वचा देखभाल" प्रीफेक्ट भी वसायुक्त खाद्य पदार्थों और वसा की खपत से बचता है जो वजन बढ़ाते हैं, लेकिन आप पोषक रूप से कुछ भी नहीं देते हैं। अधिक वजन वाले लोग आमतौर पर उनके मुकाबले बहुत पुराने लगते हैं और महसूस करते हैं।

3. एक शांत और तनाव मुक्त अस्तित्व का नेतृत्व करने की कोशिश करें। यदि आप पर बल दिया जाता है कि शरीर उन रसायनों को जारी करता है जो साल पहले लड़ाई या उड़ान के साथ समस्या का समाधान करने में मदद कर सकते थे। चूंकि यह जीवन की अधिकांश मौजूदा समस्याओं का समाधान नहीं है, इसलिए रसायन शरीर में रहते हैं और मानसिक रूप से या शारीरिक रूप से बीमार होते हैं। सुनिश्चित करें कि आपको अच्छी रात की नींद आती है और नियमित रूप से व्यायाम किया जाता है। आराम करने में आपकी सहायता करने के लिए तकनीकों का उपयोग करें - लंबे समय तक गर्म स्नान, मालिश और अरोमाथेरेपी लेने का प्रयास करने के लिए कुछ ही हैं। याद रखें कि अत्यधिक तनाव केवल आपके बालों को सफेद होने का कारण बनता है और आपका चेहरा पहना और खरोंच दिखता है। अपने जीवन का आनंद लें!

4. नियमित व्यायाम, सप्ताह में कम से कम 3 बार और हर दिन, यदि संभव हो, तो युवाओं को देखने और महसूस करने में आपकी सहायता के लिए अद्भुत काम करेंगे। सुनिश्चित करें कि व्यायाम आपको पसीना तोड़ने के लिए पर्याप्त मजबूत है और विषाक्त पदार्थों को निष्कासित होने के बाद आपकी त्वचा कम दिखाई देगी। अपने अभ्यास के नियम को बदलने से पहले अपने डॉक्टर से संपर्क करना याद रखें।

5. यूवी विकिरण से बचें, क्योंकि यह समय से पहले उम्र बढ़ने और त्वचा की झुर्रियों का मुख्य कारण है। सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा मौसम और त्वचा के प्रकार के लिए सही सूर्य संरक्षण है। चेहरे के मॉइस्चराइज़र खरीदें जिनमें दैनिक उपयोग के लिए यूवी संरक्षण होता है। एक अच्छी उच्च गुणवत्ता वाले कारक सन क्रीम का उपयोग आपके दैनिक दिनचर्या का हिस्सा होना चाहिए। एक तन थोड़ी देर के लिए अच्छा लग सकता है, "लेकिन यह उम्र और जल्दी झुर्रियों और कैंसर की तरह त्वचा रोगों के लिए अधिक प्रवण हो जाएगा।

6. निकोटिन और शराब की खपत काटने का प्रयास करें। आप धूम्रपान में रसायनों की तरह धूम्रपान त्वचा उम्र बढ़ने और त्वचा देखभाल की उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को उलट रहा है। इसके अलावा, यदि आप हमेशा धूम्रपान के माध्यम से बहते रहते हैं, तो आंखों के चारों ओर कौवे लाइनें बहुत जल्दी दिखाई देती हैं। मादक पेय पदार्थ में कई विषाक्त पदार्थ होते हैं जो स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होते हैं। अत्यधिक शराब की खपत का मतलब है कि यकृत को इन विषाक्त पदार्थों से छुटकारा पाने के लिए शरीर का सामना नहीं करना पड़ता है।

7. त्वचा देखभाल उत्पादों की तलाश करें जो एंटी-बुजुर्ग हैं (जिनमें सामग्री विटामिन सी, रेटिनोल और सिरामाइड बहुत अच्छी हैं)। यह देखने के लिए कि कौन सा सबसे अच्छा काम करता है और दैनिक हाइड्रेट करने के लिए अलग-अलग उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल उत्पादों का प्रयास करें। याद रखें, अगर आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो यह अच्छा लगेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
विरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे मेंविरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे में
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
छोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभालछोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभाल
विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्पविरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्प
शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
» » विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल - युवा लोगों के लिए 7 युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com