शिकन क्रीम / एड्रियान arpel में




आप चेहरे की झुर्रियों से छुटकारा नहीं पा सकते हैं, शिकन क्रीम की समीक्षा पढ़ सकते हैं, लेकिन कभी-कभी, आप बहुत कुछ सीख सकते हैं। मुझे आपको चेतावनी देना चाहिए, हालांकि, हमेशा सुंदर नहीं होता है।

शिकन क्रीम / एड्रियान अर्पेल
इन उत्पादों के बारे में कहने के लिए किसी के पास कुछ भी अच्छा नहीं है। उनमें Argireline नामक एक घटक होता है जो मांसपेशी संकुचन और चेहरे की अभिव्यक्ति से परहेज करते हुए चेहरे की झुर्रियों को कम करना चाहिए।

इस घटक पर मूल शोध सकारात्मक रहा है, हालांकि 30 दिनों के उपयोग के बाद झुर्री में 27% की कमी से अधिक नहीं देखा गया है। शोध स्वयंसेवकों की उम्र के बारे में विशिष्ट नहीं है।

कंपनी अपने उत्पादों में शामिल अन्य सामग्रियों को पूरी तरह से प्रकट नहीं करती है। लेकिन, उपभोक्ताओं की टिप्पणियों के मुताबिक, जो छिद्र छिड़कते हैं, वे वसा महसूस करते हैं, वे सिर की स्थिरता को छूने और होंठ को पहले से सूखने के लिए मजबूर करते हैं। इस विवरण से परखने के बाद, मुझे यकीन है कि खनिज तेल, पैराफिन मोम और पेट्रोलियम जेली, जो सभी के पेट्रोलियम कि अंततः उम्र बढ़ने के संकेत में वृद्धि होगी से प्राप्त कर रहे युक्त उत्पादों हूँ।

शिकन क्रीम / एलरगन बचाव
कंपनी का नाम भी allergenic हो सकता है, ध्यान में रखते हुए लगभग सभी सामग्री, एलर्जी का कारण होने की संभावना है और भी लोग हैं, जो संवेदनशील त्वचा है में। एक ग्राहक है, जो कहते हैं कि वे संवेदनशील त्वचा है, एक पैच परीक्षण का उपयोग करें, के रूप में कंपनी द्वारा सिफारिश की, और दसवें दिन पर लाली, खुजली और एक खरोंच जई संरचित साथ जाग उठा।

उत्पाद में कुछ भी नहीं है जिसे प्रभावी माना जा सकता है। कंपनी सूरज संरक्षण, एक विवादास्पद सुझाव के दैनिक उपयोग की रिपोर्ट जारी रखती है। मैं आपको इस उत्पाद से बचने के लिए सलाह देता हूं।

शिकन क्रीम / प्रतिकूल प्रतिक्रियाएं
सबसे आम प्रतिक्रियाओं उन की तरह हैं, लाली, खुजली, लाल चकत्ते, भरा हुआ pores आदि पर कुछ उत्पादों pimples का कारण है, जो भरा हुआ pores का परिणाम है। हालांकि, अन्य त्वचा के बनावट में गंभीर परिवर्तन कर सकते हैं और चेहरे की झुर्रियां भी बढ़ा सकते हैं।

यदि आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं, तो आपको केवल झुर्री क्रीम पर उपभोक्ता समीक्षा पढ़नी है। मेरे पास पर्याप्त था। मैंने उन उत्पादों को पाया जो प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं के बिना चेहरे की झुर्रियों को प्रभावी ढंग से कम करते हैं।

यह अपेक्षाकृत नई उत्पाद लाइन सुविधा है, इस तरह से रिपोर्ट की गई है कि केवल कुछ टिप्पणियां हैं, लेकिन वे सभी सकारात्मक हैं। यह आपकी औसत कंपनी नहीं है, अच्छा है। असल में अपनी वेबसाइट पर एक ब्लॉग होस्ट करें, जहां उपभोक्ता कह सकते हैं कि वे वास्तव में क्या सोचते हैं और टिप्पणियां अप्रकाशित हैं, बशर्ते आप कुछ आक्रामक या अश्लील न हों।

वे जो तत्व उपयोग करते हैं वे ज्यादातर पौधों से होते हैं, लेकिन भेड़ के ऊन से केवल एक प्रोटीन परिसर निकाला जाता है। नैदानिक ​​परीक्षणों में, शोधकर्ताओं ने केवल 18 दिनों के उपयोग के बाद दृढ़ता में 44% सुधार किया। 28 दिनों के बाद, 62% स्वयंसेवकों ने झुर्री में उल्लेखनीय कमी की सूचना दी।

निकालने उच्च एंटीऑक्सीडेंट गतिविधि की तुलना में विटामिन ई एंटीऑक्सीडेंट सूर्य और अन्य पर्यावरणीय कारकों से मुक्त कणों से नुकसान, साथ ही एक है कि स्वाभाविक रूप से उम्र बढ़ने की प्रक्रिया के साथ जुडा हुआ की वजह से झुर्रियों की मरम्मत करने के लिए आवश्यक हैं।

त्वचाविज्ञानी मानते हैं कि मुक्त कणें चेहरे की झुर्रियों के लिए ज़िम्मेदार हैं, जबकि एंटीऑक्सिडेंट क्षति को रोकते हैं और मरम्मत करते हैं। अवांछित प्रतिक्रियाओं से बचने के लिए बस सावधानी से देखो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
बाजार में सबसे अच्छी रेटेड शिकन क्रीम कहां मिलेंबाजार में सबसे अच्छी रेटेड शिकन क्रीम कहां मिलें
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
एंटी बुजुर्ग आंख क्रीम और प्रचार के बारे में सच्चाई प्रभावी हैएंटी बुजुर्ग आंख क्रीम और प्रचार के बारे में सच्चाई प्रभावी है
विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?
» » शिकन क्रीम / एड्रियान arpel में
© 2022 TonMobis.com