आप सबसे अच्छा एंटी-शिकन क्रीम कैसे तय करते हैं?




क्यों झुर्रियों के लिए कुछ क्रीम दूसरों की तुलना में बेहतर है? कि कहीं अधिक है, कैसे एक साधारण व्यक्ति, एक esthetician का लाइसेंस या लेबल का नाम और रासायनिक गुणों पर उन सभी भ्रामक शब्द के माध्यम से रसायन शास्त्र में एक डिग्री संभवतः प्रकार के बिना, जब तक अपने हाथ के रूप में कर सकते हैं? आखिरकार, आप दुकान में या वेबसाइट पर किसी काउंटर से कोई एंटी-शिकन क्रीम नहीं लेना चाहते हैं, मोहक और अपनी संभावनाएं लें।
सबसे पहले, यह मान लें कि ऐसे अन्य लोग हैं जो वास्तव में नहीं जानते कि कुछ झुर्री क्रीम दूसरों की तुलना में बेहतर हैं, आपके से बेहतर हैं, और उनकी सलाह लेने का फैसला करते हैं। बस के रूप में इसे और अधिक, अपने बगीचे के लिए सही फूल लेने के लिए अगर आप एक परामर्श के लिए एक असली शौकिया माली के साथ एक दोस्त को फोन होने की संभावना है, आप और अधिक विशेषज्ञों की मदद से सबसे अच्छा शिकन क्रीम का चयन होने की संभावना है ।
जब भी cosmetologist त्वचा की देखभाल में एक विशेषज्ञ के साथ-साथ एक नाई या होने के लिए उसके बाल एक cosmetologist ठीक करने के लिए और भी अपने मेकअप कार्य पूर्ण कर सकें और त्वचा सलाह पूछना है, लेकिन "" भी हो कई महिलाओं में यह करने के लिए जाना यहां तक ​​कि कुछ महिलाओं के दिमाग को पार करो। कई सैलून में सौंदर्य प्रसाधन और एंटी-शिकन उत्पादों की सिफारिश की जाती है। हालांकि, वे केवल सुझाव देते हैं कि उनका उत्पाद उनके लिए विशिष्ट है!
तुम भी क्योंकि वहाँ कुछ क्रीम हैं दूसरों से बेहतर या एक पुस्तकालय में मुक्त करने के लिए उनमें से कई पढ़ सकते हैं, या और भी आसान झुर्रियाँ, पढ़ने जानने के लिए केवल स्वास्थ्य पत्रिकाओं और सुंदरता की लागत के लिए विशेषज्ञों से परामर्श कर सकते हैं ऑनलाइन संस्करण। कुछ पत्रिकाएं विभिन्न प्रकार के स्वास्थ्य और सौंदर्य सहायक उपकरण की आवधिक तुलना से लेख प्रकाशित करती हैं और आपको बुढ़ापे की उपस्थिति से बचने या झुर्रियों से निपटने के लिए डिज़ाइन किए गए कई उत्पाद मिलेंगे।
पुराने दोस्त जो जानते हैं कि उन्हें विरोधी शिकन क्रीम की बेहतर समझ है और इसे झुर्रियों को कैसे ठीक किया जाए और उन्हें बाहर जाने से रोकें। अपने पुराने दोस्तों से पूछने के लिए शर्मिंदा मत बनो। बस अपनी त्वचा के लिए एक अच्छी बात कहकर, वे आपको वह सब कुछ बताएंगे जो आपको जानने की जरूरत है।
भ्रम के सभी अवयवों के साथ, आप उनके बारे में पढ़ सकते हैं और अपने आप को लंबे रासायनिक नामों के बारे में शिक्षित कर सकते हैं, लेकिन एक आसान समाधान उन चीजों की सामग्री सूचियों के साथ अधिक प्राकृतिक उत्पादों के साथ रहना है जिनकी आपको आवश्यकता नहीं है समझने के लिए एक रसायन या एक शब्दकोश। वनस्पति विज्ञान और प्राकृतिक पोषक तत्व प्रभावी और सरल हैं, आप जानते हैं कि "विटामिन ई " क्या है, बिना किसी स्पष्टीकरण के और आपको "शीला मक्खन के लिए अनुवादक की आवश्यकता नहीं है।
एक स्वीकार्य विरोधी शिकन के मुख्य तत्वों को सीखना उचित है। सूरज की हानिकारक किरणों के साथ-साथ रात क्रीम के खिलाफ पर्याप्त सुरक्षा देने के लिए हर किसी के पास पर्याप्त मजबूत सनस्क्रीन होनी चाहिए। आपके पास एसपीएफ़ 15 होना चाहिए, लेकिन ऐसे कुछ भी हैं जो एसपीएफ़ 8 वाले लोग उपयोग करते हैं।
प्रत्येक में ऐसे तत्व भी होते हैं जो त्वचा से पानी के नुकसान के खिलाफ सुरक्षा करते हैं, और अधिमानतः पदार्थ जो त्वचा की हाइड्रेशन को भी बढ़ा सकते हैं। अन्य अवयव अत्यधिक वांछनीय hyaluronic एसिड और हाइड्रोक्साइल, प्रोटीन और पेप्टाइड्स, एंटीऑक्सिडेंट, अन्य पदार्थों, पोषक तत्वों exfoliating और त्वचा के माध्यम से सही काम करने में सक्षम हैं। सही प्रश्नों को पढ़ने और पूछने पर थोड़ा सा शोध करने से, लेबल की सावधानीपूर्वक जांच के साथ मिलकर आपको इस सवाल का जवाब देने में मदद मिलेगी कि कुछ झुर्री क्रीम दूसरों की तुलना में बेहतर क्यों हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
बाजार में सबसे अच्छी रेटेड शिकन क्रीम कहां मिलेंबाजार में सबसे अच्छी रेटेड शिकन क्रीम कहां मिलें
सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
एक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनेंएक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनें
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
युवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीमयुवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीम
» » आप सबसे अच्छा एंटी-शिकन क्रीम कैसे तय करते हैं?
© 2022 TonMobis.com