L`oreal बाल - अपने रंग का चयन करने के लिए सुझाव




लोरियल हेयर रंग अपने उत्पादों की उच्च गुणवत्ता के कारण कई वर्षों तक बालों के रंगों में बाजार नेता रहे हैं। इसकी उत्कृष्ट प्रतिष्ठा रंगों, उचित मूल्य और निरंतर नवाचारों की एक विस्तृत श्रृंखला पर बनाई गई है जो समय-समय पर ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं के बेहतर परिणाम देती हैं।

ओरियल हेयर कलर चार्ट से रंग डाई की पसंद बहुत आसान है। इन सरल नियमों के बाद, आप कभी भी एक अजीब रंग के साथ खत्म नहीं होंगे। बॉक्स में "1" वाला बाल रंग जेट काला और सफेद "10" गोरा है। AR_ID किसी उत्पाद में पाए गए राख या लाल की मात्रा इंगित करता है। उदाहरण के लिए "7" गहरा गोरा है, लेकिन "7. 1" अंधेरा राख गोरा है। यह जानना महत्वपूर्ण है कि किसी भी ब्रांड के साथ मरना कब है कि यदि आप गोरे से अंधेरे में जाते हैं तो हमेशा यह सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले रंग में थोड़ा लाल हो, अन्यथा बालों को हरे रंग की टिंग के साथ समाप्त हो सकता है।

यदि आप ग्रे हेयर को कवर करने के लिए किसी उत्पाद की तलाश में हैं और 50 प्रतिशत से अधिक ग्रे हैं, तो क्रेमे उत्कृष्टता आपके लिए उत्पाद है। यह अद्वितीय उत्पाद वर्षों से कई महिलाओं के लिए युवा उपस्थिति का रहस्य रहा है। उत्कृष्टता Crme 100 प्रतिशत ठोस ग्रे और दीर्घकालिक पर स्थायी अवधि कवरेज प्रदान करता है। रेंज प्राकृतिक रंगों में उपलब्ध है और बालों को चमकदार और चमकदार छोड़ देता है। मेला मैदान में खड़ा एक और लोकप्रिय डाई है। यह डाई जीवंत और फैशनेबल रंगों में उपलब्ध है और बालों को एक बहुमुखी और चमकदार रंग देता है।

यदि आप मेरे बालों को हाइलाइट करना चाहते हैं, लेकिन यह पता लगाएं कि यह एक बहुत महंगा अभ्यास बन गया है, तो कौलेर एक्सपेरेट आपका सबसे अच्छा दोस्त बन जाएगा। इस अभिनव उत्पाद में बालों का रंग और सभी में एक किट को हाइलाइट करना शामिल है। यह "उपयोग करने में बहुत आसान है और कमरे की गुणवत्ता के साथ अविश्वसनीय परिणाम पैदा करता है।

बैठकों के रंगों का उपयोग करते समय जलन से पीड़ित लोगों के लिए प्राकृतिक बालों का रंग चमक क्रेम आपके लिए एकदम सही उत्पाद है। इस स्थायी रंग में कोई अमोनिया नहीं होता है और इसमें चमकदार रंगों के साथ चमकदार, रेशमी और स्वस्थ बाल छोड़ने के लिए मुसब्बर वेरा और हरी चाय शामिल होती है। यह रेंज कई खूबसूरत प्राकृतिक स्वरों में उपलब्ध है।

एल `ओरियल हेयर रंग घरेलू सैलून गुणवत्ता वाले परिणामों के लिए बाजार में उपलब्ध सर्वोत्तम उत्पाद हैं। वे सुलभ हैं, परिणाम लंबे समय तक चलने वाले हैं और आपके रंग पैलेट को चुनना आसान है, यह सही स्वर चुनना आसान बनाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
मानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीकामानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीका
ग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करेंग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करें
ग्रे बालों की देखभाल कैसे करेंग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
कॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएंकॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएं
घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्पघर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्प
ठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से मेंठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से में
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
ची बाल लोहाची बाल लोहा
» » L`oreal बाल - अपने रंग का चयन करने के लिए सुझाव
© 2022 TonMobis.com