चेहरे का अभ्यास: विरोधी उम्र बढ़ने की कुंजी




व्यायाम आपके स्वास्थ्य और आपके शरीर के लिए अच्छा है। लोग जानते हैं कि यह कितना महत्वपूर्ण है और यही कारण है कि वे अपना समय अपने व्यक्तिगत अभ्यास दिनचर्या में लेते हैं। यह टोन मांसपेशियों में मदद करता है, शरीर को सही आकार में रखें। वजन बढ़ाने नियमित अभ्यास के साथ एक समस्या नहीं है। शरीर का एक हिस्सा जिसे नियमित अभ्यास की भी आवश्यकता होती है वह चेहरा है। चेहरे के अभ्यास वास्तव में छोटे दिखते रहते हैं, क्योंकि ये मांसपेशियों के चेहरे को भी टोन करते हैं।

एक चमकदार त्वचा के लिए, चेहरे का अभ्यास सबसे अच्छा समाधान है। अभ्यास की एक श्रृंखला करके, त्वचा को स्वस्थ रखने के लिए पर्याप्त ऑक्सीजन प्राप्त होती है। रक्त प्रवाह में वृद्धि के साथ, यह त्वचा के लिए अधिक पोषक तत्व प्रदान करता है। त्वचा की पुरानी कोशिकाओं को नए द्वारा प्रतिस्थापित नहीं किया जाएगा, इसलिए इसकी एक निश्चित चमक होगी। यदि आप अच्छे दिखने का सबसे आसान तरीका चाहते हैं, निश्चित रूप से, चेहरे का अभ्यास आपको करना चाहिए।

एजिंग कई महिलाओं के लिए संवेदनशील मुद्दा है। उम्र के साथ आने वाली कई चीजें हैं, जैसे झुर्रियों का गठन, आंखों के नीचे बैग, आंखों पर त्वचा और काले घेरे को कम करना। वे तुरंत इन चीजों को अपने चेहरे पर देखकर घबराए। सबसे पहले, महिलाएं हमेशा विरोधी बुढ़ापे के समाधान की खोज के बारे में निराशावादी रही हैं। अच्छी खबर यह है कि चेहरे का अभ्यास आपको उन सभी से बचाएगा। चेहरे के व्यायाम के समय को समायोजित करना वास्तव में एक और युवा उपस्थिति प्राप्त करने के लिए सलाह दी जाती है।

गर्दन चेहरे के सबसे भूल गए क्षेत्रों में से एक है। हर बार महिलाओं को चेहरे की क्रीम लागू करने पड़ते हैं, वे हमेशा गर्दन के हिस्से को छोड़ देते हैं। वे नहीं जानते कि यह कितना महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि यदि चेहरा युवा दिखता है, तो गर्दन एक महिला की सच्ची उम्र का स्पष्ट संकेत है। गर्दन में विशेष रूप से वृद्ध महिलाओं के लिए झुर्री होती है। गर्दन के लिए उचित चेहरे का अभ्यास इन लाइनों को गायब कर देगा।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि चेहरे का अभ्यास प्रभावी होगा, आपको अनुशासन होना चाहिए। एक कार्यक्रम के बाद जो बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आपको इसे हर दिन करना है। इसका मतलब यह नहीं है कि अगर इन्हें केवल 15 मिनट का समय लगता है, तो आपको इसे मंजूरी देनी चाहिए। वास्तव में, ऐसे लोग हैं जो अपने चेहरे के अभ्यास को भूल जाते हैं। एक बार छोड़ने के बाद कोई दृश्य परिणाम नहीं होंगे। आपको बस यह याद रखना है कि यह सुनिश्चित करने के लिए नियमित रूप से ऐसा करना है कि आपको छोटी दिखने वाली त्वचा होगी।

यदि आप एक प्रभावी सर्जरी से गुजरना नहीं चाहते हैं तो चेहरे का अभ्यास समाधान या झुर्री है। आपको पता होना चाहिए कि यह एकमात्र चीज नहीं है जो आपको करना है। जब आप युवा दिखना चाहते हैं तो हमेशा निवारक उपायों को लें। सूर्य को अपनी त्वचा का पर्दाफाश न करें, अन्यथा मुक्त कणों को त्वचा में अपना रास्ता मिल जाएगा और इसे बर्बाद कर देगा। नियमित रूप से त्वचा को साफ करने के लिए पानी आवश्यक है। अपनी त्वचा को बहुत स्वस्थ रखने के लिए हर समय बहुत सारे पानी पीएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे लिए पेट टक?मेरे लिए पेट टक?
वसा चेहरा घड़ी टीवी कैसे कम करेंवसा चेहरा घड़ी टीवी कैसे कम करें
10 साल छोटे दिखने के लिए प्राकृतिक, स्वस्थ तरीके10 साल छोटे दिखने के लिए प्राकृतिक, स्वस्थ तरीके
P90x - इस अद्भुत कसरत दिनचर्या के साथ त्वरित परिणाम प्राप्त करें!P90x - इस अद्भुत कसरत दिनचर्या के साथ त्वरित परिणाम प्राप्त करें!
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
अपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओअपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओ
चेहरा गोल - मटोल कैसे खोना हैचेहरा गोल - मटोल कैसे खोना है
छोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभालछोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभाल
विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल - युवा लोगों के लिए 7 युक्तियाँविरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल - युवा लोगों के लिए 7 युक्तियाँ
महान एंटीऑक्सीडेंट चेहरा क्रीम कार्बनिक अवयवों का आनंद लेंमहान एंटीऑक्सीडेंट चेहरा क्रीम कार्बनिक अवयवों का आनंद लें
» » चेहरे का अभ्यास: विरोधी उम्र बढ़ने की कुंजी
© 2022 TonMobis.com