Huillin, नदी otter

Huillin, नदी otter या लूटा provocax Mustelidae: इस प्रजाति को भी नाम "लोबिटो डी आरओओ" प्राप्त होता है।

CaracterГsticas

वयस्कों की औसत कुल लंबाई 1010 मिमी, पूंछ 400 मिमी, वजन 5 से 6 किलोग्राम है। शरीर बढ़ाया गया, सिर dorsoventrally flattened, पांच अंगुलियों के साथ पैर, पूर्ववर्ती एक छोटी झिल्ली के साथ सीमावर्ती हो रही है और बाद वाले लोगों को वेबबेड, जो लंबे समय तक हैं। पैर का एकमात्र आंशिक रूप से बालों वाला है। इसका रंग ऊपरी भाग पर और चांदी के सफेद वेंट्रल पर गहरा भूरा है।

DistribuciГіn

CautÃn (IX) Magallanes (XII) के लिए। पूर्व में इसका वितरण उत्तर को कचपोल (छठी) तक बढ़ा दिया गया था।




BiologГa

यह नदियों और झीलों के ताजे पानी से जुड़ी एक प्रजाति है। rГo बेकर (49В ° एस) के दक्षिण पथरीले और archipiГ fueguinos © patagГіnicos और झीलों के चट्टानी तट रहता। इन झीलों में archipiГ © HuillГn bahГas लहरों से संरक्षित में है और तूफान surges, और ademГЎs estГ © n प्रचुर मात्रा में vegetaciГіn से घिरा हुआ।

नदियों और झरनों के तट पर, वह सुरंगों को अपनी मजबूत नाखूनों के साथ बनाता है, जिसमें पानी के स्तर से नीचे खुलता है और दूसरा एक झाड़ी के नीचे सतही पृथ्वी में होता है। समुद्री पर्यावरण में यह लिटोरियल के roquerò के बीच अपने burrows है। गर्मी का समय सर्दी में होता है और वसंत में इसकी एक या दो युवा होती है। नदियों और झीलों में यह मछली पर फ़ीड करता है जो तैराकी से मछली, क्रस्टेसियन, टोपी और जलीय पक्षियों के भी मछली।

Patagonian द्वीपसमूह में, यह समुद्री प्रजातियों, मछली, क्रस्टेसियन और molluscs पर फ़ीड करता है। वह दिन के किसी भी समय अपने भोजन की तलाश में मनाया गया है। आपकी त्वचा बहुत ही मूल्यवान है, जिसके लिए razГіn extinciГіn खतरे में आदमी द्वारा शिकार किया गया है, distribuciГіn के अपने ГЎrea को कम करने के लिए है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नार्वेजियन चूहा, गारेननार्वेजियन चूहा, गारेन
कोलो कोलोकोलो कोलो
चुंगुनगो, समुद्र ओटरचुंगुनगो, समुद्र ओटर
समुद्री चूहासमुद्री चूहा
TunducoTunduco
DeguDegu
लौलौ
पिशाचपिशाच
Murcielgў कोलोराडोMurcielgў कोलोराडो
मोनिटो डेल मोंटेमोनिटो डेल मोंटे
» » Huillin, नदी otter
© 2022 TonMobis.com