काला चूहा

काला चूहा: यह एशिया से यूरोप की एक प्रख्यात प्रजाति है और स्पेनिश स्पेनिश लाया गया है। यह माना जाता है कि ये प्रजातियां सत्तरवीं शताब्दी के मध्य में चिली में पहुंचीं।

CaracterГsticas

यह लोचस की तुलना में अधिक आकार की प्रजाति है, जो 20 सेमी लंबा और 16 सेमी लंबा तक पहुंचती है। इसकी पूंछ स्केल है और लगभग 180 अंगूठियां बनती हैं। कान बड़े होते हैं और स्नैप की ओर इशारा किया जाता है। इसका रंग काला या लीड है।

DistribuciГіn




Coquimbo (चतुर्थ) Magallanes (XII) करने के लिए।

BiologГa

यह एक ऐसी प्रजाति है जो ग्रामीण इलाकों में, जंगली इलाकों और फुटहिल क्षेत्रों में रहने के साथ-साथ छत, अटारी या दीवारों के बीच मानव निर्माण पर हमला कर सकती है। वह फर्श में गुफा बनाता है, लेकिन वह एक महान खुदाई नहीं है। यह एक ऐसी प्रजाति है जो सांप और रात में चलता है। वह एक अच्छा पर्वतारोही और जम्पर है। परिवार में या उपनिवेशों में अकेले रहो। घरों के अंदर घोंसले बनाएँ। यह बहुत भद्दा है, जिससे मनुष्य के बार्न में भारी नुकसान होता है। यह प्रजातियां ब्यूबोनिक प्लेग के संचरण के लिए ज़िम्मेदार हैं। वे वसंत से पतझड़ तक गर्मी में जाते हैं। शिकार 4 सप्ताह तक रहता है और प्रत्येक कूड़े में 8 से 20 युवा के साथ प्रति वर्ष 2 जन्म होते हैं।

युवा अंधे पैदा हुए हैं और 16 दिनों में अपनी आंखें खोलते हैं। वे तब तक जीवित रहते हैं जब तक कि वे 7 साल के होते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली montg © एसबिल्ली montg © एस
नार्वेजियन चूहा, गारेननार्वेजियन चूहा, गारेन
कोलो कोलोकोलो कोलो
समुद्री चूहासमुद्री चूहा
ChingueChingue
GuanacoGuanaco
ख़रगोशख़रगोश
DeguDegu
लौलौ
मोनिटो डेल मोंटेमोनिटो डेल मोंटे
» » काला चूहा
© 2022 TonMobis.com