एक बिचॉन frisé की देखभाल कैसे करें

बिचॉन फ्रिसे की देखभाल कैसे करें

मैंने अपने कुत्ते के क्रोध को चुना जो कि सफेद और शराबी फर और छोटे आकार के कारण, पूडल से काफी उलझन में था। यह कुत्ता मेंढक सबसे अच्छा साथी कुत्ता है और एक अपार्टमेंट में आदर्श है। एक docile और स्नेही con के एलिया एम के लिए, Bichon Cué é tambiém सुपर brincalhón और सक्रिय, तो आप अक्सर व्यायाम करने की जरूरत है। यदि आपके पास एक अनुमानित पशु के रूप में बिचॉन कुई है, तो उमकोमो में हम आपकी सहायता करेंगे ताकि आप जान सकें बिचॉन क्यू की देखभाल कैसे करें

और अपने पालतू जानवर को रखो।

  • बिचॉन फ्रिसे से सावधान रहें: खिलाओ

एक छोटे कुत्ते होने के बावजूद, आपको कुछ मोटापा होना चाहिए, आपको अपने बिचॉन क्यू के स्वास्थ्य की गारंटी के लिए एनन फ़ीड करने के संबंध में कुछ सावधानी बरतनी चाहिए। जब भी आप एक चुनने के बारे में सोचते हैं कुत्ते के लिए रूट या अपने कुत्ते को देने के लिए भोजन की आदर्श मात्रा में, हमें आकार, आहार, पर्यावरण, आयु और शारीरिक गतिविधि जैसे कारकों को ध्यान में रखना चाहिए। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि, एक ही राइया होने के बावजूद, निर्दिष्ट व्यक्तियों को ध्यान में रखते हुए, एक व्यक्ति के पास विभिन्न पोषण संबंधी ज़रूरत होती है। इसी कारण से, हमेशा अपनी उम्र, पिल्ला या कुत्ते के लिए उपयुक्त एक गुर्दा खरीदना हमेशा आवश्यक होता है, और यह शारीरिक रूप से सक्रिय होता है।

एक नियम के रूप में, बिचॉन क्यू पिल्ले एटा के दिन एक वर्ष की आयु तक पहुंचने के लिए 3 से 4 भोजन करना चाहिए। अपने कुत्ते को आपको जो कारण देना चाहिए, उसके कारण आप पैकेजिंग पर जानकारी पा सकेंगे। रायन पैकेजिंग में आपको कुत्ते की उम्र और राइ के अनुसार राशन की आदर्श मात्रा मिल जाएगी। एक बार पिल्ला वयस्कता तक पहुंचने के बाद, उसे जानवर को भोजन में कुत्ते के वजन के 2.5 से 4% देना चाहिए, जो प्रति दिन दो टुकड़ों में विभाजित होता है। याद रखें कि जड़ सबसे अच्छा खाना है जिसे आप अपने कुत्ते को दे सकते हैं, एक बार इसमें विटामिन और खनिजों की आवश्यकता होती है।

बिचॉन फ्रिसे से सावधान रहें: खिलाओ
  • बिचॉन फ्रिसे से सावधान रहें: कोट

    कुत्ते से निकलने वाले कुत्ते से बिचॉन क्यू, ताकि यह कुत्ते की तरह हो और इसे हाइपोलेरिनर्जिक माना जाता है, जो इसे अपार्टमेंट में रहने के लिए आदर्श बनाता है। लोगों को रखने के बावजूद, आपको इसकी आवश्यकता होगी हर दिन उंगलियों को ब्रश करें अपने कोट के अच्छे reklammon के लिए और कर्लिंग ऊपर से लंबे बाल को रोकने के लिए। एलिया एम के लिए, tambiém é recomendóvil Tosar। बिचॉन क्यूई हर दो महीने। यह प्रक्रिया घर पर की जा सकती है, हालांकि यह सिफारिश की जाती है कि यह पहली बार पशुचिकित्सा में हुआ और उसके बिचॉन क्यू को चबाने के तरीके के बारे में उससे बात करें और उपकरण को क्या करने की सिफारिश की जाती है।

    बिचॉन फ्रिसे से सावधान रहें: कोट
  • बिचॉन फ्रिसे से सावधान रहें: शारीरिक गतिविधि

    Bichon कुई के बावजूद छोटे आकार का एक Raia, जो बहुत सक्रिय और brincalhón कुत्ते हैं होने के लिए है, इसलिए वे ejercicioício के अपने दैनिक खुराक की जरूरत है, दारियो के मामले में वे निराश और उदास महसूस कर सकते हैं में। आंगन में या यहाँ तक कि sónecesarioárias बंधे घर के भीतर बेल्ट सवारी या जातियों और खेल की Enton खुशी एसएयू और estimañóo.óN सुनिश्चित अपने पालतू जानवरों की उपेक्षा की है और जब भी संभव हो मैं करने के लिए yllévelo अपने Bichon Cué atenñóa देने के लिए चलना एक सड़क दिन में कम से कम दो बार।

    बिचॉन फ्रिसे से सावधान रहें: शारीरिक गतिविधि
  • बिचॉन फ्रिसे से सावधान रहें: स्वास्थ्य




    यदि आपके पास बिचॉन कुए पिल्ला है तो यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक के पास ले जाएं पिल्ला टीके . पशुचिकित्सा समझाएगा कि केवल आपके लिए आवश्यक टीकों की जरूरत है और किस समय लेना होगा।

    doenños जो अक्सर इस क्रोध को केवल ओटिटिस, गुर्दे की पत्थरों और एलर्जिक डार्माटाइटिस के साथ प्रभावित करता है। इसलिए, संभावित संकेतों के बारे में सतर्क रहना महत्वपूर्ण है जो प्रकट हो सकते हैं और हमेशा अपने बिचॉन क्यू के बाल और कानों की जांच कर सकते हैं। इसका पालन करने के लिए, अभी भी सलाह दी जाती है कि एक वर्ष में कम से कम एक बार अपने कुत्ते को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, और समीक्षा के लिए अपने अनुमानित जानवर के स्वास्थ्य की गारंटी दें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिचॉन फ्रिसे की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिचॉन के पास लाल बिंदु हैं जहां वह पेशाब करता हैबिचॉन के पास लाल बिंदु हैं जहां वह पेशाब करता है
    बिचॉन ने ओटिटिस के लिए कोर्टिसोन के साथ निर्धारित कियाबिचॉन ने ओटिटिस के लिए कोर्टिसोन के साथ निर्धारित किया
    कुत्तों को एक छोटे से फ्लैट में होना हैकुत्तों को एक छोटे से फ्लैट में होना है
    नस्ल के कुत्तों के बारे में जानकारी: बिचॉन फ्राइज़नस्ल के कुत्तों के बारे में जानकारी: बिचॉन फ्राइज़
    कुत्ते दौड़: बिचॉन habaneroकुत्ते दौड़: बिचॉन habanero
    मेरे छोटे कुत्ते के पास उसकी दाहिनी आंख पर एक सफेद कपड़ा हैमेरे छोटे कुत्ते के पास उसकी दाहिनी आंख पर एक सफेद कपड़ा है
    एक माल्टीज़ बिचॉन से सावधान रहेंएक माल्टीज़ बिचॉन से सावधान रहें
    एक डचशुंड की देखभाल कैसे करेंएक डचशुंड की देखभाल कैसे करें
    अपने पैरों और पसलियों में दर्द के साथ बिचॉनअपने पैरों और पसलियों में दर्द के साथ बिचॉन
    बिचॉन माल्टीज़ श्वास पर विचित्र हमलेबिचॉन माल्टीज़ श्वास पर विचित्र हमले
    » » एक बिचॉन frisé की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com