ग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करें

ग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करें

ग्रे एक रंग है जो लगभग किसी अन्य रंग के साथ जाता है। लाल, काला, और सफेद यदि आप एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं, पीले या नारंगी के साथ गठबंधन करें। ग्रे साल भर काम करता है और सभी मौसमों में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसलिए, यह उत्कृष्टता के लिए मूल रंगों में से एक है। आप ग्रे कपड़े या सामान पहन सकते हैं और यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उपयुक्त रंग है। हमारी वेबसाइट पर हम आपको प्रत्येक सत्र के लिए ग्रे पहनने के बारे में कुछ विचार देते हैं।


PresentarInstrucciones
  • आप रात के लिए या पार्टी के लिए ग्रे रंग समायोजित कर सकते हैं। यदि आपको किसी विशेष आयोजन में आमंत्रित किया गया था और कोठरी में एक ग्रे सूट है, तो इसका उपयोग करने का यह सही समय है। ग्रे एक सुरुचिपूर्ण रंग है और एक ही रंग से मेल खाने वाले काले जूते के शॉल जैसे बड़ी संख्या में सहायक उपकरण के साथ जोड़ा जा सकता है। या, यदि आप अपने दिखने के लिए थोड़ा और रंग जोड़ना चाहते हैं, साहसी और इसे नीले रंग के ग्रे के साथ संयोजित करें। यह एक शानदार संयोजन होगा!

  • ग्रे जूते की जोड़ी को कौन पसंद नहीं करेगा? इसे लगभग किसी भी चीज़ के साथ जोड़ा जा सकता है और एक आरामदायक दिखने के लिए आदर्श है, और आप सर्दी में गर्मी महसूस करेंगे। आप कई शैलियों के बीच चुन सकते हैं: कम, ऊँची एड़ी, एक बकसुआ के साथ, या ऊँची एड़ी के बिना ... जींस से काले पतला पैंट तक, लगभग किसी भी पहलू के साथ जाने के लिए, या यदि आप अधिक आरामदायक दिखते हैं, तो ग्रे उच्च बूट पहनें और ऊँची एड़ी के बिना और उन्हें एक रंगीन स्कर्ट के साथ गठबंधन।

  • पुरुषों के लिए, ग्रे रोजमर्रा के उपयोग के लिए या पार्टी या विशेष घटना के लिए एक बहुमुखी रंग भी है। ग्रे कपड़े उबाऊ नहीं है। वहां पट्टियां और प्यारे या भूरे रंग वाले लोग हैं जिनके पास एक अलग स्वर या डिज़ाइन है, जो इसे सुरुचिपूर्ण और वास्तविक बना देता है। इसके अलावा, आप अपने स्वाद के आधार पर उन्हें मजेदार या साहसी बोनस के साथ जोड़ सकते हैं। किसी भी मामले में, सवाल उठाता है कि एक ग्रे ड्रेस में एक आदमी कितना स्मार्ट है?




  • सहायक उपकरण दैनिक आधार पर अपने कोठरी में भूरे रंग को शामिल करने का एक और तरीका है। उदाहरण के लिए, एक ग्रे कोट, एक वेस्ट या बैग। ग्रे एक सुरुचिपूर्ण, पतझड़ देखो के लिए आदर्श है, अगर आपने हरे या नीले रंग के विभिन्न रंगों की पोशाक चुनी है।

    यदि आप तेज दिखना चाहते हैं तो आप इसे स्टाइल और रॉक रोल के एकदम सही संयोजन के लिए अनुकरण काले चमड़े या विनाइल के साथ भी जोड़ सकते हैं।

  • ग्रे एक रंग है जो अक्सर शरद ऋतु और सर्दियों से जुड़ा होता है, शायद उन महीनों में प्रकाश के प्रकार के कारण। पुरुषों के लिए सबसे आकर्षक पहलू भूरे रंग के अन्य रंगों के साथ ग्रे का उपयोग करना है। आप एक कोट के लिए भूरे रंग की छाया और सहायक उपकरण के लिए एक अलग और नरम एक चुन सकते हैं, जैसे टोपी और स्कार्फ। यह एक मैट पहलू नहीं होने वाला है। वास्तव में, यह विपरीत होगा, यह सुरुचिपूर्ण और आकर्षक है। बस दोनों स्वरों को संतुलन में रखना याद रखें और भूरे रंग के दो से अधिक रंगों को गठबंधन न करें, हालांकि, जैसा कि आप छवि में देख सकते हैं, आप अधिक अनूठे रूप के लिए काले, भूरा या काले जैसे अन्य काले रंगों का उपयोग कर सकते हैं।

  • ग्रे को गठबंधन करने का एक और अच्छा विचार यह है कि इसे पेस्टल रंगों और हल्की सामग्री जैसे गौज के साथ करना है। पेस्टल गुलाबी, फ़िरोज़ा और बैंगनी आपको दूर और धुंधला दिखने देगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अफगान ग्रेहाउंड रंगअफगान ग्रेहाउंड रंग
बिल्ली ग्रे कीचड़ और अचानक खराब गंध प्रस्तुत करता हैबिल्ली ग्रे कीचड़ और अचानक खराब गंध प्रस्तुत करता है
कवक के रूप में सिर पर धब्बे के साथ बिल्ली का बच्चाकवक के रूप में सिर पर धब्बे के साथ बिल्ली का बच्चा
ग्रे बिल्लियों के लिए नामग्रे बिल्लियों के लिए नाम
ग्रे बालों की देखभाल कैसे करेंग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
चूहे मूत्र के संपर्क में Cockatielचूहे मूत्र के संपर्क में Cockatiel
स्केनौज़र में ग्रे फ्लेम के साथ खांसी हैस्केनौज़र में ग्रे फ्लेम के साथ खांसी है
पिल्ला ने आँखों को क्षतिग्रस्त कर दिया है, छात्र ग्रे रंग हैपिल्ला ने आँखों को क्षतिग्रस्त कर दिया है, छात्र ग्रे रंग है
इलेक्ट्रिक ब्लू पैंट कैसे पहनेंइलेक्ट्रिक ब्लू पैंट कैसे पहनें
आईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करेंआईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करें
» » ग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करें
© 2022 TonMobis.com