ग्रे बिल्लियों के लिए नाम

ग्रे बिल्लियों के लिए नाम

ग्रे बिल्लियों वे सभी की सबसे गूढ़ बिल्लियों हैं। इस कारण से, भूरे रंग के फर के साथ बिल्लियों के लिए सही नाम ढूंढना हमेशा आसान काम नहीं होता है, क्योंकि हम चाहते हैं कि यह सभी लालित्य और संभावित असर को व्यक्त करे।

हमेशा के रूप में, Ixcl-Experto बचाव के लिए अंतिम! iquest- आपके पास एक भूरे रंग की बिल्ली है और आप अभी तक नहीं जानते कि इसका नाम क्या है? इस आलेख को पढ़ना जारी रखें जो सर्वोत्तम विकल्पों के साथ तैयार है ग्रे बिल्लियों के लिए नाम.

यदि आपने भूरे रंग की बिल्ली को अपनाया है और आपके पास सुझाव के रूप में कुछ अन्य नाम है, तो इसे लेख के अंत में टिप्पणियों में लिखें और हम इसे तुरंत शामिल करेंगे।

आप में भी रुचि हो सकती है: ग्रे फारसी बिल्ली
सूची

भूरे बिल्ली के लिए सबसे अच्छा नाम चुनने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए?

भूरे बिल्लियों अद्वितीय हैं। इसके चमकीले फर में रहस्यमय और पैतृक स्पर्श है कि कई बिल्ली प्रेमियों को प्यार है। ऐसे लोग हैं जो कहते हैं कि बिल्ली को और अधिक रहस्यमय, बेहतर। इसलिए, भूरे बिल्ली के लिए नाम ढूंढना एक आसान काम नहीं है, क्योंकि यह उतना ही अद्वितीय होना चाहिए जितना वह . ग्रे बिल्लियों छोटे घरेलू पैंथर्स की तरह हैं, इसलिए उनकी कंपनी का आनंद लेना एक विशेषाधिकार है।

ग्रे को एक गहरा रंग और अभिव्यक्ति की कमी माना जाता है। हालांकि, ExpertoAnimal में हम मानते हैं कि यह इस तरह से नहीं होना चाहिए, और आकर्षक फेलिन के मामले में कम होना चाहिए। ग्रे एक दिलचस्प रंग है कि चरित्र, संतुलन और समानता का प्रतिनिधित्व करता है , और मुझे पता है कि सभी ग्रे बिल्लियों इन विशेषताओं है। iexcl- निश्चित रूप से तुम्हारा वही है!




नीचे आप उपरोक्त तत्वों के आधार पर नर और मादा ग्रे बिल्लियों के नामकरण विकल्पों की एक सूची देखेंगे।

भूरे बिल्ली के लिए सबसे अच्छा नाम चुनने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए?

ग्रे नर बिल्लियों के लिए नाम

जैसा कि मैंने पिछले अनुभाग, इन कीमती felines की विशेषताओं के आधार में टिप्पणी की, और क्या रंग का प्रतिनिधित्व करता है, हम ग्रे सबसे उपयुक्त के रूप में पुरुष बिल्लियों के लिए इन नामों का चयन किया:

  • राख : अंग्रेजी में "राख" शब्द का अनुवाद है। यह भूरे बिल्लियों के लिए एकदम सही है जो आरक्षित और रहस्यमय हैं, जो आप देखते हैं और सोचते हैं उन्हें आपकी आंखों से डांटते हैं।
  • झुण्ड : यदि आप साहित्यिक गाथा "ग्रे के 50 रंगों" के प्रशंसक हैं, तो इसका सम्मान करने का यह सही नाम है। इसके अलावा, अधिक उपयुक्त असंभव है, क्योंकि ग्रे शब्द का अर्थ अंग्रेजी में भूरा रंग है।
  • क्रोमियम : यदि आप एक रसायनज्ञ या वैज्ञानिक हैं तो हम आपको यह शानदार विकल्प देते हैं। इस नाम में चरित्र है और धातु की तरह ग्रे के विभिन्न रंगों के साथ बिल्लियों के लिए बनाया गया है।
  • मिश्र धातु : मुझे याद आया कि कई सालों पहले मैंने एक भूरे बिल्ली से मुलाकात की, जिसमें बहुत से व्यक्तित्व थे, जिसका नाम मिश्र धातु था। वह बहुत नींद और शांतिपूर्ण था, इसलिए यदि आपकी बिल्ली इस तरह है, तो मिश्र धातु उसका नाम है।
  • लंडन : शहर की तरह, ग्रे लेकिन ब्रिटिश आकर्षण के साथ।
  • रॉकी : भूरे रंग के बिल्ली के बच्चे जो शरारती हैं और मुकदमे की तलाश में हैं, लेकिन बहुत खराब हैं।
  • marline : हम ग्रे दाढ़ी जादूगर याद है। ग्रे ग्रे बिल्लियों के लिए यह सही नाम है जिसमें एक विशेष जादू है, जैसे कि फेलिन जिनकी आंखें और एक विचित्र दिखती हैं।
  • डुम्बो : प्रसिद्ध डिज्नी हाथी की तरह, यह नाम ग्रे बिल्लियों के लिए है जो अपने रहस्यमय आकर्षण को बनाए रखते हैं, लेकिन साथ ही, निविदाएं और निर्दोष भी हैं।
  • Miaugris : यदि आपकी बिल्ली आराध्य है, लेकिन पेशेवर मेइंग प्रकार का भी है, तो यह नाम उसके लिए बनाया गया है।
ग्रे नर बिल्लियों के लिए नाम

मादा ग्रे बिल्लियों के लिए नाम

और यदि आपकी भूरे रंग की बिल्ली एक मादा है, तो आपके पास उनके शारीरिक रूप और व्यक्तित्व के अनुसार चुने गए नामों की एक सूची है:

  • अनुग्रह : उन बिल्ली के बच्चे जो स्टाइलिज्ड हैं और सभी कृपा और लालित्य के साथ तैरते हैं।
  • सुलेमानी पत्थर पत्थर के रूप में, हालांकि कुछ चमकदार रंग हैं, अन्य भूरे रंग के अलग-अलग रंग हैं। यह नाम विदेशी शरीर की भूरे बिल्लियों के लिए है।
  • सिल्विया : निविदा और दोस्ताना बिल्ली के बच्चे। सिल्विया एक करीबी नाम है, जैसे कि आपकी बिल्ली जीने के लिए सबसे अच्छी कंपनी थी।
  • चांदी : चमकदार और चमकीले फर के साथ भूरे बिल्लियों के लिए, हमने यह नाम चुना है जो उन्हें पूरी तरह से वर्णन करता है।
  • चंद्रमा : यदि आप चंद्रमा के प्रेमी हैं, तो रात की रानी के सम्मान में, इस नाम को अपनी बिल्ली में रखने का बेहतर विकल्प क्या है।
  • क्लियो : बहुत स्नेही बिल्लियों जो अपने मालिकों से प्यार करते हैं और उन्हें अन्य लोगों और जानवरों के साथ देखते हैं। "यह मेरा क्षेत्र है" कहने के स्वामित्व वाले प्रकार का।
  • Dorotea : यदि आपकी बिल्ली प्रोटोकॉल प्रकार, उत्तम और सुंदर व्यक्तित्व का है, तो यह विकल्प उसके लिए सही है। डोरोटेया कुलीनता की भूरे बिल्लियों के लिए नाम है और यह घर की गिनती होगी।
  • हेमटिट : उन सभी मूर्तियों के लिए जो एक मूर्तिकला है जिसे संग्रहालय में गहने के रूप में उजागर किया जा सकता है।
  • कोहरा : खूबसूरत बिल्लियों लेकिन वे इतने रहस्यमय और चुपके हैं कि वे गुजरते समय भी महसूस नहीं करते हैं।
मादा ग्रे बिल्लियों के लिए नाम

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ग्रे बिल्लियों के लिए नाम , हम आपको हमारे नाम अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे सिर पर ब्राउन स्पॉट मेरी बिल्ली पर दिखाई दिए हैंमेरे सिर पर ब्राउन स्पॉट मेरी बिल्ली पर दिखाई दिए हैं
बिल्ली में नाक और मुंह में थोड़ा खून बह रहा हैबिल्ली में नाक और मुंह में थोड़ा खून बह रहा है
मेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैंमेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैं
कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
लिलाक फारसी बिल्लीलिलाक फारसी बिल्ली
ओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
मेरी बिल्ली के चेहरे पर एक गांठ हैमेरी बिल्ली के चेहरे पर एक गांठ है
बिल्ली ग्रे कीचड़ और अचानक खराब गंध प्रस्तुत करता हैबिल्ली ग्रे कीचड़ और अचानक खराब गंध प्रस्तुत करता है
Mandible के नीचे एक Calvite के साथ बिल्लीMandible के नीचे एक Calvite के साथ बिल्ली
कवक के रूप में सिर पर धब्बे के साथ बिल्ली का बच्चाकवक के रूप में सिर पर धब्बे के साथ बिल्ली का बच्चा
» » ग्रे बिल्लियों के लिए नाम
© 2022 TonMobis.com