ग्रे बालों की देखभाल कैसे करें

ग्रे बालों की देखभाल कैसे करें

जैसे ही हम उम्र देते हैं हमारे बाल इसके वर्णक को खो देते हैं और हम ग्रे-सफेद बाल और विद्रोहियों को प्रकट करते हैं जो मास्टर के लिए बहुत कठिन होते हैं। जब भूरे रंग के बाल प्रकट होने लगते हैं, तो वे लोग हैं जो छिपाने के लिए हर अंतिम उपाय की तलाश करते हैं, जबकि अन्य लोग जो गरिमा के साथ इसे स्वीकार करते हैं, उनका मानना ​​है कि भूरे रंग के बाल जीवन का हिस्सा हैं। यह साइट हमारे पिछले लेख में हमारे लेख को समर्पित है, एक लेख जो आपको भूरे बालों की देखभाल करने के बारे में जानने के लिए आवश्यक सब कुछ बताएगा।

PresentarInstrucciones
  • कॉस्मेटिक्स की दुनिया अपने आविष्कारों के लिए लगातार धन्यवाद कर रही है और आज हम ग्रे हेयर के इलाज के लिए शैंपू और कंडीशनर पा सकते हैं। ये उत्पाद कठोरता के बिना बालों के लिए आवश्यक नमी प्रदान करने के लिए आदर्श हैं, इसकी मुलायमता को ठीक करने के लिए और चमक भी प्रदान करते हैं ताकि भूरे बाल अच्छे और चमकदार दिखें।

  • भूरे बालों की देखभाल के लिए शैम्पू और कंडीशनर के अलावा, उम्र बढ़ने के खिलाफ बालों के लिए उपचार होते हैं, प्रोटीन की एक परत बनाते हैं जो बाहरी नुकसान के खिलाफ सुरक्षा करते हैं और बालों के तारों में प्रकाश को स्वस्थ दिखने के लिए प्रकाश में वृद्धि करते हैं। आम तौर पर, इन उत्पादों को बालों के स्टाइल के लिए धोने और सूखापन को कम करने के बाद लागू किया जाता है।

  • बालों के झड़ने के उपचार के लिए भूरे बालों की देखभाल करने के लिए आवश्यक बाम है, जैसे कि पिग्मेंटेशन के नुकसान से बालों के झड़ने कम हो जाते हैं और बालों के झड़ने में वृद्धि होती है। एंटी-पतन शीशियां जो एक उत्कृष्ट विकल्प हैं, क्योंकि उन्हें सीधे स्केलप मालिश पर लागू किया जाता है, जो रक्त परिसंचरण को उत्तेजित करता है और विकास में मदद करता है। आप बालों के विकास को बढ़ावा देने के लिए घरेलू उपचार का भी उपयोग कर सकते हैं।

  • स्वस्थ भूरे बालों के लिए अपने आहार की देखभाल करना भी महत्वपूर्ण है। विटामिन ए और बी कॉम्प्लेक्स में समृद्ध खाद्य पदार्थों की खपत, बालों के लिए खोयी ताकत को पुनर्प्राप्त करने और जीवन शक्ति हासिल करने के लिए महत्वपूर्ण है। बालों के लिए विटामिन, जैसे कि बायोटिन स्वस्थ बाल विकास में मदद करने के लिए भी एक अच्छा उपकरण है।




  • जब आप सूखापन भूरे रंग के बाल देखते हैं तो बहुत कुछ होता है, यह भूरे रंग के बालों को कंघी करना मुश्किल होता है। मॉइस्चराइजिंग हेयर और सूखे बालों के मुखौटे के लिए घरेलू उपचार का उपयोग करके सूखे बालों का मुकाबला करें जो जैतून के तेल या भूरे बालों के इस नकारात्मक प्रभाव का सामना करने के लिए एवोकैडो की क्रीमनेस के साथ कंडीशनर के साथ बाल पोषण करते हैं।

  • अब जब आपके पास यह है, तो हर दो महीने में बाल कटवाने पाने के लिए भूरे बालों के लिए पहले से कहीं अधिक आवश्यक है। जब बाल काटा जाता है, तार पुनर्जन्म होता है और खोपड़ी द्वारा उत्पादित प्राकृतिक तेलों को आसानी से प्राप्त किया जाता है। छोटी बाल शैली पहनने की कोई आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि इस रूट के प्रसार को रोकने के लिए सिरों को क्षतिग्रस्त नहीं लगता है।

  • लिविंग रूम में आप अपने ग्रे बालों के रंग को बेहतर बनाने के लिए उपचार पा सकते हैं। समय के साथ, इसमें एक पीला, सुस्त ग्रे रंग हो सकता है, इसे बाल में चांदी के हाइलाइट्स द्वारा जोड़ा जा सकता है जो चमक और भूरे रंग की उपस्थिति को बहाल करता है। अपने स्टाइलिस्ट से पूछें कि रंग और देखभाल विकल्प क्या हैं।

  • सिर्फ इसलिए कि आपके पास भूरे बाल हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हेयर सनस्क्रीन की आवश्यकता नहीं है। इसके विपरीत, सूखेपन को हानिकारक और हानिकारक केबलों से सूखने से रोकने के लिए भूरे बालों को यूवी किरणों से संरक्षित किया जाना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काले भूरे बालों में ऋषि का उपयोगकाले भूरे बालों में ऋषि का उपयोग
ओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
फ्लोरिडा में कैटरपिलर प्रजातियांफ्लोरिडा में कैटरपिलर प्रजातियां
ग्रे बिल्लियों के लिए नामग्रे बिल्लियों के लिए नाम
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
बाल उपचार के विभिन्न प्रभावी पतलेबाल उपचार के विभिन्न प्रभावी पतले
सिर की जूँ के लिए प्राकृतिक उपचार, जूँ के लिए घरेलू उपचारसिर की जूँ के लिए प्राकृतिक उपचार, जूँ के लिए घरेलू उपचार
ग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करेंग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करें
» » ग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
© 2022 TonMobis.com