एक माल्टीज़ बिचॉन से सावधान रहें

एक माल्टीज़ बिचॉन से सावधान रहें

आकर्षण, सही आकार, परिवार, सुंदर और बहुत बुद्धिमान के साथ। इस प्रकार वह है बिचॉन माल्टीज़

वेस्ट के सबसे प्राचीन में से एक को एक फाइफिलिक शैली के साथ जिसे वह प्यार करता है, लेकिन उसे बनाए रखने के लिए कुछ दैनिक देखभाल की भी आवश्यकता होती है। एक पिल्ला जो अपने व्यवहार, बुद्धि, शक्ति और सौंदर्य के लिए पारिवारिक जीवन में हां कहती है।

एक माल्टीज़ बिचॉन से सावधान रहें।

  • फर

मोलतिज़ आपको क्या चाहिए विशेष देखभाल उसके साथ कोट इसके महान आकर्षणों में से एक। आपको प्रतिभाओं से बचने के लिए दैनिक रूप से संयोजित होना चाहिए जो आपके साथी के लिए असली असुविधा हो सकती है और बिना डुविडा के, क्यों भी गंदगी आमतौर पर अटक जाती है और फिर लेने के लिए और अधिक जटिल हो जाती है।

एक अच्छा ब्रश और ए के साथ दैनिक cepilloñóel अपने पिल्ला को साफ और मुक्त रखने में मदद करेगा, लेकिन आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि आप भी निवेश करेंगेकुत्ते खांसी और स्नान.

  • टोसा की यात्रावे आपके बालों को अच्छी स्थिति में रखने में मदद करने के लिए आवश्यक हैं और सर्दी में सर्दी या गर्मी में आपको अधिक ताजगी प्रदान करते हैं। माल्टीज़ के लिए हेयर स्टाइल की एक विस्तृत विविधता है और आप उस व्यक्ति को चुन सकते हैं जो व्यावहारिकता, या कोई भी या साधारण आनंद के कारण आपको सबसे अच्छा लगा।

  • बाथरूमपिल्ले को साफ रखने में वे महत्वपूर्ण हैं। केवल उपयोग करना महत्वपूर्ण है विशेष उत्पाद जानवर के लिए और मनुष्यों के नियमित शैम्पू का उपयोग करने के लिए, क्योंकि यह बालों को खराब कर सकता है, एलर्जी, जलन और असुविधाजनक ला सकता है, क्योंकि इसमें हमारे मुकाबले एक अलग पीएच है। शैंपू आपकी त्वचा की श्वेतता को बनाए रखने में विशिष्ट होते हैं, जबकि अक्सर लाल होते हैं। उन्हें विशेष देखभाल के साथ लागू किया जाना चाहिए, ताकि उनकी आंखों में स्पर्श, या नाक लागू हो या पानी से कुल्ला जा सके। मैं recomendóvilएक कंडीशनर लागू करेंअपने लंबे बालों के नॉन से बचने के लिए, साथ ही ब्रश करते समय जानवर को चोट पहुंचाने के लिए विशेष।

फर
  • प्रस्थान

    माल्टीज़ की यूनिट Socivil के साथ , वह अपने मालिक और रिश्तेदारों के साथ-साथ अन्य पिंकों के अन्य पत्नियों के साथ रहना पसंद करता है। कुछ समर्पित करके 2 saía de las diárías के करीब 30 मिनट आप पर्याप्त होंगे, लेकिन यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि उनके भौतिक रूप के कारण वे लंबे समय तक चलने और प्रयासों के लिए बहुत प्रतिरोधी हैं, इसलिए आप पीछे रहेंगे, आप बिस्तर पर जाएंगे और जब आप थक जाएंगे तो आपकी सांस लेने की विशेषता होगी।




    सुबह के पहले घंटे में खुद को राहत देने के लिए चलना महत्वपूर्ण था, खासकर यदि आपने रात के दौरान पानी पी लिया था। यदि आप दिन के माध्यम से चलने में सक्षम होने के लिए भाग्यशाली हैं, तो इसके लिए पूछने में संकोच न करें, आपके पालतू इसकी सराहना करेंगे।

    प्रस्थान
  • आँसू के आँसू

    सफेद रेखा के साथ इस रेखा को ढूंढना बहुत लाभदायक है, क्योंकि सबसे आम बात यह है कि इसका पालन करना है vermelhidólo कि उसकी आंखों और snout से बाहर आता है . यह दाग द्वारा उत्पादित किया जाता है एक मशरूम जो आमतौर पर आर्द्रता के कारण क्षेत्र में बनता है, लेकिन उपयुक्त उत्पादों के साथ ठीक किया जा सकता है कि चाय एंटीबायोटिक दवाएं जैसे कि टायलोसिन, जो हानिकारक हैं और इससे मदद मिलेगी infec का इलाज.

    उत्पाद का उपयोग अन्य खाद्य पदार्थों के साथ मिश्रित पोप के रूप में और एक उपचार में किया जाता है जो लगभग 6 महीने तक रहता है। पूर्व-किलो उत्पाद भिन्न हो सकता है, लेकिन उपचार के बाद धब्बे हटा दिए जाते हैं और कवक गायब हो जाती है।

    आँसू के आँसू
  • युक्तियाँ

    हमेशा से परामर्श करें मैं पशु चिकित्सा के बारे में सबसे महत्वपूर्ण queston के बारे में पता लगाने के लिए saúde सु मोलतिज़ नसबंदी या castrañón की तरह, टीके सबसे अधिक अनुशंसित आहार, अपने दांतों की सफाई और सही ढंग से ट्रेन करने के लिए चालें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक माल्टीज़ बिचॉन से सावधान रहें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    छोटे नस्ल वयस्क कुत्तों के लिए विशेष भोजनछोटे नस्ल वयस्क कुत्तों के लिए विशेष भोजन
    मेरे छोटे कुत्ते के पास उसकी दाहिनी आंख पर एक सफेद कपड़ा हैमेरे छोटे कुत्ते के पास उसकी दाहिनी आंख पर एक सफेद कपड़ा है
    एक बिचॉन frisé की देखभाल कैसे करेंएक बिचॉन frisé की देखभाल कैसे करें
    प्रोफाइल: माल्टीज़ बिचॉन एक मिठास!प्रोफाइल: माल्टीज़ बिचॉन एक मिठास!
    माल्टीज़ के बाल कैसे कटौती करेंमाल्टीज़ के बाल कैसे कटौती करें
    मेडागास्कर के पसंदीदा, कोटन डी तुलारमेडागास्कर के पसंदीदा, कोटन डी तुलार
    बिचॉन माल्टीज़ श्वास पर विचित्र हमलेबिचॉन माल्टीज़ श्वास पर विचित्र हमले
    हवाना बिचॉन कुत्ते लगातार खरोंचहवाना बिचॉन कुत्ते लगातार खरोंच
    बिचॉन श्लेष्म के साथ बहुत सी खांसी के साथ मिनी माल्टसबिचॉन श्लेष्म के साथ बहुत सी खांसी के साथ मिनी माल्टस
    माल्टीज़ नस्ल कुत्तों: देखभाल और स्वास्थ्यमाल्टीज़ नस्ल कुत्तों: देखभाल और स्वास्थ्य
    » » एक माल्टीज़ बिचॉन से सावधान रहें
    © 2022 TonMobis.com