सर्वोत्तम योग्य शिकन क्रीम से बचने के लिए और क्या चुनने के लिए क्या देखना है




आप सबसे अच्छा शिकन नाममात्र क्रीम की सूची देखें, तो आप, देखने के लिए बाध्य कर रहे हैं "Argireline युक्त है, हालांकि यह कभी नहीं सुरक्षित या प्रभावी साबित हो गया। अमेरिका में, कॉस्मेटिक सामग्री के लिए मूल्यांकन नहीं किया जाना चाहिए बाजार में जारी होने से पहले सुरक्षा या प्रभावशीलता। इसलिए, ज्यादातर कंपनियां परीक्षण से परेशान नहीं होती हैं।

Argireline के पीछे विचार बोटॉक्स इंजेक्शन के पीछे विचार के समान है - त्वचा की मांसपेशियों को लकड़हारा या आराम देता है, झुर्रियों को चिकना कर दिया जाता है। वकील उसके लिए सब कुछ हैं, क्योंकि ऐसा लगता है कि यह लगभग तत्काल प्रभाव पड़ता है।

एक गंभीर कट में बैंड-एड डालने की तुलना में उत्पादों के विरोधियों की तुलना में। यह समस्या को हल करने के लिए कुछ भी नहीं करता है। यह केवल सब कुछ शामिल है।

वर्षों से, हमने सीखा है कि झुर्री मुख्य रूप से मुक्त कट्टरपंथी क्षति और ऑक्सीडेटिव तनाव से होती हैं। अधिकांश भाग के लिए झुर्रियों को रोकने के लिए संभव हो सकता है, यदि आप मुक्त कणों से क्षति को रोक सकते हैं। रेडिकल अणु त्वचा कैंसर में भी भूमिका निभाते हैं। इसलिए, यह आपकी उपस्थिति और आपके स्वास्थ्य के लिए मुक्त कणों के मुद्दे को हल करने के लिए अच्छा है।

इस समय, कुछ बेहतरीन एंटी-शिकन क्रीम में मूल्यवान एंटीऑक्सिडेंट होते हैं। एंटीऑक्सिडेंट मुक्त कणों के नुकसान के खिलाफ शरीर की प्राकृतिक रक्षा है। अभी भी एक बहस है कि एंटीऑक्सिडेंट मुक्त कणों के नुकसान की मरम्मत भी कर सकता है, लेकिन यह बहस जल्द खत्म हो सकती है।

कई हालिया अध्ययनों में, कोएनजाइम क्यू 10 (सभी शरीर कोशिकाओं में पाए जाने वाले एंटीऑक्सीडेंट) को झुर्रियों को कम करने और सूर्य की क्षति की मरम्मत के लिए दिखाया गया है। एक अध्ययन में, तीन महीने के उपयोग के बाद झुर्री में 30% की कमी आई थी।

सबसे अच्छा चेहरे विरोधी शिकन क्रीम कितने प्रभावी हैं सक्रिय तत्वों की एकाग्रता पर भी काफी हद तक निर्भर कर सकते हैं। यदि क्रीम में उच्च सांद्रता में सक्रिय मात्रा में सक्रिय मात्रा होती है, तो यह प्रभावी होने की संभावना है। यदि सामग्री केवल छोटी मात्रा में शामिल की जाती है, तो क्रीम प्रभावी नहीं होगा।

बाजार में बहुत सारे उत्पादों के साथ यही समस्या है। उनमें बहुत सारी भरने वाली सामग्री, पेट्रोलियम जेली और खनिज तेल जैसे निष्क्रिय तत्व होते हैं। सक्रिय सामग्री की केवल थोड़ी मात्रा में शामिल हैं, केवल कोएनजाइम क्यू 10 के साथ लेबल जोड़ें।

यह कहा जा सकता है कि जिस तरह से सक्रिय यौगिक की एकाग्रता सामग्री की सूची में दिखाई देती है। यदि यह पैराबेंस से नीचे आता है, तो केवल एक छोटी राशि शामिल है। किसी उत्पाद में शामिल किए जा सकने वाले परबेन्स की मात्रा को कड़ाई से विनियमित किया जाता है, क्योंकि वे सामान्य त्वचा एलर्जी होते हैं।

एक दिन, सबसे अच्छा विरोधी शिकन क्रीम मूल्यवान parabens हैं। आजकल, आपको उन उत्पादों को खोजने के लिए वास्तव में अनुसंधान करना है जिनमें उन्हें शामिल नहीं किया गया है। किसी को एलर्जी से पूछें, और वे आपको बताएंगे।

विटामिन ई जैसे एंटीऑक्सिडेंट प्राकृतिक संरक्षक हैं जो उनकी सुंदरता को संरक्षित रखने में भी मदद करते हैं। यदि आप कुछ विशेषज्ञों या किसी अन्य द्वारा रेट किए गए सबसे अच्छे शिकन क्रीम की बजाय सबसे अच्छा चाहते हैं, तो उन लोगों को चाहिए जिनमें विटामिन ई और कोएनजाइम क्यू 10 शामिल हैं।

बायो सेक्शन में दिखाई देने वाली मेरी वेबसाइट पर एक नज़र डालें। आप अपनी खूबसूरत त्वचा पहनने के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और आपको हर कीमत पर क्या टालना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
प्राकृतिक उपचार झुर्रियों - प्राकृतिक दुनिया की सबसे अच्छी विरोधी शिकन देखभाल क्या है?प्राकृतिक उपचार झुर्रियों - प्राकृतिक दुनिया की सबसे अच्छी विरोधी शिकन देखभाल क्या है?
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
शिकन क्रीम / एड्रियान arpel मेंशिकन क्रीम / एड्रियान arpel में
विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करेंशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?
» » सर्वोत्तम योग्य शिकन क्रीम से बचने के लिए और क्या चुनने के लिए क्या देखना है
© 2022 TonMobis.com