समुद्री चूहा

Myocastor coypus चूहा या Myocastoridae: Get tambiГ © n नाम "समुद्री चूहा", "QuiyГЎ", "चूहा चूहा", "LuГј", "Longu" .. चिली में इसकी दो उप-प्रजातियां हैं।

CaracterГsticas

यह देश में सबसे बड़ा देशी कृंतक है। लंबी, गोलाकार पूंछ, त्रिभुज सिर, छोटे कान, छोटी आंखें, तैराकी झिल्ली के साथ पिछड़े पैर उसकी चार अंगुलियों के बीच फैलते हैं। लंबे बालों के बाल के नीचे बहुत पतले और अच्छे बाल के साथ एक वेल्लोन की उपस्थिति। इसका रंग दालचीनी कॉफी है।

DistribuciГіn




(III) से अल्टिमा Esperanza (XII), समुद्र स्तर से 1,100 मीटर तक। ऊंचाई का

BiologГa

यह इस तरह के दलदलों, वेगास, baГ ± ADOS, rГos फ्लैट क्षेत्रों लगून lakeshores के रूप में कुछ चिली mamГferos जो ताजा पानी में रहता है, में से एक है, लेकिन हमेशा जहां एक प्रचुर मात्रा में vegetaciГіn acuГЎtica, विशेष रूप से उभरती। यह Corrientes cordilleras नदियों में नहीं मिला है। नदियों के किनारे, उनके नाखून और दांत गैलरी खोदने और संरक्षण और प्रजनन कैमरे खोदने के साथ।

गैलरी में पानी के नीचे प्रवेश होता है और पानी के स्तर से ऊपर के कक्षों में चढ़ जाता है। यह जलीय पौधों पर फ़ीड करता है। पानी में अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा समझता है। यह वसंत और गर्मियों में 2 से 11 युवाओं की दो कैल्विंग के साथ पुनरुत्पादित करता है। युवाओं का प्रजनन आंशिक रूप से पानी में किया जाता है। मादा को पृष्ठीय पार्श्व स्थिति में निप्पल होता है, कूल्हों की पंख ऊंचाई, इससे बचने के लिए कि युवाओं को चूसने के लिए खुद को डुबोना चाहिए। यह एक ऐसा जानवर है जो शेष कॉलोनी के साथ अलार्म सिग्नल के साथ संवाद कर सकता है। उनकी बहुमूल्य त्वचा उनके तीव्र कब्जे के कारणों में से एक रही है। वर्तमान में यह राष्ट्रीय उद्यानों में संरक्षित है और देश के दक्षिण में वाणिज्यिक हैचरियां हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तुकू तुकू डी अटाकामातुकू तुकू डी अटाकामा
TunducoTunduco
आंख के चारों ओर जलन के साथ सफेद चूहाआंख के चारों ओर जलन के साथ सफेद चूहा
ख़रगोशख़रगोश
सफेद चूहा खाना या पीना नहीं चाहता हैसफेद चूहा खाना या पीना नहीं चाहता है
मेरा चूहा सामने के पैर का समर्थन नहीं करता हैमेरा चूहा सामने के पैर का समर्थन नहीं करता है
श्वसन समस्याओं के साथ Dumbo चूहाश्वसन समस्याओं के साथ Dumbo चूहा
मोनिटो डेल मोंटेमोनिटो डेल मोंटे
कांटों का चूहाकांटों का चूहा
चूहा चिंचिलाचूहा चिंचिला
» » समुद्री चूहा
© 2022 TonMobis.com